सिनेजीवन: ठगी मामले में आज नोरा से EOW की पूछताछ और 'मजा मा' के मेलोडियस ट्रैक 'बूम पड़ी' हुआ रिलीज

सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में जैक्लीन फर्नांडीज के बाद आज अभिनेत्री नोरा से EoW पूछताछ कर रही है और प्राइम वीडियो अपनी पहली भारतीय अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी मजा मा के मेलोडियस ट्रैक 'बूम पड़ी' रिलीज हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में जैकलीन के बाद आज नोरा से EOW ने की पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में बीते बुधवार एक्ट्रेस पूछताछ के लिए EoW ऑफिस पहुंची थी, जहां दिल्ली पुलिस ने उनसे कई सवाल किए। वहीं अब इस केस में फंसी एक्ट्रेस नोरा फतेही भी अपना बयान दर्ज कराने दिल्ली में ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंची है, जहां पुलिस ने एक्ट्रेस से पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ के लिए EOW ऑफिस पहुंची नोरा फतेही का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें नोरा फतेही ऑल ब्लैक लुक में नजर आती हैं। इस दौरान उनका चेहरा बिल्कुल नजर नहीं आता और वह गाड़ी से निकलकर तेजी से ऑफिस के अंदर चली जाती हैं। सारे मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि नोरा फतेही का जैकलीन फर्नांडिस से कोई सीधा संबंध नहीं है लेकिन पिंकी ईरानी को पूछताछ के लिए साथ बुलाया गया है।

'मजा मा' के मेलोडियस ट्रैक 'बूम पड़ी' हुआ रिलीज

प्राइम वीडियो अपनी पहली भारतीय अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी मजा मा को 6 अक्टूबर को इस सर्विस पर लेकर आ रहा है। लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, मजा मा एक फैमिली एंटरटेनर है। यह फिल्म एक खुशहाल त्योहार और शानदार भारतीय शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है। इस स्ट्रीमिंग सर्विस ने आज फिल्म के एक बेहतरीन डांस नंबर 'बूम पड़ी' को लॉन्च किया, जो निश्चित रूप से इस त्योहार के सीजन में डांस फ्लोर को रोशन कर देगा और इस साल का "गरबा एंथम" बन जाएगा। न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए, बल्कि अपने शानदार डांस मूव्स के लिए भी जानी जाने वाली, माधुरी दीक्षित, फिल्म के हाल ही में लॉन्च संगीत वीडियो में अपने बेहतरीन स्टेप्स के जरिए अपना जादू बिखेरते हुए नजर आएंगी।

इस एनर्जेटिक और झूमने पर मजबूर कर देने वाले गीत को प्रतिभाशाली गायिका श्रेया घोषाल और बहुमुखी गायक उस्मान मीर ने गाया है। गीत को सौमिल श्रृंगारपुरे और सिद्धार्थ महादेवन ने कंपोज किया है जबकि प्रिया सरैया ने गीत के बोल लिखे हैं और इसकी कोरियोग्राफी कृति महेश ने की है। मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल ने कहा - "मैं इस शानदार गीत को गाकर बहुत खुश और उत्साहित हूँ। मैं भाग्यशाली थी कि मैंने माधुरी दिक्षित अभिनीत ‘देवदास’ के लिए अपने करियर का पहला गाना गाया और उसके बाद से मैंने उनके लिए कई अन्य गाने भी गाए। 'बूम पडी ' मेरे लिए और भी खास है, क्योंकि यह माधुरीजी का पहला गरबा डांस नंबर है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा और इस फेस्टिव सीज़न में हर जगह इस गाने को पसंद किया जायेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अजय देवगन का एनवाई सिनेमाज जल्द ही अहमदाबाद में खोलेगा क्लासिकली क्यूरेटेड मल्टीप्लेक्स

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन का उद्यम एनवाई सिनेमाज अहमदाबाद शहर में अपना नया सिनेमा हॉल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शहर में जल्द ही अनूठी विशेषताओं के साथ सबसे प्रीमियम और क्लासिकल मूवी देखने का अनुभव होगा, जिसे शहर ने कभी देखा है। अहमदाबाद के मोटेरा रोड पर आम्रकुंज में स्थित देवगन का एनवाई सिनेमाज 25,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें चार ऑडिटोरियम, एक एक्शन से भरपूर फिल्मी लाउंज, एक लाइव किचन और एक मॉकटेल बार है जो विशेष रूप से अहमदाबाद के लोगों के स्वाद और ताल के अनुरूप है।

यह एक 320-सीटर डॉल्बी एटीएमओएस स्क्रीन प्रदान करता है, एक क्लासिकल आलीशान सभागार जिसमें सभी झुकी हुई सीटों में से 75 आवास हैं और सभी चार स्क्रीन 3 डी फिल्में चला सकते हैं। एनवाई सिनेमाज गुजरात में भुज, सुरेंद्रनगर में पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है और जल्द ही न केवल अहमदाबाद में बल्कि आणंद, सूरत और राजकोट में भी खुलेगा।एनवाई सिनेमाज का लक्ष्य एक पूर्ण लक्जरी अनुभव प्रदान करना है और दर्शकों को पूरे पुराने फिल्म देखने के अनुभव के साथ एक आधुनिक मोड़ के साथ प्यार करना है। जल्द ही मोटेरा रोड पर हर कोई इसका अनुभव ले सकता है।

सिनेजीवन: ठगी मामले में आज नोरा से EOW की पूछताछ और 'मजा मा' के मेलोडियस ट्रैक 'बूम पड़ी' हुआ रिलीज

गीता बसरा 6 साल बाद फिल्मों में करेंगी वापसी

क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, जिन्हें आखिरी बार 'भैयाजी सुपरहिट' और 'सेकंड हैंड हसबैंड' जैसी फिल्मों में देखा गया था, आगामी फिल्म 'नोटरी' के साथ छह साल बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं। गीता बसरा प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी के साथ अभिनय करती नजर आएंगी। यह फिल्म पवन वाडेयार द्वारा निर्देशित है और अक्टूबर से फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। गीता मातृत्व अवकाश पर थीं और दुबई में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही थीं। उनका कहना है, "यह एक अविश्वसनीय यात्रा थी, हमने एक-दूसरे के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताया। भज्जी के व्यस्त कार्यक्रम और हिनाया के स्कूल के साथ, हम शायद ही कभी ऐसा करते हैं और अब मेरी आने वाली फिल्म के साथ हमें नहीं पता कि हमें ऐसा मौका कब मिलेगा।"

"यहां तक कि हिनाया(बेटी) की दिवाली की छुट्टियों के दौरान भी, मैं शूटिंग कर रही हूं, इसलिए इन पांच दिनों की छुट्टी के साथ, मैंने यह तय किया कि हम एक पारिवारिक छुट्टी पर जाएं और हमने इसका अधिकतम लाभ उठाया।" गीता ने अक्टूबर 2015 में पंजाब में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी की। दंपति की एक बेटी, हिनाया हीर प्लाहा और एक बेटा जोवन वीर सिंह प्लाहा है। अभिनेत्री ने 6 साल बाद फिल्मों में वापसी की घोषणा की।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;