सिनेजीवन: शादी की सालगिरह पर ‘दीपवीर’ ने लिया भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद और सलमान का ‘हुड़ हुड़ दबंग’ हुआ रिलीज

अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ का सबसे चर्चित गाना ‘ हुड़ हुड़ दबंग’ आखिरकार सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इस गाने को करीब 5 लाख लोग देख चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की पहली सालगिरह का जश्न 14 नवंबर से मनाना शुरू कर दिया है। शुरुआत उन्होंने आंध्रप्रदेश के चित्तूर स्थित तिरुमाला तिरुपति मंदिर में दर्शन करने से की और भगवान वेंकटेश्वर से आशीर्वाद लिया। दीपिका ने गोल्ड जरी वाली लाल रंग की साड़ी पहनी थी, वहीं रणवीर ने बिज रंग का बंदगला शेरवानी पहन रखा था।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों मंदिर के सामने पोज देते नजर आए।

इसके कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "जैसा कि हम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं, हमने भगवान वेंकटेश्वर का आर्शीवाद लिया। आप सभी का ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया।"

सलमान का ‘हुड़ हुड़ दबंग’ हुआ रिलीज

अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ का सबसे चर्चित गाना ‘ हुड़ हुड़ दबंग’ आखिरकार सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इस गाने को करीब 5 लाख लोग देख चुके थे। दबंग फ्रेंचाइजी के पहले दो भागों की तरह इस बार भी सलमान खान के खास स्टेप्स दर्शकों को खूब भा रहे हैं।

इस बार 'हुड़ हुड़ दबंग' के इस नए गाने में सलमान खान एक नया सिग्नेचर स्टेप फैंस के लिए लेकर आए हैं। सलमान खान ने इस गाने का वीडियो अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है। इस गाने की शूटिंग महेश्वर में अहिल्या का किला के घाट पर की गई है और गाने को शूट करने में करीब 500 बैकग्राउंड डांसर्स का सहारा लिया गया है। साजिद-वाजिद द्वारा कंपोज किए इस गाने को शबीना खान ने कोरियॉग्राफ किया है। इसके अलावा जलीस शेरवानी और दानिश साबरी द्वारा लिखे गए इस गाने को दिव्या कुमार, शबाब साबरी और साजिद ने अपनी आवाज़ दी है।

बता दें कि प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 20 दिसंबर को कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म को खुद सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर और साउथ के विलेन किच्चा सुदीप बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय