सिनेजीवन: कार्तिक स्टारर 'धमाका' के रिलीज डेट का ऐलान और उर्वशी ने अपनी फिल्म "दिल है ग्रे" का पोस्टर किया लॉन्च

नेटफ्लिक्स ने अपने आगामी ह्यूमन ड्रामा फिल्म 'धमाका' के रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला 2021 में अपनी हिंदी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कार्तिक आर्यन स्टारर 'धमाका' के रिलीज डेट की घोषणा

नेटफ्लिक्स ने अपने आगामी ह्यूमन ड्रामा फिल्म 'धमाका' के रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है। राम माधवानी द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन अभिनीत यह फिल्म 19 नवंबर, 2021 को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले कल यानि की 19 अक्टूबर को इस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। यह थ्रिलर फिल्म एक महत्वाकांक्षी एक्स-न्यूज एंकर अर्जुन पाठक की कहानी को फॉलो करता है। जिसे प्राइम-टाइम टेलीविजन पर लाइव होने का एक और मौका दिया जाता है जब एक आतंकवादी उसे बम ब्लास्ट की धमकी के साथ कॉल करता है। वह नहीं जानता है कि यह कॉल उसके जीवन को बदल देगी। धमाका में कार्तिक आर्यन पहले कभी नहीं देखे गए अंदाज में हैं और इसमें अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। साथ ही मृणाल ठाकुर की विशेष उपस्थिति भी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी आगामी फिल्म "दिल है ग्रे" का पोस्टर किया लांच

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला 2021 में अपनी हिंदी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। "थिरुट्टू पायले 2" का हिंदी रीमेक है । अभिनेत्री ने अपने व्यक्तित्व के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपना नाम बनाया है और फिटनेस और हेल्थ के लिए उनका उत्साह बस लुभावनी है। अभिनेत्री बाई लिंगुअल भाषाओं में बहुत सारे फिल्म में दिखाई देगी। अभिनेत्री इस समय क्लाउड 9 पर है क्योंकि फिल्म "दिल है ग्रे" का पोस्टर जारी किया गया है। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है, जो सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित और लिखित "थिरुट्टू पायले 2" का हिंदी रीमेक है, जिसे 2017 में रिलीज किया गया था और इसे तमिल दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी। उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म 'दिल है ग्रे' में विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण एम. रमेश रेड्डी ने किया है।

कलारीपयट्टू ने हॉलीवुड एक्शन स्टार्स को प्रेरित किया है: विद्युत जामवाल

ओटीटी स्पेस में भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जाने वाली, 'सनक' में अभिनेता द्वारा किए गए कुछ कूल और पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस हैं। एक तरफ़ जहां ट्रेलर में इंटरनेशनल स्टैंडर्ड के अनुरूप अद्भुत एक्शन दिखाये गए है, वहीं विद्युत से पूछा गया कि क्या इस फिल्म पर काम करते हुए किसी हॉलीवुड फिल्म या वेस्ट के किसी एक्शन स्टार से वे इंस्पायर्ड थे। इस बारे में बात करते हुए विद्युत कहते हैं, "लोग हॉलीवुड के साथ हमारे एक्शन की तुलना करते रहते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। तथ्य यह है कि हॉलीवुड और दुनिया भर के सभी दिग्गज अभिनेता मूल रूप से हमारे भारतीय मार्शल आर्ट कलारीपयट्टू से प्रेरित हैं, जो लगभग 3000 साल पुराना है। तो इस तरह, हम उनकी नकल नहीं कर रहे है, वे हमारी नकल कर रहे है। हम उन्हें बार-बार यह दिखाने के लिए कर रहे हैं कि इसे सिनेमा के माध्यम से कैसे किया जाना चाहिए। "

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आयुष्मान: 'बधाई हो' ने भारत में अधिक उम्र में गर्भावस्था के बारे में महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की

अपनी ब्लॉकबस्टर फैमिली एंटरटेनर 'बधाई हो' की रिलीज की तीसरी वर्षगांठ पर, आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि वह फिल्म से पड़े सकारात्मक प्रभाव से खुश हैं, जिस फिल्म ने देर से गर्भावस्था के संबंध में समाज पर डाला है। आयुष्मान ने कहा कि मेरी ज्यादातर फिल्में परिवारों के साथ आने और अक दूसरे से जोड़ने, एक महत्वपूर्ण संदेश देने और सबसे महत्वपूर्ण बात, पूरी तरह से मनोरंजन के लिए होती हैं। मुझे ऐसी स्क्रिप्ट खोजने का सौभाग्य मिला है जो नई, अनूठी और पारिवारिक दर्शकों के लिए है। ठीक है। 'बधाई हो', मेरे लिए, सभी बॉक्सों पर हिट गई है, और मैं आभारी हूं कि फिल्म ने भारत में एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की कि समाज को देर से गर्भावस्था पर कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए। समाज हमें एक निश्चित तरीके से प्रतिक्रिया करने के लिए कहता है जब ऐसी चीजें होती हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia