सिनेजीवन: धनुष की 'कर्णन' ने बनाया रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़ और महाभारत के 'देवराज इंद्र' का निधन

साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म 'कर्णन' ने पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। 'कर्णन' ने पहले दिन 10.50 करोड़ की कमाई की है और मशहूर टीवी सीरियल महाभारत में इंद्रदेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर सतीश कौल का निधन हो गया है। सतीश कौल कोरोना के चपेट में आ गए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

धनुष की 'कर्णन' ने पहले दिन ही कमाए इतने करोड़, बनाया ये रिकॉर्ड!

साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म 'कर्णन' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। ये फिल्म पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पहले दिन इतनी कमाई करने के बाद वीकेंड पर ये और ज्यादा बढ़ने वाली है। धनुष की फिल्म 'कर्णन' ने पहले दिन 10।50 करोड़ की कमाई की है। ये अब तक रिलीज हुई सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली है। फिल्म की बात करें तो 'कर्णन' में धनुष के साथ मारी अहम भूमिका में है। दोनों ने पहली बार साथ में काम किया है। ये फिल्म तिरुनेवली के पास घटी एक सच्ची घटना पर आधारित है। कलाईपुली एस। थानु ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना से जूझ रहे दिग्गज एक्टर सतीश कौल का निधन

शहूर टीवी सीरियल महाभारत में इंद्रदेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर सतीश कौल का आज 10 अप्रैल की सुबह निधन हो गया है। सतीश कौल कोरोना के चपेट में आ गए थे। वो 74 साल के थे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अभिनेता को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने करीब 300 फिल्मों में काम किया था जिनमें हिंदी और पंजाबी फिल्में शामिल थी। ‘महाभारत’, ‘सर्कस’ और ‘विक्रम बेताल’ जैसे लोकप्रिय टीवी शोज़ में काम करने के बावजूद आज 74 वर्षीय सतीश कौल की जिंदगी बीमारी और फकीरी में गुजर रही थी। पिछले साल लुधियाना में एक छोटे से मकान में रहने वाले सतीश कौल ने इंटरव्यू में बताया था कि हर महीने किराये के महज 7500 रुपये देने और अपनी दवाइयों के खर्चे के लिए भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सतीश कॉल के निधन की खबर सुनने के बाद IFTDA के डायरेक्टर अशोक पंडित ने उन्हें ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है, सतीश कौल के निधन की खबर सुनकर काफी दुख हुआ। वो मराठी और हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर थे। पिछले कई दिनों से वो बीमार थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला वाजिद खान की संपत्ति में मिलेगा बच्चों को हिस्सा

वाजिद खान के निधन के कुछ महीनों बाद उनकी पत्नी कमलरुख ने सोशल मीडिया पर दिवंगत सिंगर की फैमिली पर कई आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि ससुराल वालों ने उन पर इस्लाम धर्म अपनाने के लिए दवाब डाला था। इसके साथ ही कमलरुख ने वाजिद के निधन के बाद अपनी परिस्थिति के बारे में भी शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि वाजिद के निधन के बाद उनके परिवार ने उनकी सम्पत्ति बेच दी है। वहीं अब शुक्रवार को कमलरुख ने बॉम्बे हाईकोर्ट को उनके पति वाजिद की सम्पत्ति को सुरक्षित रखने के लिए शुक्रिया कहा है, जिससे उनके बच्चों को अपनी सम्पत्ति मिल पाएगी। बॉम्बे हाईकोर्ट के ऑर्डर की तस्वीर शेयर कर कमलारुख ने लिखा-'आखिरकार न्याय का पहिया घूमने लगा है। हाई कोर्ट ने ये सुनिश्चित किया है कि वाजिद की सम्पत्ति सुरक्षित है और उनके परिवार को निर्देश दिए हैं कि दिवंगत वाजिद खान की सारी सम्पत्ति के बारे में बताए। अपने बच्चों के हक लेने के एक स्टेप पास पहुंच गए हैं। हाई कोर्ट को आभार।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बेटे अभिषेक की 'बिग बुल' देख अमिताभ का हुआ सीना चौड़ा

एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बिग बुल' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इसी बीच एक्टर के पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अभिषेक की फिल्म देखी और इसके बाद वो काफी इमोशनल हो गए। बिग बी ने अपने ब्लॉग में फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में फिल्म बिग बुल और बेटे अभिषेक की तारीफ की है और बताया कि बच्चों का अच्छा काम देखकर उनका सीना चौड़ा हो जाता है। बिग बी ने लिखा, 'आह।।। कुछ भी हो बच्चे हमेशा सबसे सॉफ्ट स्पॉट होते हैं और जब वे कुछ उल्लेखनीय करते हैं तो गर्व से छाती और फूल जाती है। एक पिता के लिए हमेशा अपनी 'प्रोग्रेस रिपोर्ट' को फलते-फूलते और अच्छा करते देखना गर्व का पल होता है।।। मैं दूसरे पिताओं से जरा भी अलग नहीं हूं। इस तरह की चीजों का जिक्र हमेशा भावनाएं और आंखों में आंसू ले आता है।।।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस की अपील, सोनू सूद को दी जाए कोरोना वैक्सीनेशन की जिम्मेदारी

एक बार फिर सोनू सूद को लेकर एक एक्ट्रेस ने वो ट्वीट किया जिसके बाद वह लगातार छाए हुए हैं। दरअसल कोरोना की दूसरी लहर में कई जगहों पर कोरोना वैक्सीन की जमकर कमी देखी गई है। ऐसे में सेक्रेड गेस्म एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि लोगों को वैक्सीन लगवाने का काम भी सोनू सूद पर छोड़ देना चाहिए। एक्ट्रेस के इस विचार से उनके फैंस भी सहमत दिखे। दरअसल पिछले साल जब सरकारें भी लोगों की मदद करने में विफल रही, ऐसे में सोनू सूद ने हजारों की तदाद में लोगों को उनके घर पहुंचाया था। जिसके बाद सोनू सूद को मजदूरों का मसीहा तक कहा गया। उन्हें भारत रत्न देने की बात तक कही गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय