सिनेजीवन: इंतजार हुआ खत्म फिल्म 'छलांग' का ट्रेलर रिलीज और कानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत

अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'छलांग' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म लव फिल्म प्रॉडक्शन द्वारा बनाई गई है और मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज हुआ राजकुमार राव और नुसरत भरुचा अभिनीत फिल्म ‘छलांग’का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'छलांग' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म लव फिल्म्स प्रॉडक्शन द्वारा बनाई गई है और इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा प्रमुख भूमिका में हैं और उनके साथ इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अयूब , इला अरुण और जतिन सरना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म बाल दिवस पर रिलीज हो रही है और निश्चित ही यह बच्चों के साथ एक रिश्ता कायम करेगी। इसके साथ ही दीपावली के त्यौहार के साथ जुड़ा उत्साह भी होगा।

कानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत, कोर्ट ने FIR दर्ज करने का आदेश

मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। अदालत में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। बांद्रा कोर्ट में इस याचिका को मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने दायर की है।इस याचिका में कहा गया कि कंगना अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदु-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना के बयानों और उनके ट्वीट के जरिए दोनों समुदाय के बीच नफरत बढ़ती है।

मेकर्स ने किया RADHE SHYAM की रिलीज डेट का ऐलान!

पैन-इंडिया स्टार प्रभास 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं! इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, निर्माता 23 अक्टूबर को एक विशेष घोषणा करने के लिए तैयार हैं और इसे #BeatsOfRadheShyam का नाम दिया गया है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर साझा किया जिसमें विशेष अनावरण की घोषणा की गयी है और लिखते है।

सुशांत केस: एनसीबी ने बैंकर जय मढोक को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एनसीबी ड्रग्स मामले की तेजी से जांच कर रही है। हाल ही में एनसीबी ने ड्रग मामले में जय मढोक नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस जय आरोपी का क्षितिज प्रसाद से भी कनेक्शन था। रिपोर्ट्स के अनुसार जय मढोक मैनेजमेंट ग्रेजुएट है और बैंकिंग सेक्टर में काम करता है। जय की गिरफ्तारी ड्रग्स खरीदने और बेचने के आरोप में हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'बैंग बैंग- साउंड्स ऑफ क्राइम्स' की शूटिंग हुई शुरू

अल्ट बालाजी और जी5 क्लब की एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइजी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ क्राइम’ के एक्शन से भरपूर टीजर के साथ दर्शकों रीझाने के बाद, मिस्टर फैजू और रूही सिंह अभिनित, निर्माताओं ने शो के लिये अच्छी खबर की घोषणा करते हुए शूटिंग शुरु होने की बात कहीं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next