सिनेजीवन: 'फिलहाल 2' का फर्स्ट लुक लॉन्च और विद्युत जामवाल अब हॉलीवुड में दिखाएंगे जलवा, वंडर स्ट्रीट को किया साइन

अक्षय कुमार और नुपुर सैनन ने शानदार गाना फिलहाल 2 का फर्स्ट लुक लॉन्च कर दिया है और एक्टर विद्युत जामवाल हॉलीवुड में अपना शानदार एक्शन से लोगों को दीवाना बनाने के लिए आ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिलहाल 2- अक्षय कुमार ने नूपुर सैनन के साथ लॉन्च किया फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार और नूपुर सैनन के 'फिलहाल 2' म्यूजिक वीडियो का टीजर 30 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर गाने का फस्र्ट लुक पोस्टर शेयर किया। तस्वीर में अक्षय काली शर्ट, नीली डेनिम और धूप का चश्मा पहने बाइक की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि नूपुर, जो अभिनेत्री कृति सेनन की बहन हैं, उन्हें पकड़े हुए हैं और उनके कंधे पर अपना सिर टिका कर उनके पीछे बैठी हैं। अक्षय ने कैप्श्न में लिखा, "और दर्द जारी है। अगर फिल्हाल ने आपके दिल को छुआ था तो फिल्हाल 2 की मोहब्बत आपकी आत्मा को छू जाएगी। ये रहा फस्र्ट लुक। देखते रहिए, टीजर 30 जून को रिलीज हो रहा है।" अक्षय ने पोस्ट में टीम मेंर्बस को टैग किया। गाने को बी प्राक ने कंपोज किया है, इसके बोल जानी ने लिखे हैं। इसका निर्देशन अरविंद खैरा ने किया है। 'फिलहॉल' नवंबर 2019 में रिलाज हुआ था और फैंस को गाना काफी पसंद भी आया था। वीडियो को वर्तमान में यूट्यूब पर 1,018,249,237 बार देखा जा चुका है और वेबसाइट पर 70 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

हॉलीवुड में उड़ान भरने को तैयार विद्युत जामवाल, वंडर स्ट्रीट को किया साइन

एक्टर विद्युत जामवाल अब जल्द ही वह हॉलीवुड में प्रवेश कर ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। अपने काम और प्रतिभा के दम पर विद्युत अब पश्चिम में भी भारत का परचम फैलाएंगे। वे वंडर स्ट्रीट पार्टनर्स क्रिस्टीन होल्डर और मार्क होल्डर के साथ काम करेंगे। इसी साल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स की भी घोषणा की थी। वह हॉलीवुड के प्रमुख निर्माताओं से बातचीत भी कर रहे हैं जो उनके प्रोडक्शन के साथ मिलकर काम करे। वंडर स्ट्रीट के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए विद्युत जामवाल ने कहा, “मैं हॉलीवुड के कुछ सबसे मेहनती कलाकारों के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं ।” वह जल्द ही 'सनक' और 'खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2' में नज़र आयेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल को दी 2 करोड़ की चिकित्सकीय मदद

अमिताभ बच्चन ने मुंबई के एक अस्पताल को 2 करोड़ की चिकित्सकीय मदद दी है। अभिनेता ने अस्पताल को दो वेंटिलेटर और कुछ अन्य चिकित्सा उपकरण दान किए हैं। बता दें, बीते साल अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। बीएमसी के मुताबिक बच्चन ने सायन स्थित लोकमान्य तिलक नगर निगम जनरल अस्पताल को उच्च प्रौद्योगिकी वाले दो वेंटिलेटर, मॉनिटर, सी-आर्म इमेज इंटेसीफायर, इंफ्यूजर सहित कुछ अन्य उपकरण भी दिए हैं जिनकी कुल कीमत करीब 1.75 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट के मुताबिक, इन वेंटिलेटर को अस्पताल के सर्जरी विभाग में स्थापित किया गया है और अब तक इनकी मदद से करीब 30 मरीजों का इलाज किया गया है। बिग बी द्वारा दान किए गए वेंटिलेटर का इस्तेमाल उन मरीजों के इलाज में किया जा रहा है जिनके शरीर में ऑक्सीजन का स्तर कम है या उन्हें सांस लेने में परेशानी आ रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सामने आया 'कोल्ड केस' के सॉन्ग 'ईरान मुकिल' का प्रोमो

कोल्ड केस के ट्रेलर ने पहले ही सस्पेंस बना दिया है जिसकी वजह से दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। पृथ्वीराज सुकुमरान और अदिति बालन अभिनीत इस दिलचस्प कहानी की एक और झलक देने के लिए, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज एक खूबसूरत गीत 'ईरन मुकिल' का प्रोमो जारी किया। इस खूबसूरत गाने को प्लेबैक सिंगर हरिशंकर के एस ने गाया गया है और बेहद प्रतिभाशाली प्रकाश एलेक्स ने कंपोज किया है। ये गाना ना सिर्फ फिल्म के साथ पूरी तरह फिट बैठता है बल्कि उसकी कहानी को आगे ले जाता है। जब इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट मेधा (अदिति बालन) और एसीपी सत्यजीत (पृथ्वीराज सुकुमारन) एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में लगे हुए हैं, वहीं ईरन मुकिल ने उनके संघर्षों को बहुत ही खूबसूरती से दिखाता है।

कोल्ड केस में लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली, सुचित्रा पिल्लई, अथमेया राजन और अनिल नेदुमनगड भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इनके दमदार किरदार एक परफेक्ट क्राइम थ्रिलर ड्रामा देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कोल्ड केस एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री है जो जांच में सामने आने वाली अलौकिक ताकतों के कारण एक भयानक रहस्यमयी घटना में बदल जाती है। कोल्ड संयुक्त रूप से एंटो जोसेफ और प्लान जे स्टूडियोज द्वारा निर्मित है, जो नवोदित तनु बालक द्वारा निर्देशित और श्रीनाथ वी नाथ द्वारा लिखित है। भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस क्राइम थ्रिलर को 30 जून, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

साइकिल पर सोनू सूद बेच रहे हैं अंडा और ब्रेड

अभिनेता और कोरोनाकाल में लोगों तक अपनी मदद पहुंचाकर एक मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद आजकल साइकिल पर अंडा, ब्रेड, चिप्स और हर रोज के खाने पीने का सामान लादकर इन्हें बेचने के लिए निकल पड़े हैं। इसे उन्होंने सोनू सूद की सुपरमार्केट का नाम दिया है। सोनू ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके ऐसा करने का मतलब कहीं न कहीं छोटे व्यवसायों का प्रचार करना होगा। बुधवार रात को पोस्ट किए गए इस वीडियो में सोनू ने कहा है कि "आपको किराने का सामान खरीदने के लिए मॉल जाने की जरूरत नहीं है। यह सुपरमार्केट आपके रोज के सामान को आपके दरवाजे पर पहुंचाने के लिए तैयार है।" उन्होंने स्थानीय विक्रेताओं से खरीदारी के महत्व पर जोर देते हुए कहा: "यह बाजार हिट है।" उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "फ्री होम डिलीवरी। दस अंडे के साथ एक ब्रेड फ्री। हैशटैग सुपरमार्केट हैशटैग सपोर्ट स्मॉलबिजनेस।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia