सिनेजीवन: फिल्म 'जोरम' से मनोज बाजपेयी का फर्स्ट लुक जारी और रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज

मखीजा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'जोरम' के फर्स्ट लुक में मनोज बाजपेयी के किरदार को भरी आंखों के साथ दिखाया गया है क्योंकि वह एक बच्चे को गोद में लिए हुए है और मलाइका अरोड़ा के रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'जोरम' से सामने आया मनोज बाजपेयी का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और लेखक-निर्देशक देवाशीष मखीजा के बीच सहयोग हमेशा एक ट्रीट होता है, चाहे वह शॉर्ट फिल्म 'तांडव' हो या डार्क ड्रामा 'भोंसले'। मखीजा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'जोरम' के लिए दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में मनोज के किरदार को भरी आंखों के साथ दिखाया गया है क्योंकि वह एक बच्चे को गोद में लिए हुए है। फिल्म को हाल ही में भारत के फिल्म बाजार की सिफारिश (एफबीआर) स्ट्रैंड में चुना गया था। फिल्म के बारे में बात करते हुए, मनोज बाजपेयी ने साझा किया, "'जोरम' एक बहुत ही अनूठी अवधारणा के साथ आता है। हमने बहुत कठिन स्थानों पर शूटिंग की है और यह स्टूडियो और प्रोडक्शन की टीम द्वारा किए गए अथक प्रयासों के बिना संभव नहीं होता! इस पर काम करना वाकई सौभाग्य की बात थी, अब जब हमारी फिल्म ने फिल्म बाजार को पसंद कर लिया है, तो मैं काफी स्तब्ध हूं।"

देवाशीष मखीजा ने आगे साझा किया, "'जोरम' मनोज बाजपेयी के साथ मेरा तीसरा सहयोग है। हमारी पिछली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'भोंसले' - ने भी फिल्म बाजार में इसके सह-निर्माण बाजार में अपनी यात्रा शुरू की। और फिर ओवर तक की यात्रा की। 2020 में ओटीटी पर स्लीपर हिट बनने से पहले, 40 त्यौहार, और एपीएसए (एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड) जीता। 'जोरम' का निर्माण जी स्टूडियोज ने किया है। कलाकारों और चालक दल ने हाल ही में फिल्म की समाप्ति का जश्न मनाया और निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

मलाइका अरोड़ा के रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज

हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेजेंट्स मूविंग इन विद मलाइका शो के लेटेस्ट प्रोमो में मलाइका बेहद ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं। अपने शो के इस प्रोमो को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह यह बताती दिख रही हैं कि कैसे प्रशंसकों और दर्शकों को उनके जीवन में एक झलक देखने को मिलेगी। साथ ही उनकी लाइफ से जुड़े रोचक किस्से भी जानने को मिलेंगे। चकाचौंध भरे मनोरंजन से भरपूर इस शानदार सीरीज की ऑन एयर डेट के करीब आने के साथ ही प्रशंसक शो लेकर अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नही कर पा रहें।इस रोमांचक सीरीज में उनके दोस्तों और परिवार से कई मेंबर्स गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे। जो 16 एपीसोड्स वाली इस सीरीज में उनके राज खोलेंगे।

मलाइका अरोड़ा के साथ "मूविंग इन मलाइका" 5 दिसंबर, 2022 से विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगा। सोमवार-गुरुवार के डेली एपिसोड में दर्शक उन्हें और करीब से जान सकेंगे।तो मलाइका अरोड़ा के जीवन का एक नया साइड एक्सप्लोर करने के लिए उनके पहले डिजिटल एडवेंचर में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए। जिसकी शुरुआत 5 दिसंबर को सोमवार-गुरुवार से केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर होने वाली है।


ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी की 'कुड़ी मेरी' का फर्स्ट लुक रिलीज

पेश है गणेश आचार्य द्वारा निर्देशित मनोज बाजपेयी, ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी की 'कुड़ी मेरी' का फर्स्ट लुक। मनोज बाजपेयी अपने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक टीजर शेयर कर अपने फैंस को इन दिनों काफी चिढ़ा रहे हैं। टीज़र कहीं न कहीं “सपने में मिलती है” गाने से रिलेटेड थे चूंकि यह गाना 90 के दशक की फिल्म “सत्या” का है, इसलिए यह भी अनुमान लगाया गया था कि वह “सत्या 2” पर काम कर रहे थे। विनोद भानुशाली के “हिट्स म्यूजिक” ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि मनोज बाजपेयी, ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दसानी को उनके नए सिंगल- 'कुड़ी मेरी' में एक साथ नज़र आनेवाले हैं। यह गाना ओरिजिनल गाने का रिक्रिएशन है और हमने अब तक जो भी सुना है, उसके अनुसार यह गाना निश्चित रूप से चार्टबस्टर होनेवाला है।

