सिनेजीवन: पुलिस की वर्दी में सोनाक्षी ने डेब्यू सीरीज में लगाई 'दहाड़' और फिल्म अफवाह से गाना हुआ रिलीज

अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'दहाड़' का टीजर बुधवार को जारी किया गया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं और फिल्म अफवाह के निर्माताओं ने अब फिल्म का गाना 'आज ये बसंत' रिलीज कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सोनाक्षी सिन्हा की वेब डेब्यू 'दहाड़' का टीजर जारी

अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'दहाड़' का टीजर बुधवार को जारी किया गया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस सीरीज में 'गली बॉय' के एक्टर विजय वर्मा भी हैं। इस सीरीज के जरिए सोनाक्षी डिजिटल डेब्यू करने जा रही है। वह 27 लड़कियों की दर्दनाक हत्या के मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगी। शो के बारे में बात करते हुए निर्देशक और सह-निर्माता रीमा कागती ने एक बयान में कहा, दहाड़ का वास्तव में शानदार अनुभव रहा है। यह सीरीज हम सभी के लिए बेहद खास है। इसमें सोनाक्षी, विजय, गुलशन और सोहम ने कड़ी मेहनत की है। बर्लिनले 2023 में सीरीज के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली, वह उम्मीदों से भरी थी और हम इस सीरीज को दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए ला रहे हैं।

सीरीज के 8 एपिसोड है। सीरीज की कहानी सार्वजनिक बाथरूम में एक के बाद एक, कई महिलाओं की रहस्यमय तरीके से मौत के मामले सामने आने के बाद घटनाक्रम की शुरू होती है। शुरूआत में इसे आत्हत्या का मामला माना जाता है, लेकिन जैसे-जैसे मामले बढ़ते जाते है, उससे अंजलि को शक होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम घूम रहा है। इसके बाद मुजरिम और पुलिस के बीच बिल्ली और चूहे का खेल शुरू हो जाता है। सोनाक्षी एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को एक साथ जोड़ने की कोशिश करती है। रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित, सीरीज कागती द्वारा रुचिका ओबेरॉय के साथ निर्देशित है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी।

किंग खान ने शुरू की 'डंकी' की कश्मीर में शूटिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने बुधवार को राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म 'डंकी' के एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग टूरिस्ट रिजॉर्ट में शुरू की। एक्टर सोमवार को घाटी के गांदरबल जिले के सोनमर्ग हिल स्टेशन पहुंचे, जहां वह और एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक लोकल होटल में ठहरे। फिल्म यूनिट के सूत्रों ने कहा कि घाटी में 'डंकी' के चार दिवसीय शूटिंग शेड्यूल में सोनमर्ग और श्रीनगर में डल झील की बाहरी लोकेशन शामिल हैं।

सोनमर्ग में, सॉन्ग सीक्वेंस में थजवास ग्लेशियर का बैकग्राउंड और घास के मैदान के बीच से बहने वाली सिंध नदी का पानी है। सोनमर्ग में आखिरी हाई-प्रोफाइल शूटिंग शेड्यूल में सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और 'रेस 3' शामिल थीं। सोनमर्ग हमेशा यश चोपड़ा की 'सिलसिला' और 'कभी कभी' जैसी सुपर-हिट रोमांटिक बॉलीवुड फिल्मों के केंद्र में रहा है। सोनमर्ग में किंग खान का आगमन इन दिनों हिल स्टेशन पर आने वाले सैकड़ों पर्यटकों के लिए एक अतिरिक्त आकर्षण के रूप में आया है। पर्यटकों के अलावा, स्थानीय युवा भी शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए हिल स्टेशन पर उमड़ रहे हैं।

फोटो: ANI
फोटो: ANI

नवाजुद्दीन और भूमि की फिल्म 'अफवाह' से गाना हुआ रिलीज

फिल्म 'अफवाह' का अजीबोगरीब ट्रेलर के रिलीज होने के बाद, अफवाह के निर्माताओं ने अब फिल्म का गाना 'आज ये बसंत' रिलीज कर दिया है। गाने को कंपोज किया है शमीर टंडन ने। इस गाने को सुनेत्रा बनर्जी ने गाया है और इसे डॉ. सागर ने लिखा है। यह गाना ट्रेलर से सार लेता है और फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है। यह एक 'अफवाह' के बाद के प्रभाव के बारे में बात करता है जो पूरे शहर को भूमि पेडनेकर और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पीछा करता है। सभी उथल-पुथल के बीच यह उनके जीवन के लिए एक कठिन लड़ाई है।

दिल्ली हाईकोर्ट का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को आदेश : फिल्म 'जवान' की लीक हुई क्लिप हटाएं

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जवान' की क्लिप लीक होने के बाद दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, वेबसाइटों, केबल टीवी आउटलेट, डायरेक्ट-टू-होम सेवाओं और विभिन्न अन्य प्लेटफॉर्मो को लीक हुई क्लिप को हटाने और साथ ही उनके प्रसार को रोकने का निर्देश दिया। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में मुकदमा दायर किया था। न्यायमूर्ति सी. हरि शंकर की अध्यक्षता वाली दिल्ली उच्च न्यायालय की एक पीठ ने मंगलवार को यूट्यूब, गूगल, ट्विटर और रेडिट जैसी सोशल मीडिया साइटों को फिल्म की कॉपीराइट सामग्री के प्रसार को रोकने के लिए कार्रवाई करने का निर्देश दिया और कई इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को उन वेबसाइटों तक पहुंच प्रतिबंधित करने का आदेश दिया जो फिल्म के फुटेज को दिखा रहे थे या देखने या डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा रहे थे।

याचिकाकर्ता के अनुसार, फिल्म से संबंधित दो वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे, जिनमें से एक में शाहरुख खान को लड़ाई के दृश्य में दिखाया गया था, और दूसरे में एक नृत्य ²श्य दिखाया गया था। अदालत को बताया गया, यह वादी (रेड चिलीज) का मामला है कि ये लीक हुई वीडियो क्लिप वादी के कॉपीराइट/बौद्धिक संपदा अधिकारों के स्पष्ट उल्लंघन के अलावा और कुछ नहीं हैं, जो वादी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। लीक हुए वीडियो क्लिप एक साथ उक्त फिल्म में अभिनेताओं के लुक के साथ-साथ संगीत भी देते हैं, दोनों का खुलासा आमतौर पर रणनीतिक बिंदुओं पर एक फिल्म की सावधानी से क्यूरेट की गई मार्केटिंग रणनीति के हिस्से के रूप में किया जाता है। मुकदमे में यह भी दावा किया गया कि फिल्म के सेट से विशिष्ट छवियां, जिन्हें स्टूडियो में बंद दरवाजों के पीछे शूट किया गया था, प्रतिवादियों द्वारा लीक की गई थीं। याचिका में कहा गया है कि एक आशंका व्यक्त की गई थी कि सोशल मीडिया हैंडल आगे कॉपी, रीप्रोड्यूस और कॉपीराइट-प्रोटेक्टेड सामग्री और अन्य स्वामित्व वाली जानकारी को विभिन्न प्लेटफॉर्मो पर वितरित करेंगे।

याचिका में कहा गया, वादी उचित रूप से आशंका करता है कि लीक वीडियो क्लिप के इस तरह के प्रकाशन और अनधिकृत प्रसार से उक्त फिल्म में वादी के प्रचार और शोषण के अधिकार खतरे में पड़ जाएंगे, और जब भी वह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, पूरी फिल्म से संबंधित समुद्री डकैती के समान कार्य भी शुरू हो जाएंगे और कथित कॉपीराइट संरक्षित कार्य को आम जनता के लिए अवैध रूप से प्रतिलिपि बनाने, रिकॉर्ड करने, डाउनलोड करने, पुनरुत्पादित करने, प्रसारित करने और संचार करने के लिए मध्यस्थों/वेबसाइटों का फिर से उपयोग किया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;