सिनेजीवन: 'सिंघम अगेन' में दीपिका बनेगी अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बहन और लीक हुई फिल्म गदर 2!

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका के अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बहन बनने की खबरें हैं और फिल्म गदर 2 रिलीज होते ही ऑनलाइड लीक हो गई और लोग इसको धड़ल्ले से एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

करण जौहर, कार्तिक आर्यन और विजय वर्मा ने 14वें आईएफएफएम का किया उद्घाटन

करण जौहर, कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर और विजय वर्मा शुक्रवार को शुरू हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 14वें एडिशन का उद्घाटन करते नजर आए। इस उत्सव में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज शामिल हुए, जिनमें अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, कनु बहल और पृथ्वी कोनानूर जैसे प्रतिभाशाली निर्देशक हैं। करण ने कार्यक्रम में कहा, "यह आईएफएफएम में मेरा तीसरी बार है और मैं फेस्टिवल से जुड़े सभी लोगों का बहुत आभारी हूं। मैं यहां भारतीय फिल्म बिरादरी के कई साथियों के साथ शामिल हुआ हूं और ऐसी बेदाग प्रतिभाओं के बीच आकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।" "हमारे पास ऐसे प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं जैसे 'सीता रामम' की टीम, एक ऐसी फिल्म जो मुझे बहुत पसंद है, विजय वर्मा को जो किरदार दिया गया, वह शानदार हैं। या कार्तिक, जिन्होंने हमें ऐसी फिल्में दी हैं जो पूरे देश को प्रभावित करती हैं।"

फेस्टिवल की संस्थापक और निदेशक मितु भौमिक लांगे ने इंडस्ट्री और फेस्टिवल में उनके बहुमूल्य योगदान को स्वीकार करते हुए, विशिष्ट अतिथियों का स्वागत करते हुए उत्साह बढ़ाया। विक्टोरियन सरकार के समर्थन और भारतीय फिल्म प्रशंसकों के समर्थन से, आईएफएफएम एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म के रूप में उभरा है जो सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सिनेमा की सराहना को बढ़ावा देता है। कार्तिक ने कहा, "मैं ऑस्ट्रेलिया आकर बहुत खुश हूं और मुझे यहां आमंत्रित करने के लिए मीतू और आईएफएफएम का आभारी हूं। भारतीय समुदाय का प्यार अभिभूत करने वाला रहा है। कभी नहीं सोचा था कि ऑस्ट्रेलिया में भारतीय सिनेमा के लिए इतना प्यार और धूम होगी।" इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 11 अगस्त से शुरू हुआ और इस साल 20 अगस्त तक चलेगा।

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका बनेगी अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बहन!

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्नस’ की हिट के बाद अब डायरेक्टर फिल्म के अगले पार्ट की तैयारियों में जुट गएं हैं। खबरों के अनुसार दीपिका पादुकोण फिल्म में एक लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि दीपिका पदुकोण रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। वह रोहित शेट्टी यूनिवर्स की पहली महिला पुलिसकर्मी का रोल प्ले करेंगी। दीपिका फिल्म में अजय देवगन की बहन का रोल प्ले करने वाली हैं। पिछले महीने, फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया फैंस को निर्देशक रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के बारे में अपडेट दिया था। उन्होंने रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ द्वारा दिया गया ऑफिशियल बयान जारी किया जिसमें स्पष्ट कहा गया कि फिल्म अभी भी प्री-प्रोडक्शन फेज में है और मीडिया को किसी भी समय से पहले स्टार कास्ट की घोषणा करने से रोका गया।

बयान में कहा गया है, "रोहित शेट्टी की अगली निर्देशित फिल्म सिंघम अगेन में स्टार कास्ट के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है। हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस स्तर पर कोई भी समय से पहले घोषणा करने से बचें। हम जल्द ही ऑफिशियल स्टार कास्ट की घोषणा करेंगे।" बता दें, पिछले साल निर्देशक रोहित शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए पुष्टि की थी कि बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण अपने अपकमिंग निर्देशन ‘सिंघम अगेन’ के साथ रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स में शामिल होंगी। दीपिका-रोहित की जोड़ी ने पहले 2019 की एक्शन-कॉमेडी ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ पर काम किया है और हाल ही में शेट्टी के ‘सर्कस’ के गाने ‘करंट लगा’ में भी नजर आईं थी।


सनी देओल की फिल्म को लग सकता है बड़ा झटका? लीक हुई गदर 2!