मनोज बाजपेयी को लंबे समय के बाद सिंगल ट्रैक में देखना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दसानी की धमाकेदार जोड़ी हमें नयेपन का अहसास दिलाती है। गणेश आचार्य द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो में इन सभी कलाकारों को एक साथ देखना बेहद रोमांचकारी होने वाला है। इस म्यूजिक वीडियो में ध्वनि भानुशाली ने 'मराठी मुल्गी' लुक में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सिनेजीवन: फिल्म 'जोरम' से मनोज बाजपेयी का फर्स्ट लुक जारी और रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज

‘पुष्पा: द राइज’ का रशियन भाषा में जबरदस्त ट्रेलर हुआ ऑउट

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ ने सफलता के ऐसे उदाहरण पेश किए हैं, जैसे पहले कभी नहीं देखे गए है। फिल्म ने कई भाषाओं में अपने शानदार कलेक्शन के आंकड़ों के साथ बॉक्स ऑफिस पर सही मायने में राज किया है, इसकी रिलीज के पहले दिन से ही इसका क्रेज लगातार बढ़ रहा है। कई देशों में लोगों के दिलों में छाई रहने वाली ये फिल्म अब 8 दिसंबर को रूसी बाजार में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी हां, पुष्पा: द राइज रूस में अपनी मेगा रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। कई भाषाओं में अपना जलवा बिखेरने के बाद, अल्लू अर्जून की ब्लॉकबस्टर फिल्म रशियन भाषा में रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि 1 दिसंबर को मास्को और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में कास्ट और क्रू की उपस्थिति में फिल्म एक विशेष प्रीमियर होगा। पुष्पा का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में होने वाले पांचवें भारतीय फिल्म महोत्सव की ओपनिंग सेरेमनी में किया जाएगा। फिल्म 8 दिसंबर को रूस में रिलीज होगी।


रवि गोसाईं 'दिल दियां गल्लां' के कलाकारों में हुए शामिल

'माचिस' अभिनेता रवि गोसाईं को नए शो 'दिल दियां गल्लां' में शामिल किया गया है। रवि, दिलप्रीत (पंकज बेरी) और संजोत (जसजीत बब्बर) के दूसरे बेटे रणदीप की भूमिका निभा रहे ैं। उनके एक भाई ने उन्हें पहले ही बहुत परेशानी दी है, इसलिए वह उन्हें खुश करने के लिए हर संभव कोशिश करता है। वह दयालु और देखभाल करने वाला इंसान है लेकिन कहीं न कहीं उसके भाई के गुण और उत्कृष्टता उसके व्यक्तित्व पर भारी पड़ती है और उसका चरित्र उसके व्यक्तित्व के भीतर उस जटिलता का प्रतिबिंब है।

रवि ने कहा, "चरित्र के पास देने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन दूसरे बच्चे के रूप में अपने पिता द्वारा सराहना किए जाने की ललक को भी देखता है, जो हमेशा अपने भाई मनदीप की उत्कृष्टता से प्रभावित महसूस करता है। वह मानता है कि दूसरे उससे बेहतर हैं और आगे नहीं बढ़ सकते।"

अभिनेता 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीर' जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं और बाद में 'माचिस' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रियता हासिल की। अपने चरित्र और आंतरिक संघर्ष के बारे में आगे बात करते हुए, उन्होंने कहा, "यह उन लोगों का एक उत्कृष्ट उदाहरण है जो खुद का एक बेहतर संस्करण बनने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन हमेशा मान्यता की तलाश में वे खुद को देखने में विफल रहते हैं। इस चरित्र की भावनाओं की विविधता है, जो वास्तव में उल्लेखनीय है और मैं इस भूमिका को निभाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" 'दिल दियां गल्लां' में पंकज बेरी, संदीप बसवाना, कावेरी प्रियम और जसजीत बब्बर शामिल हैं। यह 12 दिसंबर से सोनी सब पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;