सिनेजीवन: सुशांत केस में रिया के भाई से ED ने 18 घंटे की पूछताछ और सोनू सूद की देश के लोगों से ये खास अपील

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर शिकंजा कसता जा रहा है। कल ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती 18 घंटे तक पूछताछ की और सोनू ने ट्वीट कर लोगों को एक मरीज को गोद लेने की अपील की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत केस: 18 घंटे ED ने रिया के भाई से की पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर शिकंजा कसता जा रहा है। कल ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती 18 घंटे तक पूछताछ की । ED के सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ के दौरान रिया का भाई शौविक पूछताछ में सहयोग नहीं कर पा रहा था और सवालों का जवाब भी नहीं दे रहा था। वह हर बात को घुमा-फिरा रहे थे। शौविक पूछताछ के दौरान कुछ वित्तीय लेन-देन के कुछ सवालों का जवाब भी नहीं दे पाया। शौविक को जब ED अधिकारियों ने बैंक स्टेटमेंट दिखाए तो वह कुछ खर्चों के बारे में जानकारी नहीं दे पाया। खबरें हैं कि ED शौविक को पूछताछ के लिए फिर से बुला सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोनू सूद की देश के लोगों से खास अपील

एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान लोगों का मसीहा बनकर सामने आए। वहीं अब सोनू सूद खुद लोगों से एक खास अपील कर रहे हैं। सोनू ने ट्वीट कर लोगों को एक मरीज को गोद लेने की अपील की है। सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा-'आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो जरुरतमंदों की मदद करने में सक्षम हैं वे प्लीज सामने आएं और अपने नजदीक के हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे किसी मरीज को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्च उठाएं।अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशान‍ियां आधी हो जाएगी #wakeupcall'।

राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ लिए सात फेरे

एक्टर राणा दग्गुबाती ने हाल ही में गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। कपल की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में बड़े धूमधाम से हुई। शादी में तेलुगू और मारवाड़ी परंपराओं से हुईं। शादी में मिहीका पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं तो वहीं राणा दग्गुबाती ट्रेडिशनल सिल्क की धोती कुर्ता में नजर आए। राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार नजर आए। वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य भी इस शादी का हिस्सा बने। इसके अलावा राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज के परिवार लोग शादी में शामिल हुए। कोविड के चलते कम गेस्ट को बुलाया गया है। शादी में शामिल होने वाले हर सदस्य का कोरोना टेस्ट किया गया था। इसके अलावा समारोह स्थल को समय- समय पर सैनिटाइज किया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर कहा-ठीक हो रहा हूं

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त सांस लेने में परेशानी और छाती में भारीपन महसूस होने पर शनिवार की शाम यहां के लीलावती अस्पताल में भर्ती हो गए। उनका इलाज कर रही मेडिकल टीम ने जानकारी दी कि संजय दत्त की रैपिड एंटीजन जांच की गई। उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) रखा गया है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है। उनकी हालत स्थिर है। 'मुन्नाभाई' ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 'हाथ जोड़कर प्रणाम' वाले इमोजी के साथ लिखा, "हर किसी को बता देना चाहता हूं कि मैं ठीक हो रहा हूं। इस समय मैं मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हूं और मेरी कोविड-19 जांच निगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सो और दूसरे मेडिकल स्टाफ की मदद से मुझे एक या दो दिन में अपने घर में होना चाहिए।"

नताशा सूरी कोरोना पॉजिटिव हुईं

अभिनेत्री नताशा सूरी कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाई गईं और उन्हें अपनी आगामी थ्रिलर शो 'डेंजरस' के प्रचार को छोड़ना होगा। नताशा ने कहा, "मैं अगस्त की शुरुआत से बीमार हूं। 1 अगस्त को मैं कुछ जरूरी काम से पुणे गई थी, लगता है कि वहीं से मुझे वायरस मिला है। मुझे लगता है कि मैंने इस वायरस को अपनी बहन रूपाली और दादी को दिया है।"उन्होंने कहा, "वे भी बीमार हैं, लेकिन अच्छी बात है कि हम सब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। यह एक अजीब संयोग है कि मुझे अपनी फिल्म 'डेंजरस' की प्रचार से दूर रहना पड़ेगा, जो 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। मैं वास्तव में मेरे सह-कलाकार बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ फिल्म के प्रमोशन में भाग लेने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रही थी, लेकिन कोरोनावायरस के चलते यह संभव नहीं हो पाएगा।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next