सिनेजीवन: सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट को रिलीज करने की तैयारी और किसानों के समर्थन में उतरे स्वरा भास्कर समेत कई सितारे

निर्देशक संजय पूरन सिंह ने एक अखबार से इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह चंदा मामा दूर के बनाकर दिवंगत एक्टर को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं और किसानों के समर्थन में टिकरी बॉर्डर पर कई कलाकारों ने कॉन्सर्ट का आयोजन किया।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’ पर काम करेंगे डायरेक्टर संजय

डारेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान ने सुशांत सिंह राजपूत को अलग और खास अंदाज में श्रद्धांजलि का फैसला किया है। दरअसल सुशांत सिंह फिल्म चंदा मामा दूर के में नजर आने वाले थे। इस फिल्म में उन्हें अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाना था, लेकिन इसका बजट बड़ा होने के चलते मेकर्स ने फिल्म को टाल दिया था। अब हाल ही में डायरेक्टर संजय पूरन ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह फिल्म सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट थी। मैं अभी इस पर काम शुरू नहीं कर रहा, क्योंकि सुशांत को गुजरे हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है और जब भी ये फिल्म बनेगी तो ये सुशांत को श्रद्धांजलि होगी। मैं सुशांत के बदलने के बारे नहीं सोच सकता क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रीप्ट से बेहद लगाव था।

संजय ने कहा, सुशांत के फिल्म इंडस्ट्री से सबसे करीबी दोस्त संजय उनके साथ इंडिया की पहली स्पेस फिल्म बनाना चाहते थे। फिल्म के कैरेक्टर की तैयारी के लिए सुशांत 2018 में नासा भी गए थे। लेकिन बजट की वजह से यह फिल्म रुकती रही। फिर सुशांत की मौत के बाद संजय ने इस फिल्म पर काम करना बंद कर दिया था। अब संजय इस फिल्म के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यूट्यूब ने नेहा कक्कड़ को दिया डायमंड अवॉर्ड

नेहा कक्कड़ यूट्यूब की पर बड़ी सिंगर बन गई हैं। इसके लिए उन्हें यूट्यूब डायमंड अवॉर्ड भी मिला है। नेहा भारत की पहली महिला जिसे मिला ये खिताब मिला है। नेहा ने खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीरों में वह हाथों में यूट्यूब डायमंड अवॉर्ड थामें नजर आ रही हैं। नेहा के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-'यू-ट्यूब डायमंड अवॉर्ड हासिल करने वाली एकमात्र भारतीय सिंगर। यह मेरे परिवार के बिना सम्भव नहीं था, जिनमे मेरे माता-पिता, भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ और आप (फैंस) शामिल हैं। आपका शुक्रिया अदा करना आसान नहीं है।

दिल्ली: किसानों के समर्थन में टिकरी बॉर्डर पहुंचे कई कलाकार

दिल्ली की सीमा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। आज टिकरी बॉर्डर पर कई कलाकारों ने मिलकर एक कॉन्सर्ट का आयोजन किया। जिससे वह किसानों का हौसला बढ़ा सकें। आज टिकरी बॉर्डर पर हरभजन मान, रबि शेरगिल, स्वरा भास्कर, जैजी बैंस, कंवर ग्रेवाल, आर्य बब्बर, हर्फ चीमा, गुरप्रीत सैनी, जस बाजवा, नूर चहल, गुरशबद कुलार और मदारा म्यूजिक जैसे कलाकार ने प्रस्तुति दी।

आत्मविश्वासी नहीं बने रहे तो नया साल भी बेकार साबित होगा : काजोल

साल 2021 को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बेहद आशावान हैं और इस साल के लिए उन्होंने अपने कुछ लक्ष्यों को भी तय कर रखा है। वह कहती हैं, "साल 2020 में न चाहते हुए भी हमें एक ब्रेक मिला और हम में से कई लोगों ने काफी बुरी परिस्थितयों का सामना किया। इसके साथ ही यह साल भी हमारे लिए नाकामयाबी ही लेकर आएगा, अगर हम आत्मविश्वासी नहीं रहे। अच्छी सेहत, अधिक से अधिक काम और अच्छे नतीजे का मिलना ही इस साल के लिए हमारा प्राथमिक लक्ष्य होना चाहिए। साल 2021 निश्चित तौर पर हमारे लिए कई नए और अनोखे अवसर लेकर आएगा। धैर्य बनाकर रखिए।"

अभिनय की बात करें, तो काजोल 'त्रिभंगा' के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इसकी कहानी मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह एक परिवार की तीन पीढ़ियों के आधार पर बुनी गई एक जटिल कहानी है। फिल्म को दिग्गज अभिनेत्री रेणुका सहाने ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसमें तन्वी आजमी और मिथिला पालकर जैसी अभिनेत्रियां भी हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next