सिनेजीवन: फरहान ने बॉक्सिंग रिंग में मचाया 'तूफान', रिलीज हुआ टीजर और विवादों में घिरी पूजा भट्ट की वेब सीरीज

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' का धमाकेदार टीजर आज रिलीज हो गया है और 8 मार्च को रिलीज हुई वेब सीरीज विवादो में आ गई है। ये वेब सीरीज पूजा भट्ट स्टारर 'बॉम्बे बेगम्स' है। बाल आयोग ने नेटफिल्क्स को इस वेब सीरीज पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज हुआ फिल्म तूफान का टीजर, फरहान ने बॉक्सिंग रिंग में मचाया 'तूफान'

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' का धमाकेदार टीजर आज रिलीज हो गया है। फरहान की फिल्म 'तूफान' थिएटर में रिलीज होने के बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है। 'तूफान' का प्रीमियर 21 मई को अमेजन पर किया जाएगा। फरहान अख्तर एक बार फिर फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के बाद धमाकेदार किरदार में नजर आने वाले हैं। तूफान के 1 मिनट 53 सेकेंड के टीजर की शुरुआत बॉक्सिंग रिंग से होती है जिसमें कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है। फिल्म के टीजर को फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' के इस टीजर में बॉक्सिंग रिंग के अंदर कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है। इसके बाद फरहान बॉक्सिंग छोड़ गुंडा बन जाते हैं और लोगों के साथ मारपीट करते हैं। बाद में फिल्म की हीरोइन मृणाल कहती हैं या तो तुम गुंडे बनकर रह जाओगे। इसके बाद फरहान एक बार फिर बॉक्सिंग की रिंग में वापस जाते हैं। फिल्म में परेश रावल फरहान के कोच के किरदार में नजर आने वाले हैं। फरहान अख्तर के साथ 'तूफान' में मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी।

पूजा भट्ट की वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' को बाल आयोग ने नोटिस

8 मार्च को रिलीज हुई वेब सीरीज विवादो में आ गई है। ये वेब सीरीज पूजा भट्ट स्टारर 'बॉम्बे बेगम्स' है। बाल आयोग ने नेटफिल्क्स को इस वेब सीरीज पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। इसके साथ ही बाल आयोग ने इस मामले में नेटफिल्क्स से 24 घंटे के भीतर एक रिपोर्ट पेश करने के भी निर्देश दे दिए हैं। दरअसल, पूजा भट्ट की इस वेब सीरिज में स्कूल की लड़कियों को दिखाया गया है। यह सभी सीन्स एक्ट्रेस आध्या आनंद के हैं। आध्या ने पूजा भट्ट के सौतेली बेटी का किरदार निभा रही हैं। सीन्स की बात करें तो 13 साल की शाय स्कूल जाती है, जहां वह लड़कियों को अपनी बॉडी के बारे में बात करते और तस्वीरें खींचते देखती है। इसके बाद वह रानियों के शरीर की बात करते हुए पेपर पर तस्वीर बनाती है। सीरिज में 13 साल की एक बच्ची को सिगरेट पीते दिखाया गया है। इतना ही नहीं पार्टी में शराब पीने से लेकर ड्रग्स लेते तक दिखाया गया है। सीरीज में कुछ नाबालिग बच्चों को कैजुअल सेक्स करते भी दिखाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना वायरस की चपेट में आए अभिनेता मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद अब मनोज बाजपेयी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक मनोज बाजपेयी ने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। खबरों की मानें तो मनोज बाजपेयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वो कोरोना वायरस की चपेट में आए। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। अभिनेता मनोज बाजपेयी की टीम ने बयान जारी कर कहा है कि 'डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।'

'रूही' ने ओपनिंग डे पर 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया

बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी 'रूही' ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को गुरुवार को महाशिवरात्रिके त्यौहार पर रिलीज किया गया था। फिल्म में राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर ने अभिनय किया है। इसके निर्देशक हार्दिक मेहता हैं। कोरोना महामारी के कारण तालाबंदी के बाद रिलीज होने वाली यह बड़ी फिल्मों से एक है। जियो स्टूडियो की एसएफओ प्रियंका चौधरी ने कहा, "हम बहुत खुश हैं कि पूरे भारत में दर्शक इतने प्यार और सकारात्मकता के साथ जवाब दे रहे हैं। यह फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है। जीयो स्टूडियो चेंजमेकर बनकर गौरवांवित महसूस कर रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मौनी रॉय 'पतली कमरिया' म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

अभिनेत्री मौनी रॉय म्यूजिक वीडियो 'पतली कमरिया' में नजर आएंगी। डांस ट्रैक की कंपोजिशन, लिरिक्स को तनिष्क बागची ने लिखा है। मौनी ने म्यूजिक वीडियों के बारे में कहा, "जब मैंने पहली बार ट्रैक सुना तो मैं काफी आकर्षित हुई। भारतीय और पश्चिमी संगीत के संयोजन ने मुझे जकड़ लिया, मुझे डांसिंग बहुत पसंद है और यह गाना हर किसी को नाचने को मजबूर कर देगा। वीडियो दुबई में शूट किया गया है और अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित किया गया है। गाने को शाजिया और पीयूष ने कोरियोग्राफ किया है। गायक तनिष्क बागची, सुख-ई और परम्परा टंडन हैं। गाना जल्द ही यूट्यूब पर लॉन्च होगा। मौनी ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शो के साथ टीवी में अपनी पहचान बनाई और 'देवों के देव .. महादेव' और 'नागिन' जैसे शो में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए याद की जाती हैं। वह अब बॉलीवुड में व्यस्त हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia