सिनेजीवन: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का फर्स्ट लुक आउट और 'राज महल' में खलनायक बनेंगी रिद्धिमा तिवारी

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया, इस खास मौके पर उनकी आगामी 'शहजादा' के निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया और अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी ने फंतासी ड्रामा 'राज महल' में एक खलनायिका की भूमिका निभाने के बारे में बात की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर 'शहजादा' का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया, और इस खास मौके पर उनकी आगामी 'शहजादा' के निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया। यह 1 मिनट लंबे वीडियो में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक्शन हीरो के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस कॉमेडी एक्शन ड्रामा म्यूजिकल में कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, निर्माता अमन गिल ने कहा, "कार्तिक के साथ काम करना एक सपना है, हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया, उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि शहजादा का जन्मदिन उनके साथ मनाने के लिए उनके जन्मदिन के लिए यह एक प्यारी सी छोटी सी चीज होगी, हमारी फिल्म का पहला लुक।" कार्तिक के लिए 'भूल भुलैया 2' साल का अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है।

निर्माता भूषण कुमार, जिन्होंने 'भूल भुलैया 2' और 'शहजादा' दोनों का निर्माण किया है, ने कहा, "कार्तिक इतने शानदार अभिनेता हैं और हमारे अपने शहजादा का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। पहला लुक उनके लिए एक ट्रीट है।" 'शहजादा' वरुण धवन के भाई रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रीतम का संगीत है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस. राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वधांधी का दिलचस्प ट्रेलर हुआ लॉन्च

मोस्ट अवेडिट सीरिज वधांधी – ‘द फैबल ऑफ़ वेलोनी’ का क्राइम थ्रिलर ट्रेलर लॉन्च हो गया है। एंड्रयू लुइस और वॉलवॉचर फिल्म्स के पुष्कर और गायत्री द्वारा किया गया है। तमिल सिनेमा के बहुमूल्य आइकन एम. नासिर, विवेक प्रसन्ना, कुमारन थंगराजन और स्मृति वेंकट भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। आठ-एपिसोड वाले इस तमिल क्राइम थ्रिलर का प्रीमियर भारत के साथ 240 अन्य देशों और क्षेत्रों में होगा, जिसे 2 दिसंबर से हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कि जाएगी।

ट्रेलर हमें एक दृढ़निश्चयी पुलिस वाले विवेक (जिसको एस.जे. सूर्या द्वारा अभिनीत किया गया है) की यात्रा की एक झलक देता है, जो खुद को 18 वर्षीय वेलोनी की हत्या को सुलझाने के लिए तैयार है। झूठ और छल के जाल को खोलते हुए, शो 'अफवाहों' से भरा हुआ है, जैसा कि वधांधी नाम से पता चलता है। यह मानवीय रिश्तों और धारणाओं की कमजोरियों की जांच करता है। सवालों का सिलसिला चलता है-क्या विवेक मामले को सुलझा पाएगा? क्या वह जघन्य अपराध के असली अपराधी को ढूंढ पाएगा? क्या इस जुनून की कीमत उसे उसकी नौकरी के साथ-साथ उसके निजी जीवन और परिवार के द्वारा चुकानी पड़ेगी? हर मोड़ पर सस्पेंस के साथ यह अग्रणी क्राइम थ्रिलर दर्शकों को मोहित कर देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'राज महल' में खलनायक बनेंगी रिद्धिमा तिवारी

'ससुराल गेंदा फूल' की अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी ने फंतासी ड्रामा 'राज महल' में हिमांशु सोनी और नेहा हरसोरा की मुख्य भूमिकाओं के साथ एक खलनायिका की भूमिका निभाने के बारे में बात की। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "जब मुझे पहली बार स्क्रिप्ट सुनाई गई, तो मैं रोमांचित हो गई क्योंकि इस तरह के एक जटिल चरित्र निभाने का यह पहला अवसर था। शक्तिशाली भूमिकाएं स्वाभाविक रूप से मेरे पास आती हैं। यह निश्चित रूप से मेरा कम्फर्ट जोन है, फिर भी मैं अन्य पात्रों के इर्द-गिर्द चरित्र का द्वंद्व इसे बहुत चुनौतीपूर्ण बनाता है और मुझे चुनौतियां पसंद हैं।"

38 वर्षीय को 'दो दिल एक जान', 'ससुराल गेंदा फूल' और कई अन्य में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्हें 2017 में आई फिल्म 'बेगम जान' से बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी जाना जाता है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने कई किरदार निभाए हैं लेकिन उनके लिए यह कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण और कठिन किरदार है। अंत में उन्होने कहा, "मैंने अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन अब तक यह उन सभी में सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण है। डाकिनी के रूप में चंद्रलेखा स्क्रीन पर काली, कुटिल, घातक क्रूर और शातिर है। वह अपने मन का करती है और किसी के सामने झुकती नहीं है। चरित्र के मूल में उतरना एक विशुद्ध रूप से सहज प्रक्रिया थी क्योंकि मैंने डाकिनी के बारे में और अधिक खोजबीन की"।

सिनेजीवन: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का फर्स्ट लुक आउट और 'राज महल' में खलनायक बनेंगी रिद्धिमा तिवारी

रोहिणी अय्यर को मिला सम्मान, बनी 'मोस्ट इन्फ्लुएंशियल एंटरप्रेन्योर' ऑफ द ईयर

रोहिणी अय्यर पिछले कुछ समय से एक बढ़कर एक मुकाम हासिल कर रही हैं। हाल ही में मुंबई के सेनताक्रुज में आयोजित हुए सोसाइटी अचीवर्स अवार्ड्स 2022 में 'मोस्ट इन्फ्लुएंशियल एंटरप्रेन्योर' ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। रोहिणी अय्यर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ-साथ डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस द्वारा पुरस्कार प्रदान किया गया। उनके अलावा बॉलीवुड एक्टर और मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद को कोविड से समय में मदद पहुंचाने के लिए नेशंस प्राइड पुरस्कार के सम्मानित किया गया। इसके अलावा अन्य पुरस्कार विजेताओं में तमन्ना भाटिया, रोहित शेट्टी, अनुपम खेर, मधुर भंडारकर, नीरजा बिड़ला, नीति गोयल और सिद्धार्थ मल्होत्रा आदि शामिल थे । यह कार्यक्रम एक भव्य उत्सव था।

रोहिणी अय्यर अपने करियर में एक से बढ़कर एक मुकाम हासिल कर रही हैं। इससे पहले साल 2019 में उन्हें 'वी द वुमन' में हर (H.E.R) नाम के अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके पहले ये अवार्ड सदाबहार अदाकारा वहीदा रहमान, स्पोर्ट्स पर्सनालिटी गीता फोगाट और मिताली राज, इंडिया की मिसाइल वुमन टेस्सी थॉमस और इंडियन आर्मी की वुमन सोल्जर्स को दिया जा चुका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;