सिनेजीवन: 'बड़े मियां छोटे मियां' का पहला पोस्टर हुआ जारी और वेब सीरीज में काम करेंगे मुनव्वर फारुकी

'बड़े मियां छोटे मियां' के नए पोस्टर में बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार दिख रहे हैं और बिग बॉस 17' में कॉमेडियन-म्यूजिशियन मुनव्वर फारुकी ने अरुण श्रीकांत माशेट्टी और अभिषेक कुमार को बताया कि वह पिछले तीन सालों से एक वेब शो पर काम कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'बड़े मियां छोटे मियां' के पावर-पैक नए पोस्टर में अक्षय और टाइगर दिख रहे शानदार

'बड़े मियां छोटे मियां' के नए पोस्टर में बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार दिख रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन, करिश्मा और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण होगी। नए पोस्टर का शनिवार को अनावरण किया गया, जिसमें अक्षय और टाइगर की रोमांचक यात्रा की झलक दिखाई गई, जो अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

पोस्टर में अभिनेताओं को हाथों में बंदूकें, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए दिखाया गया है। उनके चारों ओर हेलीकॉप्टर मंडरा रहे हैं। टाइगर अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं, जबकि दोनों कैमरे के लिए जमकर पोज दे रहे हैं। पोस्टर में एक नोट है: "दुनिया खत्म होने वाली है और...हमारे हीरोज उठ खड़े हुए हैं।"

पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, अक्षय और टाइगर ने अपने कैप्शन में लिखा: "बड़े पर्दे पर अपनी पसंदीदा चीज एक्शन करने के लिए वापस। 'बड़े मियां छोट मियां' का टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा।" बताया जा रहा है कि फिल्म का टीजर 100 सेकंड का होगा। पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद पर रिलीज होगी।

सिनेजीवन: 'बड़े मियां छोटे मियां' का पहला पोस्टर हुआ जारी और वेब सीरीज में काम करेंगे मुनव्वर फारुकी

जियो स्टूडियोज और B62 स्टूडियोज ने जारी किया ARTICLE 370 का पोस्टर

जियो स्टूडियोज और B62 स्टूडियोज एक मनोरंजक पॉलिटिकल ड्रामा ‘आर्टिकल 370’ पेश करने के लिए एकजुट हुए हैं। यामी गौतम अभिनीत और दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, आर्टिकल 370 एक हाई-ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जो ‘आर्टिकल 370’ को अप्रभावी बनाकर कश्मीर में आतंकवाद को खत्म करने के इर्द-गिर्द घूमता है। कल फिल्म के टीज़र को रिलीज़ करने की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने एक रोमांचक पोस्टर जारी किया जिसमें यामी गौतम को एक खुफिया एजेंट के आकर्षक अवतार में दिखाया गया है। ‘आर्टिकल 370’ एक शैली-परिभाषित फिल्म है जो पहले कभी नहीं देखे गए तरीके से एक्शन और राजनीति का मेल कराती है। यह प्रेरक कथा भारत सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक निर्णय की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जो उनकी राजनीतिक चतुराई का प्रदर्शन करती है।

जियो स्टूडियोज और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्माता की ओर से, ‘आर्टिकल 370’ एक धमाकेदार एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सिनेजीवन: 'बड़े मियां छोटे मियां' का पहला पोस्टर हुआ जारी और वेब सीरीज में काम करेंगे मुनव्वर फारुकी

रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के वायरल डीपफेक वीडियो के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। आरोपी को स्पेशल सेल की आईएफएसओ यूनिट ने कई राज्यों में छापेमारी के बाद पकड़ा है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 465 (जालसाजी) और 469 (प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से जालसाजी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66सी और 66ई भी लगाई गई है।

यह कानूनी कार्रवाई दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की एक शिकायत के बाद हुई, जिसने एक्ट्रेस से जुड़े 'डीपफेक' वीडियो पर स्वत: संज्ञान लिया था। डीसीडब्ल्यू की पूर्व प्रमुख स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा था, "हमारे नोटिस के बाद, दिल्ली पुलिस ने रश्मिका मंदाना फर्जी वीडियो मामले में एफआईआर दर्ज की है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।"

सिनेजीवन: 'बड़े मियां छोटे मियां' का पहला पोस्टर हुआ जारी और वेब सीरीज में काम करेंगे मुनव्वर फारुकी

'बिग बॉस 17' के बाद मुनव्वर फारुकी करेंगे एक वेब सीरीज पर काम

'बिग बॉस 17' में कॉमेडियन-म्यूजिशियन मुनव्वर फारुकी ने अरुण श्रीकांत माशेट्टी और अभिषेक कुमार को बताया कि वह पिछले तीन सालों से एक वेब शो पर काम कर रहे हैं और उन्होंने पहले ही इसका एक एपिसोड लिख लिया है। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य बिग बॉस सीजन 17 के बाद पूरा सीजन लिखना है।

मुनव्वर ने कहा, ''मैंने एक वेब सीरीज लिखी है। 3 साल हो गए, लिख रहा हूं अभी भी। फर्स्ट एपिसोड लिख लिया है, 2 साल तक मैं उसको चेंज करता रहा हूं क्योंकि वो पूरा सीजन उस हिसाब से होगा।''

''जो स्टोरी चलेगी वो सारा रिलेटेड होगी और प्रोपर कोई चीज की कमी न रहेगी। फर्स्ट एपिसोड में होता है तो उसमें पूरा फ्लेवर होना चाहिए। मैं यहां से जाने के बाद अगर 6 महीने फ्री हूं, उसमें बैठ गया तो मैं 10 एपिसोड, 2 सीज़न लिख सकता हूं।''

बिग बॉस के सीजन 17 के फिनाले में, फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी के साथ अरुण श्रीकांत मशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;