सिनेजीवन: आर माधवन, अजय देवगन की थ्रिलर 'शैतान' का पहला लुक जारी और Gadar 3 को लेकर आई बड़ी खबर

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन और अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म 'शैतान' का पोस्‍टर जारी किया और मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि गदर 3 की तैयारी शुरु हो चुकी है और काफी जल्दी फिल्म फ्लोर पर होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आर माधवन, अजय देवगन की थ्रिलर 'शैतान' का पहला लुक जारी

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन और अजय देवगन ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म 'शैतान' का पोस्‍टर जारी किया। यह काले जादू की एक डरावनी फिल्म है। इसके कलाकारों में अभिनेत्री ज्योतिका भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर माधवन ने शैतान के पोस्टर की झलक दिखाई, जिसमें लाल और काले रंग की वूडू गुड़िया की एक श्रृंखला है, जो एक भयानक एहसास दे रही है। इसे साल की सबसे मनोरंजक अलौकिक फिल्म करार दिया गया है। वूडू गुड़िया का प्रयोग आमतौर पर जादुई परंपराओं में विभिन्न रूपों में किया जाता है।

पोस्टर साझा करते हुए, माधवन ने लिखा: “शैतान का शासन हम पर है। 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा।”अजय ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, "शैतान आपके लिए आ रहा है।" विकास बहल द्वारा निर्देशित, फिल्म की कहानी को निर्माताओं ने गुप्त रखा है। 'शैतान' जियो स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रस्तुति है, और यह देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। यह 8 मार्च को रिलीज होगी। काम के मोर्चे पर माधवन के पास शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, 'टेस्ट', 'अधिष्ठासली' और 'जीडी नायडू बायोपिक' भी पाइपलाइन में हैं।

सिनेजीवन: आर माधवन, अजय देवगन की थ्रिलर 'शैतान' का पहला लुक जारी और Gadar 3 को लेकर आई बड़ी खबर

पाम स्प्रिंग्स में 'बेस्ट ऑफ फेस्ट' सूची की 30 शीर्ष वैश्विक फिल्मों में 'सुमो दीदी' शामिल

36वें टोक्यो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'सुमो दीदी' के प्रीमियर को मिली सफलता के बाद अब इसे 35वें पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया। फिल्म की अलग कहानी भारत की एकमात्र महिला सूमो पहलवान हेतल दवे के जीवन से प्रेरित है और यह भूमिका श्रीयम भगनानी ने निभाई है। पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसने न केवल दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि अब यह प्रतिष्ठित 'बेस्ट ऑफ फेस्ट' सूची में शामिल होने वाली दुनिया भर की शीर्ष 30 फिल्मों में से एक है। 'सुमो दीदी' जापान में शूट की गई भारत की कुछ फिल्मों में से एक है और यह एक दलित महिला की कहानी है जो सभी बाधाओं के खिलाफ जीत हासिल करती है। फिल्म का विषय महिलाओं के वस्तुकरण के बारे में भी बात करता है और 'फैट शेमिंग' को संबोधित करता है, जो कि दुनिया भर में महिलाओं द्वारा सामना किया जाने वाला पूर्वाग्रह है। दर्शकों को यह पसंद आया है। जो बात इस फिल्म की सफलता को और भी खास बनाती है, वह यह है कि यह किसी बड़े सितारे के आकर्षण पर निर्भर न रहकर, अभिनेताओं के बेहतरीन अभिनय के दम पर दुनिया भर में सम्मान हासिल कर रही है।

एक भारतीय एथलीट पर आधारित एक अनूठी कहानी और विश्व स्तरीय निर्माण गुण इसकी सबसे बड़ी ताकतों में से एक है। 'सुमो दीदी' ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि ईमानदारी से बनाई गई और अच्छी तरह से तैयार की गई फिल्म अलग दिखने और अपने दर्शकों को ढूंढने की क्षमता रखती है। निर्माता अमित चंद्रा कहते हैं, ''सुमो दीदी के साथ हमारी यात्रा अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रही है और फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार प्रेरणादायक है। फिल्म इसलिए प्रभावशाली है क्योंकि यह खेल और लिंग की सीमाओं को पार कर बाधाओं को तोड़ने की एक शक्तिशाली कहानी प्रस्तुत करती है। हेतल दवे की असाधारण यात्रा, दृढ़ता और महत्वाकांक्षा के सार्वभौमिक विषयों के साथ मिलकर दुनिया भर के दर्शकों को प्रभावित करती है।

सिनेजीवन: आर माधवन, अजय देवगन की थ्रिलर 'शैतान' का पहला लुक जारी और Gadar 3 को लेकर आई बड़ी खबर

सनी सिंह स्टारर फिल्म 'रिस्की रोमियो' में मोनिका चौधरी निभाएंगी अहम भूमिका

एक्ट्रेस मोनिका चौधरी, जिन्हें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था, वह एक्टर सनी सिंह की अपकमिंग कॉमिक ट्रेजेडी 'रिस्की रोमियो' में अहम रोल निभाने के लिए तैयार हैं। फिल्म अबीर सेनगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने पहले कियारा आडवाणी-स्टारर 'इंदु की जवानी' का निर्देशन किया था और राधिका आप्टे-स्टारर 'मिसेज अंडरकवर' का निर्माण किया था। अपने रोल के बारे में मोनिका ने कहा, "फिल्म में मेरा लुक भी मेरे द्वारा किए गए बाकी सभी कामों से काफी अलग है। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट और करेक्टर सुना, तो मैं तुरंत फिल्म के नेचर और मेरे करेक्टर के अप्रत्याशित होने से हैरान रह गयी। सनी अद्भुत को-एक्टर हैं और मुझे 'रिस्की रोमियो' की शूटिंग में बहुत मजा आया। अब मैं इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।''

फिल्म में कृति खरबंदा भी हैं। एक्टर सनी सिंह ने कहा कि उन्हें मोनिका के साथ काम करना बहुत पसंद है, वह सेट पर उत्साह के साथ आती हैं। सनी ने कहा, "जिस पैशन के साथ वह अपने किरदार में डूब जाती हैं वह अद्भुत है। हमारी तैयारी के दौरान उनके साथ रीडिंग करते समय मुझे पता था कि उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आने वाला है और मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मोनिका 'रिस्की रोमियो' में सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक में है।'' निर्देशक अबीर सेनगुप्ता ने कहा कि मोनिका की भूमिका के लिए कास्टिंग बेहद "मुश्किल" थी, लेकिन उन्होंने किरदार को समझकर इसमें बहुत गहराई जोड़कर फिल्म निर्माता को वास्तव में सरप्राइज कर दिया। उन्होंने कहा, "शुरुआत में मेरे लिए मोनिका की भूमिका के लिए चयन करना बहुत मुश्किल हो रहा था। मैं इस बात को लेकर काफी गंभीर था कि एक्टर इसे सही कर रहा है और फिर मेरी मुलाकात मोनिका से हुई, जिसने मुझे अपनी सहजता से सरप्राइज कर दिया और सबसे बड़ी बात ये थी कि वो किरदार की गहराई को अच्छे से समझती थीं। उन्होंने शूटिंग से पहले पढ़ने और डिस्कशन के लिए बहुत समय दिया और फिर, सेट पर हमारे लिए यह एक सहज जर्नी शुरू की।''

सिनेजीवन: आर माधवन, अजय देवगन की थ्रिलर 'शैतान' का पहला लुक जारी और Gadar 3 को लेकर आई बड़ी खबर

Gadar 3 को लेकर आई बड़ी खबर

सुपरस्टार सनी देओल ने गदर 2 से दमदार वापसी की थी और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले थे। इस फिल्म की अपनी अलग ही फैन फॉलोविंग है। लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो काफी चौकाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि गदर 3 की तैयारी शुरु हो चुकी है और काफी जल्दी फिल्म फ्लोर पर होगी। Himesh Mankad ने एक पोस्ट करते हुए जानकारी दी है। उन्होने सनी देओल की तस्वीर के साथ लिखा है,

''गदर 3 हो रहा है - अनिल शर्मा और टीम ने तारा सिंह के रूप में सनी देओल की वापसी के लिए मूल विचार तय कर लिया है!'' इसके अलावा उन्होने लिखा, ''#Gadar और #Gadar2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद, #AnilSharma, #ZeeStudios, और #SunnyDeol #Gadar3 के लिए पूरी तरह तैयार हैं। थ्रीक्वल का मूल कथानक तय हो चुका है और टीम अगले 12 महीनों में स्क्रिप्ट पर काम करेगी। इस फिल्म के आइडियो को जी स्टूडियो ने हरी झंडी दे दी है।'' इसके बाद लोग काफी खुश हैं और कमेंट्स कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;