सुपरस्टार सनी देओल की फिल्म को लेकर काफी समय से इंतजार था और आज यानि 11 अगस्त को फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया है। इस फिल्म के गानों को पहले ही काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इसके अलावा फिल्म को लेकर एक चौकाने वाली खबर आ रही है जो कि मेकर्स और फैंस दोनों को परेशान करने के लिए काफी है। पता चला है कि फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइड लीक हो गई और लोग इसको धड़ल्ले से एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर रहे हैं।

कई ऐसी पाइरेसी वेबसाइट्स हैं जिन्होने कानून का मजाक बनाते हुए ऐसा काम किया है और लोग इसको लेकर अब बातें कर रहे हैं। इन पाइरेसी वेबसाइट्स में सबसे पहला नाम तमिलरॉकर्स का आता है जिसने सबसे पहले इस फिल्म को लीक कर दिया है। जाहिर है कि करोड़ों खर्च करके फिल्में बनाने वाले मेकर्स को इस खबर से झटका लगेगा।

महिला सशक्तिकरण का संदेश देती है फिल्‍म 'जवान' : शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक्स पर अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने कहा कि उनकी फिल्‍म 'जवान' महिला सशक्तिकरण पर एक मजबूत संदेश देती है शाहरुख ने एक्स (पहले ट्विटर) पर अपने फैंस से खुलकर बात की। जिसमें उन्‍होंने सभी सवालों के जवाब दिए। सुपरस्टार का इस दौरान मजाकिया अंदाज भी देखा गया। एक सवाल के जवाब में शाहरुख ने कहा उनकी फिल्म 'जवान' में महिला सशक्तिकरण पर एक मजबूत दृष्टिकोण दिखाया गया है। इसमें बताया गया है कि महिलाओं का सम्‍मान कैसे करें।

अपने पसंदीदा गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरा पसंदीदा गाना फिल्म का चालेया है। रोमांटिक और मधुर और सौम्य... बिल्कुल मेरे जैसा।' एक फैन ने पूछा कि फिल्‍म जवान में कोई सबक या संदेश है। इस पर स्‍टार ने कहा कि फिल्म में महिला सशक्तीकरण पर एक मजबूत दृष्टिकोण है, जिसमें बताया गया है कि उनका सम्मान कैसे करें और उनके लिए कैसे खड़े हों। शाहरुख खान ने कहा कि वह फिल्‍म को ''इमोशनल ड्रामा'' के रूप में देखते है।

एक फैन ने 'जवान' में विजय सेतुपति की भूमिका के बारे में पूछा, जिस पर शाहरुख ने लिखा कि विजय एक अद्भुत अभिनेता हैं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि हर कोई फिल्म में उनकी बारीकियों को देखे। फिल्म का पहला गाना जिंदा बंदा लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। यह गाना अलग-अलग भाषाओं हिंदी (जिंदा बंदा), तमिल (वंधा एडम) और तेलुगु (धुम्मे धुलिपेला) में रिलीज किया गया है।

जवान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।


मानसून लव ट्रैक 'बारिश है जानम' रिलीज, पायल देव और स्टेबिन बेन की दिखी हॉट केमिस्ट्री

सिंगर-कंपोजर पायल देव, जो 'तुम ही आना' और 'गेंदा फूल' जैसे गानों के लिए जानी जाती हैं, ने स्टेबिन बेन के साथ मिलकर नया सॉन्ग 'बारिश है जानम' रिलीज किया यह एक मानसून लव ट्रैक है, जिसमें स्टेबिन के साथ 'मिर्जापुर' फेम एक्ट्रेस हर्षिता गौर नजर आ रही हैं। इस गाने को पायल देव ने स्टेबिन बेन के साथ मिलकर गाया है, जिसका म्यूजिक भी उन्होंने ही तैयार किया है। ट्रैक के बोल राज शेखर द्वारा लिखे गए हैं, और वीडियो सिद्धार्थ-गरिमा द्वारा निर्देशित किया गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए हर्षिता ने कहा कि जब यह गाना उनके पास आया तो उन्होंने बिना सोचे खुशी से 'हां' कह दिया। उन्होंने कहा, "मैं बेहद रोमांटिक हूं और मुझे बारिश भी बहुत पसंद है, इसलिए ऐसा लगा कि यह गाना मेरे लिए ही बनाया गया है। मुझ पर भरोसा रखने के लिए मैं भूषण सर और टी-सीरीज की बहुत आभारी हूं। यह एक ऐसा अनुभव है, जिसे मैं लंबे समय तक याद रखूंगी।" 

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, पायल देव ने कहा, "व्यक्तिगत रूप से, मुझे बारिश से जुड़े गानों में मजा आता है। मुझे सिर्फ मौसम पसंद है, और अगर यह एक रोमांटिक नंबर है, तो यह और भी बेहतर है। मुझे खुशी है कि मैं इस खूबसूरत गाने से जुड़ी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;