बदली गई आलिया भट्ट की 'गंगुबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट, जनवरी नहीं अब इस महीने सिनेमाघर में दस्तक देगी फिल्म

पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट 6 जनवरी थी लेकिन अब इसे 18 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जो हुसैन जैदी के उपन्यास बपर आधारित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री आलिया भट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म और रिलीज से पहले कई बार विवाद में घिरी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जानकारी के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी के रिलीज डेट को बदल दिया गया है। आपको बता दें, आलिया की दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही थीं। पहली थी गंगूबाई काठियावाड़ी और दूसरी साउथ की आरआरआर। अब मेकर्स ने इस टकराव को टाल दिया है और गंगूबाई काठियावाड़ी को नई रिलीज डेट मिली है।

अब मेकर्स ने फैसला किया है कि संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी अब 18 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें, महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने के बाद सभी रुकी हुई फिल्मों के मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों के रिलीज डेट का ऐलान करन शुरू कर दिया। इसमें जो सबसे ज्यादा आश्चर्यजनक था वो था साउथ के बड़े निर्देशक राजामौली और बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक भंसाली की फिल्म का टकराव। इनदोनों फिल्मों में 2 स्टार कॉमन हैं। अजय देवगन और आलिया भट्ट इनदोनों फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसलिए भी ये क्लैश बहुत चर्चा में था।

पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट 6 जनवरी थी लेकिन अब इसे 18 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जो हुसैन जैदी के उपन्यास बपर आधारित है। अजय देवगन इस फ़िल्म में करीम लाला के किरदार में हैं। इस फिल्म मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं और साथ ही साथ इसका निर्माण भी कर रहे हैं।

ये फिल्म उनके ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है। आलिया भट्ट की फिल्म का टीजर बहुत पहले रिलीज कर दिया गया था जिसमें आलिया की बेहतरीन एक्टिंग की झलकी मिली थी और उनके किरदार के बारे में लोगों पता चला था। अभी तक इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार का कली पोस्टर या वीडियो सामने नहीं आया है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia