सिनेजीवन: दुनियाभर में इस दिन रिलीज होगी ELIO और सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं सारा, लिखा- मैं फिर ऐसा...

डिज्नी एंड पिक्सर की 28वीं फीचर फिल्म "एलियो" अगले साल 1 मार्च 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी और सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी पुण्यतिथि पर सुशांत को याद कर सारा अली खान इमोशनल हो गईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इस दिन दुनियाभर में रिलीज होगी ELIO, टीजर ट्रेलर आया सामने

डिज्नी एंड पिक्सर की 28वीं फीचर फिल्म "एलियो" का आउट-ऑफ-द-वर्ल्ड टीजर ट्रेलर और पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की वॉयस कास्ट में जमीला जमील और ब्रैड गैरेट के साथ अमेरिका फेरेरा और योनास किब्रेब भी शामिल हो गए हैं। फुल ऑन मिसएडवेंचर से भरी यह फिल्म अगले साल 1 मार्च 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी। सदियों से लोगों ने अपने प्रश्नों की तलाश करने के लिए ब्रह्मांड को अपना सहारा बनाया है। ऐसे में डिज्नी और पिक्चर्स की नई फिल्म "एलियो" में एक बार फिर से ब्रह्मांड की वापसी होगी। यह फिल्म एलियो के बारे में बताती है जो अनजाने में दूर-दूर तक की आकाशगंगाओं के प्रतिनिधियों के साथ एक इंटरप्लेनेटरी कम्युनिवर्स में चला जाता है। इसके बाद एलियो की पूरी जर्नी बेहद ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है।

सिनेजीवन: दुनियाभर में इस दिन रिलीज होगी ELIO और सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं सारा, लिखा- मैं फिर ऐसा...

'फुकरे' के 10 साल पूरे, तीसरी किस्त एक दिसंबर को आएगी

कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' ने मंगलवार को दस साल पूरे कर लिए। एक दिसंबर 2023 को इसकी तीसरी किस्त रिलीज होने वाली है। पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अभिनीत 'फुकरे 3' का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है, जिन्होंने पहले और दूसरे भाग को भी निर्देशित किया था।

अंडरडॉग फ्ऱैंचाइजी की यात्रा को यादगार बनाने के लिए निर्माताओं ने पहली 'फुकरे' फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग भी आयोजित की, जिससे फैंस को पुरानी यादें ताजा करने का मौका मिला। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित 'फुकरे 3' एक और अविस्मरणीय साहसिक कार्य के लिए जुगाड़ू बॉयज को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सिनेजीवन: दुनियाभर में इस दिन रिलीज होगी ELIO और सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं सारा, लिखा- मैं फिर ऐसा...

सुशांत को याद कर इमोशनल हो गईं सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी पुण्यतिथि पर उनके चाहने वालों के पोस्ट सुबह से ही सामने आ रहे हैं। अब सारा अली खान ने भी एक पोस्ट किया है जो कि खबरों का हिस्सा हैं। बता दें कि सारा अली खान ने भी एक पोस्ट किया है जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिख रही हैं। उन्होने लिखा, ''हम पहली बार केदारनाथ जा रहे हैं। मैं पहली बार शूटिंग के लिए जा रही हूं। और मुझे पता है कि दोनों में से कोई भी फिर कभी ऐसा महसूस नहीं करेगा। लेकिन एक्शन, कट, सनराइज, नदियां, बादल, चांदनी, केदारनाथ और अल्लाह हू के बीच कहीं मैं जानता हूं कि तुम वहां हो। अपने सितारों के बीच चमकते रहें। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।'' सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत केदारनाथ से की थी और इस फिल्म के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे। बता दें कि सारा के पहले रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट किया था और उनको लेकर श्रद्धांजलि दी थी। अब देखना ये है कि किस सितारे का पोस्ट अब सामने आएगा।

नुसरत भरूचा, हनी सिंह लॉस एंजेलिस में नए गाने की शूटिंग कर रहे

'सइयां जी', 'दिल चोरी', 'केयर नी करदा' और 'छोटे छोटे पेग' जैसे चार्टबस्टर पेप्पी ट्रैक्स के बाद, अभिनेत्री नुसरत भरूचा और रैपर-गायक यो यो हनी सिंह एक बार फिर साथ आ रहे हैं। दोनों लॉस एंजेलिस में गाने की शूटिंग कर रहे हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर नुसरत ने हनी सिंह के साथ लॉस एंजेलिस पहुंचने पर कुछ वीडियो साझा किए। वीडियो में नुसरत को लॉस एंजिल्स में शूटिंग के बीच अच्छा समय बिताते और शॉपिंग का आनंद लेते देखा जा सकता है।

नुसरत और हनी सिंह के गानों ने दर्शकों का ध्यान खींचा है और आगामी नंबर एक और चार्टबस्टर बनने के लिए तैयार है। इस बीच, नुसरत फिलहाल विशाल फुरिया की 'छोरी 2' के लिए कमर कस रही हैं। अभिनेत्री की एक और फिल्म 'अकेली' की शुरुआत के लिए तैयार हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;