सिनेजीवन: दीपिका ने शेयर की 'पठान' के डबिंग सेशन की झलक और सोनू सूद पहली बार इस म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

दीपिका पादुकोण ने एक्शन फिल्म 'पठान' के लिए डबिंग शुरू कर दी है, इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक झलक साझा की है औऱ सोनू सूद पहली बार किसी हरियाणवी संगीत एल्बम में नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दीपिका पादुकोण ने शेयर की 'पठान' के डबिंग सेशन की झलक

दीपिका पादुकोण ने एक्शन फिल्म 'पठान' के लिए डबिंग शुरू कर दी है, इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक झलक साझा की है। दीपिका पादूकोण ने इंस्टाग्राम पर एक टेबल पर रखी स्क्रिप्ट की एक तस्वीर साझा की। मेज के ठीक ऊपर एक माइक भी देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने इमेज को कैप्शन दिया, "डब्लूआईपी, पठान।"

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका के अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'ओम शांति ओम', 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' के बाद 'पठान' में दीपिका और शाहरुख चौथी बार साथ नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब जॉन, शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। एक्शन हीरो जॉन इससे पहले दीपिका के साथ 'देसी बॉयज' और 'रेस 2' में काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाली फिल्म एक रॉ एजेंट कोडनेम पठान के इर्द-गिर्द घूमती है।

राजू श्रीवास्तव का निधन, बेटे आयुष्मान ने किया अंतिम संस्कार

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के आईसीयू में 40 दिन की लड़ाई के बाद 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। लोकप्रिय कॉमेडियन का नई दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया। तब से वह वेंटिलेटर पर थे। गुरुवार सुबह करीब नौ बजे राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को सफेद फूलों से लदी एंबुलेंस में अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाया गया। उनके बेटे आयुष्मान ने हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया।

अंतिम संस्कार में अनुभवी कवि-हास्यकार सुरेंद्र शर्मा, अशोक चक्रधर और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर शामिल हुए। साथी कॉमेडियन और सुनील पाल और एहसान कुरैशी जैसे दोस्त भी उपस्थित थे। राजू श्रीवास्तव के परिवार में शिखा हैं, जिनसे उन्होंने 1993 में शादी की थी और उनके बच्चे अंतरा और आयुष्मान हैं।

सोनू सूद पहली बार हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता और लोगों की मदद करने में आगे रहने वाले सोनू सूद पहली बार किसी हरियाणवी संगीत एल्बम में नजर आएंगे। सोनू जिस एल्बम में नजर आने वाले हैं वह किसी और का नही बल्कि प्रसिद्ध हरियाणवी संगीत निर्माता राव इंद्रजीत सिंह का है, जो संगीत मंच जेम ट्यून्स के संस्थापक और सीईओ भी हैं। इस पर बोलते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा, "अब हमारे पास विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में गीतों का विशाल संग्रह है और संगीत लेबल अब लाखों संगीत प्रेमियों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन है।"

"जल्द ही हम बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों का निर्माण और अधिकार भी हासिल करेंगे। बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों का सबसे बड़ा प्रशंसक आधार है और इसलिए हम जल्द ही इन संगीत बाजारों में भी प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं।" 2020 में लॉन्च के बाद से, 'जेम ट्यून्स' ने केवल दो वर्षों में संगीत प्रेमियों के दिलों पर कब्जा कर लिया है और अब इसके पास 10 क्षेत्रीय भाषाओं में 20,000 से अधिक गीतों का संग्रह है।

सिंगर वजीर पातर ने ईपी 'कीप इट गैंगस्टा' किया रिलीज

पंजाबी रैपर-संगीतकार-संगीत निर्माता-गीतकार वजीर पातर ने गुरुवार को अपना सबसे पुराना ईपी (एक्सटेंडेड प्ले) 'कीप इट गैंगस्टा' जारी किया। पातर मारे गए पंजाबी संगीत सुपरस्टार सिद्धू मूस वाला का आश्रित है, जिसे पंजाब के मानसा जिले में गैंगस्टरों ने मार गिराया था। ईपी, जिसमें भारतीय वाद्ययंत्रों को प्रमुखता से दिखाया गया है, पातर के कुख्यात विजयवाद को भूमिगत हिप-हॉप के साथ-साथ काव्यात्मक कहानी कहने के रूप में दर्शाता है। अपने ईपी के लॉन्च के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, वजीर ने एक बयान में कहा, "'कीप इट गैंगस्टा' मेरे लोगों और मेरी संस्कृति के साथ मेरे अपने रोजमर्रा के अनुभवों का प्रतीक है, इसलिए यह मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है। मेरा ²ढ़ विश्वास है कि हम में से प्रत्येक को जीवन में एक अनूठा उद्देश्य दिया गया है और संगीत के माध्यम से खुद को व्यक्त करने में सक्षम होना एक अविश्वसनीय एहसास है।"

पांच-ट्रैक ईपी को डेफ जैम इंडिया के लेबल के तहत जारी किया गया है और इसमें 'फील', 'पिंड दा रिया', 'टैटू', 'चुप चुप' और 'वापिस मुड दे नई' जैसे ट्रैक शामिल हैं। पातर ने आगे उल्लेख किया, "डेफ जैम इंडिया ने मुझे मेरे गानों के लिए एक बड़ा मंच दिया है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक नए ईपी को पसंद करेंगे और हमेशा की तरह मेरा समर्थन करते रहेंगे।" ईपी अपने लोगों के साथ वजीर की ईमानदार बातचीत और माझा में उनके रोजमर्रा के जीवन का एक व्यक्तिगत भंडार है। वजीर द्वारा निर्मित, ईपी प्रभावशाली गीतवाद का दावा करता है जिसमें वह अपनी लड़ाई चुनता है, अपने दिल टूटने के बारे में खुलता है और अपने जीवन को एक समृद्ध रूप प्रदान करता है। 'कीप इट गैंगस्टा' सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;