सिनेजीवन: दृश्यम 2 के रिलीज और टीजर डेट का ऐलान, कंगना की इस फिल्म से सतीश कौशिक का लुक जारी

सुपरस्टार अजय देवगन ने फिल्म दृश्यम 2 से फर्स्ट लुक साझा करते हुए इसकी रिलीज डेट और टीजर डेट का ऐलान किया है और अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दृश्यम 2 से अजय देवगन के परिवार का फर्स्ट लुक रिलीज

सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम तो आप सभी को याद ही होगी। लेकिन काफी समय से फिल्म दृश्यम 2 को लेकर चर्चा थी, जिसको लेकर आज एक बड़ी अपडेट सामने आई है। अजय देवगन ने इस फिल्म से फर्स्ट लुक साझा करते हुए इसकी रिलीज डेट और टीजर डेट का ऐलान किया है। इस पोस्टर को साझा करते हुए अजय देवगन ने लिखा है कि, ''2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था, याद है ना? विजय सालगांवकर अपने परिवार के साथ वापस लौट आया है। रिकॉल टीजर कल रिलीज होगा।'' इसके साथ साथ उन्होने फिल्म की स्टारकास्ट को टैग किया है। ये फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और देखते हैं कि फिल्म किस तरह का धमाका करती है।

'इमरजेंसी' में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। सतीश कौशिक के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, कंगना कहती हैं, "जगजीवन राम एक बहुत लोकप्रिय नेता थे।

अभिनेत्री द्वारा निर्देशित, फिल्म के अभिनेताओं की श्रृंखला जबरदस्त है। अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण, श्रेयस तलपड़े दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, महिमा चौधरी लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे, विशाक नायर संजय गांधी के रूप में होंगे। इसको लेकर सतीश कहते हैं, "जब आप एक ऐतिहासिक या राजनीतिक व्यक्तित्व की भूमिका निभा रहे होते हैं, तो आपको वास्तव में उस व्यक्ति के बारे में बहुत अध्ययन और शोध करना पड़ता है, जिसे आप निभा रहे हैं। भारत के पूर्व रक्षा मंत्री बाबू जगजीवन राम जी की भूमिका निभाना एक शानदार एहसास होगा।" "यह मेरे निर्देशक, कंगना रनौत की मदद के बिना संभव नहीं होता, जो बहुत ही शांत और शानदार है।" मणिकर्णिका फिल्म्स 'इमरजेंसी' बना रही है, जिसे कंगना रनौत ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।

सिनेजीवन: दृश्यम 2 के रिलीज और टीजर डेट का ऐलान, कंगना की इस फिल्म से सतीश कौशिक का लुक जारी

'गुड बैड गर्ल' में वकील की भूमिका निभाएंगी गुल पनाग

अभिनेत्री गुल पनाग जल्द ही आगामी स्ट्रीमिंग शो 'गुड बैड गर्ल' में नजर आएंगी। अभिनेत्री पहली बार एक वकील का किरदार निभाएंगी। मुंबई की पृष्ठभूमि पर बना यह शो माया आहूजा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक जीवंत और अजीब लड़की है, जिसके पास बताने के लिए तीन अलग-अलग कहानियां हैं। शो के ट्रेलर का बुधवार को मुंबई के जुहू इलाके में अनावरण किया गया। शो के बारे में बात करते हुए, गुल पनाग ने कहा, "मैं स्क्रिप्ट और शो की अवधारणा से काफी प्रभावित थी। कहानी रोजमर्रा की जिंदगी की है जिससे लोग रूबरू होते रहते हैं। सभी कैरेक्टर ताजा हैं -- विभिन्न परतों के साथ जो कहानी में सही मसाला जोड़ते हैं।" यह सीरीज दिखाती है कि कैसे लोग, नियम, संस्कृति, समाज और कानून सात साल के बच्चे के दिमाग को 28 साल की उम्र तक एक चालाक व्यक्ति में बदलने के लिए प्रभावित करते हैं।

अभिनेत्री ने आगे उल्लेख किया, "मैं पहली बार एक वकील की भूमिका निभा रही हूं और मेरा किरदार जैना मिस्त्री का है जो शो में अन्य पात्रों विविधता को संतुलित करता है। वह तर्क करना जानती है, बिल्कुल वैसे ही जैसे मैं हूं वास्तविक जीवन में। प्रतिभाशाली कलाकारों का एक समूह इस शो में है जिसने इस यात्रा को अविश्वसनीय बना दिया है।" शो अभिषेक सेनगुप्ता द्वारा अभिनीत और विकास बहल और अनुराग श्रीवास्तव द्वारा निर्मित है। शो में समृद्धि दीवान, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्ढा, आराध्या अंजना, नम्रता सेठ, राजेंद्र सेठी और जैन खान भी हैं। 'गुड बैड गर्ल' 14 अक्टूबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

निम्रत कौर ने पुणे में शुरू की 'हैप्पी टीचर्स डे' की शूटिंग

अभिनेत्री निम्रत कौर ने बुधवार को पुणे में अपनी अगली फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री को हाल ही में मुहूर्त पूजा के लिए फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के मुंबई कार्यालय में भी देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेत्री निम्रत कौर के अलावा राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में हैं। शूटिंग की शुरूआत में अपने उत्साह के बारे में पूछे जाने पर, निम्रत ने कहा, "मैं पुणे में फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं। संयोग से, पुणे एक ऐसा शहर है जहां मैं अपने पहले स्कूल में गई थी।" अभिनेत्री 'हैप्पी टीचर्स डे' जैसी अनूठी कहानी को दर्शकों के सामने लाने को लेकर उत्साहित हैं।

आगे निम्रत ने कहा, "तो 'हैप्पी टीचर्स डे' जैसी थीम के साथ यहां वापस आना बहुत दिलचस्प है, जो एक कहानी है जो शिक्षा की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं यहां आकर बहुत उत्साहित हूं, यह वास्तव में अद्भुत है और मैं इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। शुरू होता है।" दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत, 'हैप्पी टीचर्स डे' शिक्षकों के संघर्षों के चित्रण के साथ दर्शकों को एक असामान्य सवारी पर ले जाएगा। मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित फिल्म शिक्षक दिवस 2023 पर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;