टल गई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी? नई रिपोर्ट में हुआ खुलासा! दुल्हन के भाई ने भी बताई वजह

पहले कई रिपोर्ट में दावा किया था कि 14 या 15 अप्रेल को दोनों एक दूजे के हो जाएंगे। लेकिन शादी से दो दिन पहले एक नई रिपोर्ट ने फैंस को एक बार फिर मायूस कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बी टाउन में इस समय सिर्फ और सिर्फ किसी चीज की चर्चा है तो वो अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी की हैं। सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी छाई हुई है। कई रिपोर्ट में दावा किया है कि 14 या 15 अप्रेल को दोनों एक्ट्रेस एक दूजे के हो जाएंगे। लेकिन शादी से से दो दिन पहले एक नई रिपोर्ट ने फैंस को एक बार फिर मायूस कर दिया है। दरअसल नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी की तारीख को स्थगित कर दिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जोड़े ने सुरक्षा कारणों से तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला लिया होगा। गौरतलब है कि पहले खबर थी कि बहुप्रतीक्षित शादी आरके हाउस में 4 दिन लंबी होगी। समारोह 13 अप्रैल से मेहंदी समारोह के साथ शुरू होने की उम्मीद थी, उसके बाद अगले दिन संगीत समारोह और अंत में 15 अप्रैल को शादी होनी थी। हालांकि अभी तक कोई नई शादी की तारीख की पुष्टि नहीं हुई है, हालांकि शादी अभी भी अप्रैल में होने का अनुमान है।

इससे पहले आलिया के भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया के भाई ने कहा था कि शादी के टलने के पीछे की वजह सुरक्षा से जुड़ी परेशानियां हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो राहुल ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा है कि शादी से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर लीक हो गई है जिसके चलते दोनों ने शादी की डेट पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है। राहलु भट्ट ने ये भी कबूल किया है कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले थे। उनका कहना है कि जब तक वेडिंग की डेट लीक नहीं हुई थी तब तक दोनों 14 अप्रैल को ही शादी करने वाले थे।

हालांकि अब राहुल अपनी बात से मुकरते हुए भी दिखे। राहुल भट्ट ने 'अमर उजाला' से बातचीत में कहा कि उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी न होने की बात कभी कही ही नहीं है। और, उनकी बात को घुमाफिराकर पेश किया गया। राहुल के मुताबिक ये शादी अब भी पहले से तय कार्यक्रम के हिसाब से ही हो रही है। लेकिन, हो सकता है कि शादी का स्थान लोगों के लिए सरप्राइज हो। राहुल ने संकेत दिया कि ये शादी मुंबई के किसी लग्जरी होटल में भी हो सकती है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia