सिनेजीवन: 'लाल सिंह चड्ढा' से ’कहानी' का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज और कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का ऐलान!

लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने आखिरकार कहानी गाने का बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया है। इस गाने का ऑडियो वर्जन मोहन ने गाया था जबकि म्यूजिक वीडियो सॉन्ग को वोकल्स सोनू निगम ने दिया हैं और खबर है कि कबीर खान ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'लाल सिंह चड्ढा' से 'कहानी' का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ

लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने आखिरकार कहानी गाने का बहुप्रतीक्षित म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया है। इस गाने का ऑडियो वर्जन मोहन ने गाया था जबकि म्यूजिक वीडियो सॉन्ग को वोकल्स सोनू निगम ने दिया हैं। इस गाने को देश भर से प्यार और सराहना मिली है और इसे इस साल रिलीज हुए सबसे सूदिंग गानों में से एक माना जा रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि वीडियो के साथ गाना और भी खूबसूरत और मीनिंगफुल नजर आ रहा है। गाने में आमिर खान का प्रदर्शन कमाल का हैं। वीडियो जितना दिल को छू लेने वाला है, उतना ही ऐसा लगता है जैसे दर्शकों की आंखों में कोई पहेली के टुकड़े एक साथ आ रहे हों।

कहानी का ऑडियो वर्जन, जिसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं, को हर तरफ से प्यार मिला है। यह गाना रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय गानों में से एक बन गया, और प्रभावशाली रिकॉर्ड बनाना जारी रखा है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

कबीर खान ने कार्तिक को अगली फिल्म के लिए किया साइन

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, जिनकी पिछली फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने सिनेमाघरों और ओटीटी दोनों पर अच्छा प्रदर्शन किया था, कबीर खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित एक अन्टाइटल्ड फिल्म के लिए बोर्ड पर आए हैं। यह घोषणा कार्तिक की अगली फिल्म 'शहजादा' की रिलीज की तारीख के बाद की गई है, जहां वह एक बार फिर अपनी 'लुका छुपी' की सह-कलाकार कृति सनोन के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। कबीर खान, जिन्होंने 'न्यूयॉर्क', 'एक द टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्में दी हैं, फिल्म का सह-निर्माण करेंगे क्योंकि वह पहली बार कार्तिक को निर्देशित करेंगे।

फिल्म निर्माता हाल ही में कैटरीना कैफ के जन्मदिन समारोह के बाद भारत लौटे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी मिनी माथुर, कैटरीना, विक्की कौशल, सनी कौशल और अन्य के साथ एक अच्छा समय बिताया। फिल्म निर्माता, जिन्होंने हाल ही में रणवीर सिंह-स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा '83' का निर्देशन किया है, '83' के बाद दूसरी बार नाडियाडवाला के साथ काम करेंगे। हालांकि परियोजना के विवरण को गुप्त रखा गया है, लेकिन इसे बड़े पैमाने पर उत्पादन और एक सच्ची कहानी पर आधारित एक बड़े पैमाने पर मनोरंजक कहा जाता है।

फोटो: Kartik Aaryan/Instagram
फोटो: Kartik Aaryan/Instagram

काजोल सीरीज के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं

त्रिभाषी स्ट्रीमिंग फिल्म 'तिरभंगा' के साथ 2021 में अपना डिजिटल डेब्यू करने के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी आगामी वेब सीरीज के साथ ओटीटी में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अपने उत्साह को साझा करते हुए, काजोल ने एक बयान में कहा, "नए प्रारूपों की खोज करना हमेशा एक चुनौती होती है, लेकिन यह बहुत अच्छी बात है क्योंकि मुझे चुनौतियों का सामना करना अच्छा लगता है। डिजिटल सीरीज की उत्साही प्रशंसक होने के नाते, अवधारणा हमेशा दिलचस्प रही है, और आर्या और रुद्र जैसे शानदार शो का अनुसरण करने के बाद, मुझे पता था कि मेरी सीरीज की यात्रा शुरू करने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार के अलावा कोई अन्य मंच नहीं है।"

अभी तक शीर्षक वाली सीरीज, एक नाटक, अभिनेत्री को एक नए अवतार में देखेगी। काजोल के पति अजय देवगन इससे पहले निर्माता ('द ग्रेट इंडियन मर्डर') और एक अभिनेता ('रुद्र') दोनों की क्षमता में डिजिटल माध्यम की खोज कर चुके हैं। दोनों सीरीज का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हुआ। अभिनेत्री जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपनी सीरीज की शुरूआत करने वाली है। गौरव बनर्जी, हेड - कंटेंट, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिजनी स्टार ने साझा किया कि "हम काजोल जैसी प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ जुड़कर और अपने ईथर स्क्रीन जादू के साथ दर्शकों को आकर्षित करने के लिए उत्साहित हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'बेहद' एक्ट्रेस अनेरी वजानी 'केकेके12' से बाहर

टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानी हाल ही में स्टंट पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर हो गई हैं। एरिका पैकर्ड के बाद शो से बाहर होने वाली अनेरी दूसरी कंटेस्टेंट हैं। अनेरी ने शो में होने के अपने अनुभव को साझा किया और बताया कि कैसे होस्ट रोहित शेट्टी ने पूरी यात्रा में उनका मार्गदर्शन किया। "यह यात्रा सभी भावनाओं का प्रवाह रही है। मेरा इरादा बिना हार के हर स्टंट करना था, और मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया। 'खतरों के खिलाड़ी' ने मुझे सिखाया है कि कैसे अपने सभी डर का सामना करना और दूर करना है और पूरी यात्रा में मेरा मार्गदर्शन करने के लिए रोहित सर की आभारी हूं।"

एलिमिनेशन राउंड में अनेरी ने फैजू (फैसल शेख) और शिवांगी जोशी से मुकाबला किया। प्रतियोगियों को खौफनाक-क्रॉलियों से भरे बॉक्स में रहते हुए, बॉक्स में नंबरों को अनलॉक करके मॉनिटर पर प्रदर्शित कोड बनाना था। कम समय में स्टंट पूरा करने वालों ने राउंड क्लियर किया। अपनी पूरी कोशिश करने के बावजूद, अनेरी अच्छा प्रदर्शन करने और बाकी सभी के साथ प्रतिस्पर्धा करने में विफल रही। उन्होंने आगे कहा, "इस शो ने मुझे जीवन भर का अनुभव दिया है, जहां मैंने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना और आगे के रास्ते के लिए तैयार रहना सीखा है। मैं अपने साथ अविस्मरणीय यादों का एक बॉक्स वापस ले जा रही हूं। मैं अपने साथी प्रतियोगियों को आगे की चुनौतियों के लिए शुभकामनाएं देती हूं।" 'खतरों के खिलाड़ी 12' कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;