सिनेजीवन: सुशांत केस में बहन मीतू से भी ED ने की पूछताछ और सूरज पंचोली ने खटखटाया पुलिस का दरवाजा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी के अधिकारियों ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और बहन मीतू सिंह से पूछताछ की और एक्टर सूरज पंचोली ने अपने बचाव में पुलिस का दरवाजा खटखटाया है और शिकायत दर्ज करवाई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत की बहन मीतू सिंह से ED दफ्तर में पूछताछ जारी

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय की टीम आर्थिक पहलू की जांच कर रही है। लगातार इस केस में रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक, पिता समेत कई लोगों से पूछताछ कर रही है। मंगलवार को भी ईडी अधिकारियों ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और बहन मीतू सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया। मुंबई स्थित ईडी दफ्तर में सभी से पूछताछ की गई। इससे पहले रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सिदार्थ पिठानी व सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से ईडी कई घंटों की पूछताछ कर चुका है। बता दें सुशांत के परिवार से मीतू पहली सदस्य हैं जिनसे ईडी पूछताछ कर रहा है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके परिवार से पूछताछ की गई।

इसे भी पढ़ें- सुशांत के पिता ने बेटे का हाल जानने के लिए रिया और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को किया था मैसेज, वॉट्सऐप चैट वायरल

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत केस: सूरज पंचोली ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत

सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पुलिस से लेकर ईडी और सीबीआई सुशांत के मौत की सच्चाई का पता लगाने के लिए लगातार जांच कर रही है। वहीं इस मामले में दोषी ठहराए जा रहे है एक्टर सूरज पंचोली ने अपने बचाव में पुलिस का दरवाजा खटखटाया है और शिकायत दर्ज करवाई है। सुशांत केस में आरोपी ठहराए जाने पर सूरज पंचोली का कहना है कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है, उन्हें जबरदस्ती इस केस में फंसाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसे आरोपों से बचने के लिए सूरज ने 10 अगस्त को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है। सूरज पंचोली ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें कई खबरों में सुशांत और दिशा सालियन केस में फंसाया जा रहा है। ऐसे में उनका मानसिक शोषण हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

स्वरा भास्कर की अगली वेब सीरीज 'फ्लेश' का ट्रेलर रिलीज!

इरोस नाउ के ताजा, मनोरंजक और रचनात्मक कंटेंट के साथ लगातार दुनियाभर के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है। अब, यह ओटीटी प्लेटफॉर्म एक मूल रोमांचक क्राइम ड्रामा ‘फ्लेश’ पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो 21 अगस्त 2020 से इरोस नाउ पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। 8 सस्पेंसफुल एपिसोड के साथ, इसका प्रत्येक एपिसोड 40 मिनट का होगा जिसमें स्वरा भास्कर, अक्षय ओबेरॉय, युधिस्टर, विद्या मालवडे और महिमा मकवाना जैसे उम्दा कलाकार नजर आएंगे। यह एक तरह से, आंखे खोल देने वाली ऑरिजिनल क्राइम-थ्रिलर है जिसमें मानव तस्करी के नापाक रैकेट पर रोशनी डाली जाएगी।

सुनील शेट्टी ने लाखों लोगों को दिलाई नौकरी

सुनील शेट्टी द्वारा शुरु किये गए टैलेंट हंट एप को भारत सरकार की ओर से आत्मनिर्भर एप अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ एप ऑनलाइन एजेंसी के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस एप के माध्यम से अब तक 1 लाख 25 हजार लोगों को इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नौकरी मिल चुकी है। ना सिर्फ अभिनय के क्षेत्र में, बल्कि लेखन, एडिटिंग, स्क्रिप्टराइटिंग आदि में भी। सुनील शेट्टी ने एफटीसी यानि की 'फिल्म टेलीविजन कंटेट' एप की शुरुआत की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'पछताओगे' के फीमेल वर्जन से नोरा का लुक जारी

अरिजीत सिंह की आवाज में पिछले साल रिलीज हुई गीत 'पछताओगे' को लोगों ने खूब पसंद किया था। गाने के वीडियो में नोरा फतेही और विक्की कौशल की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी भाया था। अब इस गीत को फिमेल वर्जन में पेश करने की तैयारी की जा रही है जिसे एसेस कौर अपनी आवाज देंगी। इसकी खासियत यह है कि गाने के नए संस्करण में भी नोरा दर्शकों के दिलों पर जादू चलाती नजर आएंगी। नोरा ने कहा, "बात चाहें फिल्मी गीत की हो, भारत में किसी म्यूजिक वीडियो की हो या मेरे किसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजना की हो, नोरा फतेही के रूप में मेरे ब्रांड का मकसद चीजों को नए अंदाज में पेश करने और एक इंटरनेशनल टच के साथ प्रयोगात्मक होने से है और आज मैं जो कुछ भी हूं इसी के चलते हूं और अब मेरे प्रशंसक भी मुझसे इसी बात की उम्मीद लगाते हैं।"

(आईएएनएस के इनुपट के साथ)

लोकप्रिय
next