सिनेजीवन: ‘अंग्रेजी मीडियम’ का नया गाना ‘लाड़की’ रिलीज और करीना को पसंद है स्लो मोशन शॉट्स

आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के धमाकेदार गाना ‘कुड़ी नू नचने दे’ के बाद म्यूजिक कंपोजर डुओ सचिन-जिगर ने नया गाना ‘लाड़की’ रिलीज किया है। वीडियो के कैप्शन में करीना ने लिखा है, “ओह, मुझे स्लो मोशन शॉट्स कितना पसंद है..।”

फोटो: सोशल मीडियम
फोटो: सोशल मीडियम
user

नवजीवन डेस्क

'अंग्रेजी मीडियम' के गाने 'लाड़की' में दिखाई गई है पिता-बेटी के रिश्ते की गहराई

आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के धमाकेदार गाना 'कुड़ी नू नचने दे' के बाद म्यूजिक कंपोजर डुओ सचिन-जिगर ने नया गाना 'लाड़की' रिलीज किया है। 'कुड़ी नू नचने दे' के एक विशेष वीडियो में राधिका मदान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, कृति सैनन, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और अनुष्का शर्मा एक साथ नजर आ रही हैं। फिल्म में राधिका मदान इरफान खान की बेटी के किरदार में नजर आएंगी।

हालिया रिलीज गाना 'लाड़की' को रेखा भारद्वाज ने अपनी आवाज दी है। इसके वीडियो में करीना कपूर नजर आएंगी। इस गाने को सचिन-जिगर ने मूल तौर पर साल 2015 में 'कोक स्टूडियो' के लिए कंपोज्ड किया था।

गाने के बारे में सचिन सिंघवी ने कहा, "गाना 'लाड़की' हमारे दिल के बहुत करीब है। इस गाने के मूल ट्रैक को मेरी बेटी ने रेखा भारद्वाज और कीर्तिदान गढ़वी के साथ गाया है। इसलिए गाने से मैं भावनात्मक तौर पर जुड़ा हुआ हूं। फिल्म के लिए हमने रेखाजी के साथ मिलकर इसका स्वाद बरकरार रखा है।"

मुझे स्लो मोशन शॉट्स पसंद है : करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि उन्हें स्लो मोशन शॉट्स काफी पसंद है। करीना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह स्लो मोशन में चलती नजर आ रही हैं। इसमें वह एक जैकेट पहनी हुई हैं, जिस पर पुलिस लिखा हुआ है, जिसे देखते हुए ऐसा लगता है कि इसे शायद 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान फिल्माया गया है।

वीडियो के कैप्शन में करीना ने लिखा है, "ओह, मुझे स्लो मोशन शॉट्स कितना पसंद है..।" होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई कॉमेडी फिल्म 'हिंदी मीडियम' का स्पिन ऑफ है। फिल्म के इस दूसरे भाग में इरफान खान, करीना कपूर खान, राधिका मदन और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय