सिनेजीवन: फिल्म सत्यप्रेम की कथा OTT पर हुई रिलीज और इस प्लेटफॉर्म पर डेब्यू के लिए तैयार है करीना कपूर

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवानी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है और हिंदी फिल्मों के साथ लगभग दो दशकों से लोगों के दिल पर राज कर रहीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब एक नई शुरुआत करने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

OTT पर रिलीज हुई कार्तिक-कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवानी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है। फिल्म बड़े पर्दे पर 29 जून 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला और इसके साथ ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक सुपरहिट साबित हुई। अब जो लोग थिएटर मे फिल्म का लुफ्त नहीं उठा पाए उनके लिए यह एक गुड न्यूज है। 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी ‘सत्यप्रेम की कथा’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। 24 अगस्त 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो ने यह बड़ी खबर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। फिल्म कॉमेडी, रोमांस, एंटरटेनमेंट और एक खास मैसेज के साथ बनाई गई है।

करीना कपूर अब ओटीटी डेब्यू के लिए हैं तैयार

हिंदी फिल्मों के साथ लगभग दो दशकों से लोगों के दिल पर राज कर रहीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब एक नई शुरुआत करने वाली हैं। जी हां, एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के साथ अपनी स्ट्रीमिंग की शुरुआत कर रही हैं। वह जल्द ही सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक क्राइम-थ्रिलर में एक गंभीर भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू पर बोलते हुए, करीना ने कहा, "मैं एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट के साथ नेटफ्लिक्स पर आने के लिए उत्साहित हूं। 23 वर्षों के बाद, यह एक नए लॉन्च की तरह महसूस होता है और मुझमें एक न्यूकमर जैसी घबराहट हो रही है। दर्शक मुझे एक ऐसी भूमिका में देखेंगे जो मैंने पहले कभी नहीं निभाई है, एक ऐसी कहानी के साथ जो बहुत अनोखी और रोमांचकारी है। मैं उस भूमिका पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं जिसके बारे में मेरा मानना है कि यह मेरी सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं में से एक है!"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पॉपुलर अमेरिकी रैपर ब्लूफेस को जिम में चाकू मारा

पॉपुलर अमेरिकी रैपर ब्लूफेस को रेसेडा में एक बॉक्सिंग जिम में बेरहमी से चाकू मार दिया गया। अधिकारियों के अनुसार, घायल रैपर ब्लूफेस को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीएमजेड के अनुसार, रैपर और काफी सफल शौकिया मुक्केबाज, बुधवार सुबह लॉस एंजिल्स के सैन फर्नांडो वैली के एक जिम में ट्रेनिंग ले रहे थे, तभी हमलावर जिम में आया। ब्लूज के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए सुरक्षा फुटेज में ट्रेनर डेविड कामिंस्की को उस व्यक्ति और ब्लूफेस के बीच में आने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है।

हालांकि, यह पुष्टि अभी नहीं हुई है कि ब्लूफेस को चाकू क्यों मारा गया! ऐसा लगता है कि ब्लूफेस और हमलावर के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई थी, जिस कारण हमलावर ने चाकू मार दिया। हालांकि, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। टीएमजेड के अनुसार, पैरामेडिक्स ने पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वह होश में था और सांस ले रहा था। उन्होंने ब्लूफेस को पीड़ित के रूप में पुष्टि करने से इनकार कर दिया। संदिग्ध हमलावर बिना लाइसेंस प्लेट वाली काली टेस्ला मॉडल एस. कार से फरार हो गया। 

ब्लूफेस खतरे से बाहर हैं। घटनास्थल पर पहुंचे पैरामेडिक्स ने कहा कि वह 14 अक्टूबर को होने वाले मुक्केबाजी मैच में प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाएंगे। 

सिनेजीवन: फिल्म सत्यप्रेम की कथा OTT पर हुई रिलीज और इस प्लेटफॉर्म पर डेब्यू के लिए तैयार है करीना कपूर

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */