सिनेजीवन: फीकी रही फिल्म ‘शमशेरा’ की पहले दिन की कमाई और सलमान को सुरक्षा का डर, लगाई हथियार लाइसेंस की अर्जी

खबर है कि सुपरस्टार सलमान खान ने सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए बंदूक लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर ऑफिस में अप्लाई किया है और फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने 'कहानी' का तुर कलेयां गाने का शानदार म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान खान ने हथियार लाइसेंस के लिए मांगी अनुमति

सुपरस्टार सलमान खान ने सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए बंदूक लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर ऑफिस में अप्लाई किया है। बता दें, पिछले महीने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला था। सलमान खान ने इस मामले में दक्षिण मुंबई में मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर के कार्यालय भी विजिट किया। धमकी भरे लेटर मिलने के बाद सलमान खान ने पुलिस के पास एक एप्लीकेशन जमा की थी, जिसमें उन्होंने एक हथियार के लाइसेंस की डिमांड की थी। इस बारे में भी सलमान खान ने पुलिस कमिश्नर से बातचीत की है. हालांकि, अभी तक पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता कि आखिर सलमान और पुलिस कमिश्नर के बीच क्या बातचीत हुई है। बता दें, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को किसी अंजान शख्स ने जान से मारने की धमकी वाला पत्र भेजा था। रिपोर्ट्स की मानें तो लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह कर देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ की पहले दिन की कमाई रही फीकी

रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शमशेरा’ पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ‘शमशेरा’ के पहले दिन की कमाई महज दहाई करोड़ के आंकड़ों को छूने में सफल रही है। ओपनिंग के माले में रणबीर कपूर की ये फिल्म उनके करियर के लिहाज से नौवें पायदान पर जाकर रुक गई है। इससे कम कमाई करने वाली फिल्म केवल ‘बर्फी’ ही रही है। यशराज फिल्म्स की पिछली तीन-चार फिल्में फ्लॉप ही रही हैं। वो कुछ खास कमाई नहीं कर पाई हैं। उन फिल्मों में ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और अब हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शमशेरा’ भी इसी लिस्ट में शामिल होती हुई नजर आ रही है।

इस फिल्म का भविष्य कुछ खास उज्जवल दिखाई नहीं दे रहा है। फिल्म ‘शमशेरा’ ने रिलीज के पहले दिन महज 10।25 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की लागत तकरीबन 150 करोड़ रुपये है और सूत्र तो ये तक बताते हैं कि फिल्म के पीछे प्रोडक्शन कंपनी ने कहीं ज्यादा पैसे खर्च कर दिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

25 जुलाई 2022 को रिलीज होगा 'लाल सिंह चड्ढा' के गाने 'तुर कलेयां' का म्यूजिक वीडियो

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने 'कहानी' का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के बाद, मेकर्स 25 जुलाई 2022 को तुर कलेयां गाने का शानदार म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह म्यूजिक वीडियो फिल्म के सबसे लंबे शॉट सीक्वेंस में से एक है। यह वीडियो भारत के सबसे खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह, शादाब फरीदी और अल्तमश फरीदी द्वारा गाया गया है, वहीं गाने का कंपोजिशन प्रीतम और लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। बता दें, गाने के ऑडियो वर्जन को देश भर में खूब पंसद किया जा रहा है। 'तुर कलेयां' लाल सिंह चड्ढा की यात्रा में एक अहम भूमिका निभाता है। यह गीत लाल के सेल्फ-लव और खुद को खोजने की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को दर्शाता है। बता दें, कुछ दिन पहले लॉन्च हुए कहानी के म्यूजिक वीडियो को दर्शकों ने खूब सराहा है। दर्शकों ने न केवल सीन्स का आनंद लिया बल्कि इस वर्जन के लिए सोनू निगम के आवाज की भी काफी सराहना की हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया

स्टार अनुष्का सेन 'नॉट जस्ट ए चैट शो' की करेंगी मेजबानी

अनुष्का सेन अब 'नॉट जस्ट ए चैट शो' नामक एक टॉक शो की मेजबानी करेंगी। चार एपिसोड के शो में, अनुष्का, क्रिस्टल डिसूजा, रिधिमा पंडित, टेलीविजन शेफ शिप्रा खन्ना और सौंदर्य चिकित्सक, डॉ. मोनिका जैकब जैसी हस्तियों के साथ बातचीत करेंगी। इससे पहले वह ऐतिहासिक नाटक 'झांसी की रानी' के कलाकारों में थीं और स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में भी देखी गई थीं। शो का प्रारूप अनौपचारिक है और सेलिब्रिटी बीटीएस पलों और गपशप को साझा करते हुए दिखाई देंगे। अनुष्का कहती हैं, "मैं सभी उत्साहित हूं, क्योंकि एक एंकर के रूप में यह मेरा पहला शो है। मैंने पहले कभी चैट शो की मेजबानी नहीं की है और इसलिए जब प्रस्ताव मेरे पास आया, तो मैंने बिना पलक झपकाए हां कह दिया। शो की अवधारणा पूर्व-मसौदा प्रश्नों के सेट के बिना अत्यंत अद्वितीय है।"

"तो, दोस्तों हमारे मेहमानों से कुछ मसालादार सवाल पूछने के लिए मेरे साथ बने रहें। मैं वादा करती हूं कि दर्शक मुझे मेहमानों के साथ एक स्पष्ट बातचीत करते हुए देखेंगे, क्योंकि वे अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन पर बीन्स बिखेरते हैं। यह शो दर्शकों को वही देगा जो वे वास्तव में अपने पसंदीदा सेलेब्स के बारे में जानना चाहती हैं। इससे बेहतर और क्या हो सकता है, है ना?" जी कैफे पर 'नॉट जस्ट ए चैट शो' 24 जुलाई से शुरू हो रहा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;