सिनेजीवन: 'एक विलेन रिटर्न्स' की नई रिलीज डेट आई सामने और विद्या बालन ने सस्पेंस थ्रिलर 'नीयत' की शूटिंग की शुरू

साल 2013 में रिलीज हुई मोहित सूरी की फिल्म के सीक्वल एक विलेन रिटर्न्स को अब नई रिलीज डेट मिल गई है और अभिनेत्री विद्या बालन ने फिल्म 'नीयत' की शूटिंग शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'एक विलेन रिटर्न्स' की नई रिलीज डेट का ऐलान!

साल 2013 में रिलीज हुई मोहित सूरी की फिल्म के सीक्वल एक विलेन रिटर्न्स को अब नई रिलीज डेट मिल गई है। यह 29 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है। यह फिल्म पहले 8 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। निर्देशक ने खबर की घोषणा करने के लिए कल रात सोशल मीडिया का सहारा लिया। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक विलेन रिटर्न्स में जॉन और अर्जुन को हीरो नहीं बल्कि खलनायक के रूप में दिखाया जाएगा। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को कई बार टाला जा चुका है। हालाँकि, अब यह 29 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, और प्रशंसक इंतजार नहीं कर सकते! मोहित सूरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की और लिखा, "#EkVillinReturns को एक रिलीज की तारीख मिलती है, 29 जुलाई 2022" उन्होंने फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं को भी टैग किया।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी पूजा हेगड़े

कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। 16 मई को एक्ट्रेस फ्रांस के लिए फ्लाइट लेंगी और 17-18 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगी। पूजा कहती हैं, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत पर सभी की नजरें होंगी। फेस्टिवल में हमारे देश का एक शानदार इतिहास रहा है, जो 1946 में शीर्ष पुरस्कार जीतने वाले चेतन आनंद के 'नीचा नगर' से जुड़ा है। उन्होंने आगे कहा, कान्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर एक ऐसा अवसर है, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगी। आशा करती हूं कि मैं जीवन भर ऐसा करती रहूंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, पूजा हेगड़े ने सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' की तैयारी कर रही हैं। उनकी झोली में महेश बाबू की फिल्म 'एसएसएमबी 28' भी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

विद्या बालन ने आज से शुरू की फिल्म 'नीयत' की शूटिंग

अमेज़न प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने पहले प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया इवेंट में विद्या बालन अभिनीत 'नीयत' नाम के अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने दूसरे को-प्रोडक्शन की घोषणा की है। बता दें कि आज, इस सस्पेंस-थ्रिलर की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू हो रही है और सामने आई तस्वीर ने पहले ही हमें शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा के बाद एक और अमेज़न-अबुदंतिया-विद्या को साथ लेकर आने वाले प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं। विद्या बालन इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी फिल्म शकुंतला देवी के निर्देशक अनु मेनन के साथ फिर से काम करने जा रही हैं। अमेजन प्राइम वीडियो और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, नीयत की आज यूके में पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत कर दी है। एक नेल-बिटर के रूप में बताई जा रही, नीयत की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है: “जब एक्सीलड अरबपति आशीष कपूर के जन्मदिन की छुट्टी पर मेहमान मरने लगते हैं, तब जासूस मीरा राव को कुटिल इरादों से पर्दा उठाना होगा, क्योंकि संदिग्ध कपूर के करीबी दोस्त और परिवार में से कोई है।"

काम से ब्रेक लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान घूमने पहुंची कश्मीर

फैंस के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा ही खबरों में रहती हैं। हाल ही में सारा अपनी कश्मीर ट्रिप को लेकर खबरों में हैं, दरअसल घूमने की शौकिन सारा अपने काम से वक्त निकाल कर अक्सर ही घूमने जाती रहती हैं। र्वतमान समय में सारा कश्मीर के पहलगाम की यात्रा कर रही हैं और वहां शानदार ट्रेकिंग का मजा ले रही हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में सारा ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वो काफी खुबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं। इन फोटोज के साथ कैप्शन देते हुए सारा ने लिखा, कश्मीर की कली ?? इज बैक टू योर गली???? अब ट्रेकिंग पर मैं चली??

वहीं अगर हम काम को लेकर बात करें तो पिछले दिनों सारा अली खान अतंरगी रे में नजर आई थीं जो कि काफी हिट फिल्म रही और फिल्म के साथ साथ सारा को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला। हाल ही में सारा को एक्टर विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' की शूटिंग के दौरान देखा गया था और कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक युवा अभिनेत्री हैं जो काम-जीवन के संतुलन का आनंद लेना बहुत ही बेहतरीन तरीके से जानती हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia