ड्रग्स केस में बॉलीवुड की बड़ी ऐक्ट्रेस का नाम, दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत कई को NCB का समन

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जुड़े ड्रग्‍स के एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है। एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड की जानीमानी एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का पूछताछ के लिए समन जारी किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जुड़े ड्रग्‍स के एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है। एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड की जानीमानी एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का पूछताछ के लिए समन जारी किया है। अगले 3 दिन में सभी को पूछताछ के लिए आना है। सभी को समन जारी है। दीपिका पादुकोण सहित चारों एक्‍ट्रेस को अगले 3 दिन में पूछताछ के लिए आना है। एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत, सिमोन खंबाटा और सुशांत की पूर्व मैनजर श्रुति मोदी को कल यानी 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दीपिका पादुकोण और करिश्‍मा प्रकाश को 25 सितंबर को बुलाया गया है जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ होगी।

दरअसल, नॉरकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को अरेस्‍ट किया था। रिया पर आरोप है कि वह अपने बॉयफ्रेंड सुशांत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करती थी।

Published: 23 Sep 2020, 9:03 PM
लोकप्रिय
next