सिनेजीवन: 'गणपत' में कृति के अलावा नजर आएंगी ये अभिनेत्री? और आदित्य चोपड़ा ने नहीं मानी अमेजन प्राइम वीडियो की बात!

फिल्म गणपत में कृति सैनन के अलावा एक और अभिनेत्री की एंट्री हुई है और यशराज फिल्म्स ने अमेजन प्राइम वीडियो की तरफ से आए इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर की मां 99 की उम्र में निधन

'एमटीवी लव स्कूल' फेम जगनूर अनेजा के निधन के बाद एक और बुरी खबर सामने आई है। मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर की मां पूरन डावर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका गुरूवार सुबह 99 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्यामक की मां की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी। कोरियोग्राफर की मां के निधन की खबर मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। इस दुखद समाचार के बाद बॉलीवुड स्टार्स पूरन डावर के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। बता दें श्यामक डावर अपनी मां के बेहद करीब थे। श्यामक बॉलीवुड के सबसे मशहूक कोरियोग्राफर में से एक हैं। उन्हें ‘समकालीन नृत्य के गुरु’ के रूप में जाना जाता है।

एकम बावा ने 'एकम बावा' नाम से अपना पहला म्यूजिक लेबल किया लॉन्च

संगीत उद्योग में लेबल एक महत्वपूर्ण खंडों में से एक हैं। संगीत हमारी भावनाओं का प्रतिलेखन करता है। हमारे प्रतिभाशाली गायक एकम बावा, जो पार्टी ग्रूवी गानों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपना पहला संगीत लेबल लॉन्च किया है| 'एकम बावा' नामक का लेबल लांच किया है। एकम बावा को पंजाबी उद्योग में अद्भुत गाने पेश करने के लिए उनकी उत्कृष्ट कड़ी मेहनत और प्रतिभा के लिए हमेशा बहुत सराहना मिली है। इस स्वतंत्र गायक ने अब "एकम बावा" नामक अपने पहले संगीत लेबल की घोषणा की है। https://www.instagram.com/ekambawaofficial/ पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा के लिए हमेशा सरहाना प्राप्त करने वाले एकम बावा अपनी सुरीली आवाज से बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

'गणपत' में टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन के अलावा नजर आएंगी ये अभिनेत्री?

एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्मों का इंतजार भला किसे नहीं रहता है, इस वक्त वो कई शानदार प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में हैँ। लेकिन सबसे ज्यादा फिल्म गणपत को लेकर चर्चा है जिसमें उनके साथ अभिनेत्री कृति सैनन नजर आने वाली है। लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है जो कि काफी चौकाने वाली है। इस फिल्म में कृति सैनन के अलावा एक और अदाकारा की एंट्री हुई है जिनका रोल काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री एली अवराम की। जी हां.. खबर है कि इस फिल्म में एली अवराम की एंट्री हुई है और काफी जल्दी फिल्म की स्टारकास्ट को वो जॉइन करने वाली हैं। इसके पहले भी उनको कई शानदार फिल्मों में देखा गया है। गणपत को लेकर खबर आई थी कि इस फिल्म की कहानी काफी अलग होने वाली है और साल 2090 में ये फिल्म हम सबको ले जाने वाली है। अब इससे इतना तो तय है कि कुछ अलग हम देखने को मिलेगा।

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया मलयालम फिल्म 'भ्रमम' का पहला ट्रैक

मलयालम फिल्म 'भ्रमम' का पहला ट्रैक बुधवार शाम को जारी किया गया। गाना प्रसिद्ध अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन पर फिल्माया गया है। गाने का नाम 'मुन्थिरिपूवो' है। रवि के चंद्रन द्वारा निर्देशित, 'भ्रमम' 2018 की हिंदी क्राइम कॉमेडी थ्रिलर 'अंधाधुन' की मलयालम रीमेक है, जिसमें तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे ने अभिनय किया था। पृथ्वीराज ने ट्रैक की रिलीज की घोषणा सोशल मीडिया पर की। उन्होंने लिखा, "आपके लिए भ्रामम एल्बम का पहला सिंगल पेश कर रहा हूँ मुन्थिरिपूवो। यह एक जादू है। जेक बिजॉय ने गाने को कंपोज, अरेंज किया है और अपनी आवाज दी है। गाने के बोल बीके हरिनारायण ने लिखे हैं। " गाने के वीडियो में पृथ्वीराज के साथ उनकी सह-कलाकार राशि खन्ना भी हैं। 7 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली फिल्म में उन्नी मुकुंदन, सुधीर करमना और ममता मोहनदास भी हैं।


आदित्य चोपड़ा ने नहीं मानी अमेजन प्राइम वीडियो की बात?

यशराज फिल्म्स की कुछ ऐसी फिल्में हैं जो कि लगातार खबरों में हैं। इनकी फिल्मों को लेकर मशहूर है कि ज्यादातर सुपरस्टार्स एक बड़े प्रोजेक्ट के साथ नजर आते हैं। आदित्य चोपड़ा का ये प्रोडक्शन हाउस काफी समय से काम कर रहा है और इस वक्त पाइपलाइन में पठान और टाइगर 3 जैसी दमदार फिल्में हैँ। लेकिन इस वक्त खबर आ रही है कि यशराज फिल्म्स को लगातार अमेजन प्राइम वीडियो की तरफ से ऑफर आ रहे हैं कि वो अपनी फिल्म उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करें। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आदित्य चोपड़ा ने उनके ऑफर को पूरी तरह से ठुकरा दिया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट है कि अभी महाराष्ट्र ने क्लियर नहीं किया है कि वो थिएटर्स खोल रहे हैं या नहीं। इसीलिए मेकर्स अभी अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर बनाए हैँ। रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि अमेजन प्राइम वीडियो ने आदित्य चोपड़ा को 400 करोड़ रुपए का बड़ा ऑफर दिया था और अपनी फिल्में रिलीज करने की बात कही थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia