सिनेजीवन: 'छत्रीवाली' का फर्स्ट लुक रिलीज और राम गोपल की फिल्म 'लड़की: द ड्रैगन गर्ल' को लगा जैकपॉट!

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही रोनी स्क्रूवाला की आने वाली फिल्म 'छतरीवाली' में नजर आएंगी। फिल्म का फस्र्ट लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया है।और रामगोपाल वर्मा की फिल्म लड़की: द ड्रैगन गर्ल के राइट्स को भी करोड़ो का खरीदार मिल गया हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ट्रिकी मीडिया ने करोड़ों में खरीदे राम गोपल की फिल्म 'लड़की: द ड्रैगन गर्ल' के राइट्स

हाल ही में रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'डेंजरस' के राइट्स की सफलता के बाद अब उनकी आनेवाली फिल्म लड़की: द ड्रैगन गर्ल के राइट्स को भी करोड़ो का खरीदार मिल गया हैं। जी हां, फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही चर्चा में हैं। क्योंकि ये पहली भारतीय मार्शल आर्ट फ़िल्म हैं जो इंडो-चाइनीस को-प्रोडक्शन में बनी हुई हैं। और दूसरी इस फिल्म के राइट 4 मिलियन यू .यस. डी डॉलर यानि कि तकरीबन 29 करोड़ में खरीद लिये गए हैं जो इस फिल्म की लागत से कई ज्यादा हैं। ऐसे में राम गोपाल वर्मा के लिए दोहरी खुशी हैं।जो इस एसोसिएशन और फिल्म इंडस्ट्री में आये इस बदलाव से काफी खुश हैं । आपको बता दे कि ट्रिकी मीडिया ने इस फिल्म के वर्ल्डवाइड राइट्स (चाइना को छोड़कर) खरीद लिए हैं । जिसे #OpenSeaNFT में 29 करोड़ में बेचा जाएगा। और जहाँ ड्रैगन टोकन भी लांच किया जाएगा। राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की ' के चाइनीस वर्शन का नाम 'द ड्रैगन गर्ल' हैं । जो 10 दिसंबर 2021 को ही मेनलैंड चाइना के बीस हज़ार सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। और वही 'लड़की' को वर्ल्ड वाइड तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रकुल प्रीत सिंह की 'छतरीवाली' का फस्र्ट लुक हुआ रिलीज

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही रोनी स्क्रूवाला की आने वाली फिल्म 'छतरीवाली' में नजर आएंगी। फिल्म का फस्र्ट लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरु हो चुकी है। 'छतरीवाली' एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन है और करनाल के छोटे से शहर में एक महिला बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक की कहानी बताती है, जो नौकरी ना मिलने की हताशा में कंडोम टेस्टर बन जाती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक तेजस देवस्कर ने साझा किया कि हमारी फिल्म एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग लेकर फैली नकारात्मकता को खत्म करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म फ्लोर पर चली गई है। अपने उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि यह काफी दिलचस्प और अलग विषय है। मैं अपने किरदार की यात्रा शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और यह मुझे मिल गया है। मैं काफी उत्साहित हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'राधेश्याम' के पहले गाना रिलीज के लिए तैयार

सुपरस्टार प्रभास एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली' श्रृंखला में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में विकसित हुए। बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ, प्रभास का साल काफी व्यस्त रहा है। उनकी आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। प्रभास के प्रशंसक फिल्म के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार निमार्ता फिल्म का ऑडियो एल्बम रिलीज कर सकते हैं। 'राधेश्याम' के पहले सिंगल के तौर पर एक खूबसूरत और मधुर गीत 15 नवंबर को रिलीज होगा। संगीत निर्देशक जस्टिन प्रभाकरन ने 'राधे श्याम' के लिए एक अच्छा एल्बम बनाया है। कुछ ह़फ्ते पहले, निर्माताओं ने एक परिचयात्मक टीजर का अनावरण किया था, जो प्रभास का 'राधेश्याम' में विक्रम के रूप में परिचय देता है। फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, गोपीकृष्ण मूवीज, यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज बैनर के तहत निर्मित है। यह फिल्म 14 जनवरी को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दिलचस्प तरीके से हुई 'छोरी' में नुसरत की कास्टिंग

नुसरत भरुचा अभिनीत 'छोरी' के हाल ही में रिलीज हुए टीजर ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। मराठी फिल्म 'लपछापी' की रीमेक 'छोरी' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में नायक की भूमिका निभाने वाली नुसरत ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया कि वह इस परियोजना के लिए कैसे चुनी गई। उन्होंने अपने पूर्व निमार्ता विक्रम मल्होत्रा (संस्थापक और सीईओ, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट) के साथ मुलाकात के बाद मैंने फिल्म हासिल की। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि विक्रम 'एलएसडी' में मेरे निर्माता थे। फिर वह 'प्यार का पंचनामा' में मेरे निर्माता थे। ऐसे हम दोस्त बने। वो मेरे काम को बहुत अच्छी तरह से जानते और पसंद करते है। इसलिए उन्होंने मुझे इस फिल्म की पेशकश की। नुसरत ने कहा कि जब में विक्रम मल्होत्रा के कार्यालय गई तो वहां निमार्ता जैक से मिली। मुझे नहीं पता था कि जैक कौन थे, विक्रम ने सिर्फ इतना कहा कि वह उनके साथ एक फिल्म के लिए करार कर रहे है।

"जैक ने मुझसे जो पहली चीज पूछी, वह थी भारतीय समाज पर मेरे विचार। मैंने इस पर उनसे चर्चा की। मुझे लगा कि हमें सुधार करने की जरूरत है, चाहे वह शिक्षा हो या जनसंख्या नियंत्रण, बिजली या पानी की आपूर्ति और बुनियादी चीजें जो कि लोगों को रोजाना मिलने की जरूरत है। इस तरह हमने भारत के बारे में एक घंटे बातचीत की।" इस बातचीत के तुरंत बाद, नुसरत को पता चला कि एक ऐसी फिल्म है, जिस पर वे काम करने की योजना बना रहे थे, और जैक ने उन्हें इस भूमिका के लिए एकदम सही पाया। नुसरत ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी, और यह सिर्फ एक संयोग था कि जैक अपनी उड़ान से पहले मेरे सामने बैठ गए और मेरे साथ बातचीत की। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'छोरी' 26 नवंबर से दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia