सिनेजीवन: दीपिका ने 'ग्लोबल अचीवर्स अवॉर्ड' किया अपने नाम और गांधी जयंती पर जैकलीन ने दिया खास संदेश

गांधी जयंती और स्वच्छ भारत अभियान की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज ने योलो फाउंडेशन के तहत समुद्र तटों को साफ करने का मिशन शुरू किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई समुद्र तट की सफाई करने का अपना अनुभव साझा किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए दीपिका पादुकोण 'ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड' पाने वाली एकमात्र भारतीय बनीं

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अंतरराष्ट्रीय मंच द्वारा 'बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' के लिए फिल्म बिरादरी में उनकी उपलब्धियों के लिए ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड 2021 हासिल किया है। इस सूची में बराक ओबामा, जेफ बेजोस, क्रिस्टियानो रोनाल्डो इत्यादि जैसे दुनिया भर के अन्य लोकप्रिय नाम शामिल हैं। ग्लोबल अवार्ड 2021, को इस साल 3000 से अधिक नामांकन हासिल हुए हैं। जूरी के लिए विजेताओं को शॉर्ट-लिस्ट करना बेहद कठिन था, क्योंकि सभी नामांकनों का अपने क्षेत्र में एक शानदार रिकॉर्ड रहा है।

जैकलीन फर्नांडीज ने गांधी जयंती पर मुंबई का बीच किया साफ, कूड़ा न फेंकने की अपील की

गांधी जयंती और स्वच्छ भारत अभियान की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज ने योलो फाउंडेशन के तहत समुद्र तटों को साफ करने का मिशन शुरू किया है। जैकलीन ने ‘काइंडनेस की कहानियों को बनाने और साझा करने’ के लिए योलो फाउंडेशन की स्थापना की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई समुद्र तट की सफाई करने का अपना अनुभव साझा किया है और दूसरों को भी सुंदर और ग्रह को एक स्वच्छ स्थान बनाने का संकल्प लेने के लिए प्रेरित किया।


बिग बॉस 15 में नजर आएंगे आसिम के भाई उमर रियाज

बिग बॉस का प्रीमियर आज (शनिवार) शाम होने वाला है। सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 15 के घर में आज दाखिल होंगे। इस बार आसिम रियाज के भाई उमर शो में हिस्सा लेंगे। उमर ने घर में एंट्री लेने से पहले अपना वीडियो शेयर किया और कहा, तो आज मैं बिग बॉस के घर में एंटर करने वाला हूं। मुझे सपोर्ट करते रहें। इस पूरी जर्नी में मेरा साथ दें। सक्सेस की इस सीढ़ी को साथ में चढ़ते हैं।

अभिनेत्री नेहा सक्सेना ने यौन शोषण को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

‘कसाबा’ और ‘सखविंते प्रियसाखी’ में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकीं तमिल एक्ट्रेस नेहा सक्सेना ने एक फिल्म के सेट पर फिल्म निर्माता द्वारा यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। नेहा सक्सेना ने एक मलयाली निर्माता के ऊपर फिजिकल असॉल्ट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए बड़ा खुलासा किया। उनका आरोप है कि शूटिंग के पहले ही दिन उन्हे सब अटपटा लगा। वहां कोई भी काम प्रोफेशनल तरीके से न होकर बेहद अजीब तरह से हो रहा था। डायरेक्टर ने उन्हें डराते हुए कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर का माफिया के साथ कनेक्शन हैं और उनसे अपने एक कसीनो में टॉर्चर रूम भी बनाया हुआ है जहां वो एक्ट्रेस के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे सकते हैं।


नाडियाडवाला ने 'नो टाइम टू डाई' की स्क्रीनिंग के लिए लंदन थिएटर बुक किया

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने डेनियल क्रेग की 'नो टाइम टू डाई' की स्क्रीनिंग के लिए टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'हीरोपंती 2' के कलाकारों और क्रू के लिए लंदन में एक पूरा थिएटर बुक किया है। सितंबर में, 'हीरोपंती 2' की टीम ने टाइगर, तारा सुतारिया और अन्य स्टार कास्ट के साथ लंदन में एक्शन थ्रिलर की शूटिंग शुरू की थी। लगभग एक महीने के मैराथन शेड्यूल के बाद, टीम ने फिल्म के लंदन शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा की और सेलेब्रेशन मनाने के लिए निर्माता ने यूके में जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के लिए एक पूरा थिएटर बुक किया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia