सिनेजीवन: 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, जमानत पर फैसला सुरक्षित और राज के खिलाफ शर्लिन पहुंची थाने

क्रूज़ ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा और शर्लिन चोपड़ा ने राज के खिलाफ मुंबई पुलिस से शिकायत करने जुहू पुलिस स्टेशन पहुंच गई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ड्रग्स केस: 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

क्रूज़ ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा। आज सेशंस कोर्ट ने जमानत याचिका पर लंबी सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया। एनसीबी ने आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों को दो अक्टूबर को हिरासत में लिया था और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। इस समय आर्यन ऑर्थर रोड जेल में हैं। सुनवाई के दौरान एनसीबी का पक्ष रख रहे अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि शुरुआती जांच में आरोपी के इंटरनेशनल लिंक सामने आए हैं। सभी एक दूसरे से कनेक्टेड हैं। इन्हें अलग अलग करके नहीं देख सकते हैं। हमारे पास व्हाट्सएप चैट्स हैं और अन्य सबूत हैं।

'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' से एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज

डिज़्नी+ हॉटस्टार और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के पुरस्कार विजेता निर्माता नीरज पांडे, निडर रॉ एजेंट, हिम्मत सिंह की मनोरंजक बैकस्टोरी के साथ स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का विस्तार करने के लिए एक बार फिर तैयार हैं। पिछले सीज़न में एजेंट हिम्मत सिंह और किसी भी मिशन को हल करने की उनकी चतुराई ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया था। 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' का टीज़र रिलीज़ दर्शकों को उस जगह पर ले जाता है जहाँ से युवा रॉ एजेंट के लिए यह सब शुरू हुआ था। बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के के मेनन एक बार फिर हिम्मत सिंह की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नज़र आ रहे हैं।

आगामी स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी 2001 के समय में ले जाती है और हिम्मत सिंह के प्रारंभिक वर्षों से रूबरू करवाते हुए दिखाती है कि वह एक उच्च प्रभाव वाले ऑपरेशन के लिए अपनी बुद्धि और बुद्धिमत्ता का उपयोग कैसे करते है। इस एक्शन से भरपूर श्रृंखला में आफताब शिवदासानी, आदिल खान नई प्रतिभा ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका के साथ गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी सहित कई अन्य उम्दा कलाकार नज़र आएंगे।

राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची शर्लिन चोपड़ा,जानें वजह?

शर्लिन चोपड़ा ने राज के खिलाफ मुंबई पुलिस से शिकायत करने जुहू पुलिस स्टेशन पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस अपने वकीलों के साथ जुहू पुलिस थाने पहुंची है। शर्लिन का कहना है कि राज ने उनके काम के पैसे अभी तक नहीं दिए हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस मुंबई पुलिस में राज के खिलाफ FIR दर्ज करना चाहती हैं। शर्लिन अभी जुहू पुलिस थाने के अंदर गई हैं। बाहर आकर मीडिया से बात करेंगी। बता दें राज की गिरफ्तारी के बाद शर्लिन ने राज के खिलाफ जबरदस्ती घर में घुसने और किस करने जैसे गंभीर आरोप लगा चुकी थे। एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे।

2019 से वो राज के एडल्ट ऐप्लिकेशन्स के लिए कंटेंट बना रही थी इसी दौरान राज एक बार उनके घर में घुस आए और शर्लिन के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। शर्लिन के राज पर यौन शोषण के आरोपों के बाद मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी। उन्होंने पुलिस को दिए अपने बयान में राज के खिलाफ कड़ी शिकायत दर्ज कराई। इस मामले की जांच के बाद राज के खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वास्तविक घटनाओं और किताबों से प्रेरित हैं 'सनक' : निर्देशक कनिष्क वर्मा

निर्देशक कनिष्क वर्मा ने कहा कि बंधक नाटक पश्चिम में एक लोकप्रिय शैली है और उन्होंने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'सनक-होप अंडर सीज' के लिए लोकप्रिय लेखक विंस फ्लिन की वास्तविक जीवन की घटनाओं और किताबों से प्रेरणा ली। फिल्म में विद्युत जामवाल, रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल हैं। वर्मा को उम्मीद है कि वे एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदल देंगे क्योंकि यह दिलचस्प कहानी एक अस्पताल की घेराबंदी में सामने आती है।

शैली के बारे में बात करते हुए, वर्मा ने कहा, "यह पश्चिम में एक बहुत लोकप्रिय शैली है, लेकिन इसे पार करना बहुत मुश्किल है।" उन्होंने कहा कि 'सनक' का जन्म पिछले साल लॉकडाउन से हुआ था। उन्होंने कहा,"मैं कुछ और काम कर रहा था जिसमें चार से पांच महाद्वीपों में जाना शामिल था और फिर लॉकडाउन हुआ। इसलिए मैंने कुछ ऐसा करने के बारे में सोचा जो उत्पादन के अनुकूल हो और जिसे मैं एक संलग्न स्थान के अंदर कर सकता हूं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia