सिनेजीवन: 'एक विलेन रिटर्न्स' का फर्स्ट लुक जारी, रिलीज डेट का भी ऐलान और इस दिन रिलीज होगी अनन्या की फिल्म Liger

साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल अनाउंस कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट के साथ पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म 'लाइगर' इस साल 9 सिंतबर को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'एक विलेन रिटर्न्स' First Look, रिलीज डेट का ऐलान

साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल अनाउंस कर दिया गया है। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया स्टारर इस फिल्म का नाम होगा 'एक विलेन रिटर्न्स'। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर हैं एकता कपूर और भूषण कुमार। फिल्म की रिलीज डेट के साथ पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। एक विलेन रिटर्न्स आज से ठीक एक साल के बाद..वैलेंटाइन डे के मौके पर.. यानि की 11 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाला है। बता दें, यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाला है। बीते दिनों में फिल्म में काफी बदलाव किया गया है। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से आगे बढ़ाई गई है। वहीं, इस सीक्वल के लिए पहले आदित्य रॉय कपूर को फाइनल किया गया था, लेकिन बात नहीं बनी।

ALAYA F को पूल में स्टंट करना पड़ा भारी, हुई घायल

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब धमाल मचा रही है। तस्वीर में एक्ट्रेस मोनोक्रोम पहन कर स्विमिंग पूल में छलांग लगाती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर हवा में ही ली गई है। एक्ट्रेस का स्विमिंग पूल में ये स्टंट फैंस को काफी हैरान कर रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए अलाया ने शानदार कैप्शन लिखा है- 'काश में ये बता पाती कि इस शॉट को लेने से पहले कितनी बार मेरे घुटने छिले और कितने प्रयास फेल हुए।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या की फिल्म 'लाइगर' इस दिन होगी रिलीज

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म 'लाइगर' इस साल 9 सिंतबर को रिलीज होगी। विजय ने पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक पोस्ट साझा की है। फिल्म में अपने सह-कलाकार अनन्या पांडे, चार्मी कौर और निर्माता करण जौहर सहित अन्य लोगों को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, "रिलीज की तारीख पर बात बन चुकी है, इंडिया। 9 सितंबर, 2021 को हम आ रहे हैं। हैशटैगलाइगर हैशटैगसालाक्रॉसब्रीड हैशटैगपुरी जगन्नाथ।" करण जौहर ने भी इसी पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें विजय ब्लैक वेस्ट और ग्रे जॉगर्स में नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने अपने एग्रेसिव लुक के साथ हाथ में एक रॉड पकड़ रखा है। करण ने अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है, "दुनियाभर में धूम मचाने के लिए अब हम तैयार हैं। हैशटैगलाइगर दुनियाभर में 9 सितंबर को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज हो रही है।"

'मैपिंग लव' के साथ फिक्शन नॉवेल राइटर बनीं अश्विनी

'निल बटे सन्नाटा', 'बरेली की बर्फी' और 'पंगा' जैसी चर्चित फिल्मों का निर्माण कर चुकीं फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी 'मैपिंग लव' के साथ पहली बार एक लेखक के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। रूपा पब्लिकेशंस द्वारा उनके पहले उपन्यास के टीजर को सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया, "यह बताते हुए काफी रोमांचित लग रहा है कि हम पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के डेब्यू उपन्यास 'मैपिंग लव' को मई, 2021 में प्रकाशित करेंगे। भारत के आकर्षक जंगलों की पृष्ठभूमि पर आधारित इसकी दिलचस्प कहानी आपके दिल को छू जाएगी। एक कलाकार, लेखक और फिल्म निर्माता, जिनकी हर फिल्में मनोरंजक होने के साथ ही साथ इंसान को सोचने पर भी मजबूर कर देती है।"

अपने पहले उपन्यास के बारे में बात करते हुए अश्विनी ने कहा, "यह एक ऐसी कहानी है, जो सही मायने में वक्त के सच्चे इसेन्स को उजागर करने का एक माध्यम है, जिसे एक कहानीकार के रूप में मैं व्यक्त करना चाहूंगी। 'मैपिंग लव' को मैं तीन साल से लिख रही हूं और अभी काफी अच्छा लग रहा है, क्योंकि रूपा प्रकाशन द्वारा मेरे पहले उपन्यास को पेश किया जा रहा है।" मई, 2021 को पुस्तक के प्रकाशित होने के साथ अश्विनी अपने प्रशंसकों के लिए फिर से प्यार का एक तोहफा लेकर आ रही हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

Femina Miss India 2020: मानसा वाराणसी बनीं मिस इंडिया

तेलंगाना की इंजीनियर मानसा वाराणसी ने वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का खिताब जीत लिया है। वहीं हरियाणा की मनिका श्योकंद वीएलसीसी फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 और उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनर अप रहीं। बुधवार को मुंबई में वर्चुअल तौर पर आयोजित हुए फिनाले के लिए कुल 31 फाइनलिस्ट चुने गए थे। इसकी जूरी पैनल में अभिनेत्री नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह, पुलकित सम्राट और प्रसिद्ध डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक शामिल थे। मिस वल्र्ड 2019 की सेकेंड रनर-अप और मिस वल्र्ड एशिया 2019 रह चुकीं सुमन राव ने अपनी उत्तराधिकारी मानसा वाराणसी को मिस इंडिया वर्ल्ड का ताज पहनाया। मानसा अब इस साल के अंत में होने वाले मिस वल्र्ड कॉम्पटीशन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। नेहा धूपिया ने कहा, "हर साल जैसे ही फेमिना मिस इंडिया की यात्रा शुरू होती है, यह मेरे उन अनमोल अनुभवों की याद दिला देते हैं जो इस इवेंट के साथ जुड़ी हुए हैं। निश्चित रूप से इस बार महामारी के कारण कुछ चुनौतियां हैं। हालांकि मुझे विश्वास है कि यह हमेशा की तरह रोमांचक और सार्थक रहेगा।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia