सिनेजीवन: लीक हुआ 'शमशेरा' का पहला पोस्टर, रणबीर के लुक ने फैंस को किया हैरान और OTT पर इस दिन आएगी 'भूल भुलैया 2'

रणबीर-वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म 'शमशेरा' का पहला पोस्टर लीक हो गया है, वहीं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लीक हुआ 'शमशेरा' का पहला पोस्टर, रणबीर के लुक ने फैंस को किया हैरान


रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म 'शमशेरा' का पहला पोस्टर लीक हो गया है। फिल्म निर्माता अगले हफ्ते से प्रमोशन कैंपेन शुरू करने वाले है। यशराज फिल्म्स द्वारा जल्द ट्रेलर लॉन्च करने का प्लान तैयार किया गया। ट्विटर पर पहला पोस्टर लीक होने से इन सभी प्लान पर पानी फिर गया। कई सावधानी बरतने के बाद रणबीर कपूर का पहला लुक इंटरनेट पर लीक हो गया। फैंस रणबीर के शमशेरा लुक को काफी पसंद कर रहे है।

यशराज फिल्म्स ने पोस्टर लीक होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि यह काम एक फैन एक्टिवेशन इवेंट का हो सकता है, प्रोडक्शन हाउस को अब सभी योजनाओं में फेरबदल करना होगा। यशराज फिल्म्स ने एक प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, हम सुबह से ही इस स्थिति पर नजर बनाए हुए है। पोस्टर लीक हुआ है और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं, ऐसे में हम फिल्म से संबंधित कोई भी जानकारी रिवील नहीं करना चाहते थे। 'शमशेरा' की कहानी काजा के काल्पनिक शहर की है। इस फिल्म में रणबीर डकैत की भूमिका निभा रहे है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा ने किया है। यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

19 जून को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी 'भूल भुलैया 2'


बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' को धराशायी करने के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। 19 जून 2022 को 'भूल भुलैया 2' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसको लेकर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा, "'भूल भुलैया' का सफर अब तक पूरी तरह से शानदार रहा है। मैं बहुत रोमांचित हूं कि फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर भी अपनी जगह बना ली है। हम नेटफ्लिक्स के साथ दुनिया भर के दर्शकों और अपने सभी फैंस का मनोरंजन करते रहेंगे।"

'भूल भुलैया 2', 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा जैसे कलाकार शामिल थे। इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट और भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार ने प्रॉड्यूस किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं।


भाई-बहन ने अपनी पसंदीदा लता दीदी के जीवन के पलों को साझा किया


मशहूर गायिका लता मंगेशकर की बहन उषा मंगेशकर और भाई हृदयनाथ मंगेशकर ने 'नाम रह जाएगा' शो में लता के जीवन और यात्रा के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए। उषा का कहना है कि, उनकी बहन लता उनके परिवार के करीब थीं और उन्होंने इसके प्रत्येक सदस्य के साथ एक प्यार भरा बंधन साझा किया। वह साझा करती है, "मीना ताई हमेशा रिकॉडिर्ंग के दौरान लता दीदी के साथ रहती थी। स्टूडियो में रिकॉडिर्ंग के बाद, लता दी मीना ताई से गीत पर उनके विचार पूछती थीं। वह मीना की स्वीकृति के बाद ही गीत के साथ आगे बढ़ती थीं। उसने उस पर बहुत भरोसा किया।"

उनके भाई हृदयनाथ कहते हैं जो एक प्रसिद्ध संगीत निर्देशक है, "वह हमेशा चाहती थी कि मैं एक पुरस्कार जीतूं, यही उसका सपना था। जब उसने भारत रत्न जीता तो उसने इसे नहीं मनाया, लेकिन जब मुझे पद्मश्री मिला, तो उसने इसे एक त्योहार की तरह मनाया।" उषा इस बात पर आगे कहती है, "लता दी ने बहुत सारे चैरिटी का काम किया है। वह भी उस समय के दौरान जब वह ज्यादा काम नहीं कर रही थी। उन्होंने पुणे में एशिया का सबसे बड़ा और सबसे किफायती अस्पताल बनाया है। यह उनका सपना था। बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकारों के लिए एक वृद्धाश्रम शुरू करें।" इस आठ एपिसोड में शो 'नाम रह जाएगा' में सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक सहित 18 गायकों ने दिग्गज लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी। शो 'नाम रह जाएगा' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

निशांत भट्ट 'केकेके 12' स्टंट से ज्यादा रोहित शेट्टी के प्रैंक से डरते हैं


'बिग बॉस 15' में फाइनलिस्ट बनकर उभरे जाने-माने कोरियोग्राफर निशांत भट्ट अब रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने कोरियोग्राफर दोस्त पुनीत पाठक से कोई सलाह ली है, जो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के विजेता भी थे, तो निशांत भट्ट कहते हैं, "उन्होंने मुझे सलाह दी है और कहा है कोशिश करता रहूं और अच्छे से सबका सम्मान करता है, साथ में मजे करने के लिए बोला है।"

'बिग बॉस' से निशांत के कुछ दोस्त भी उनके साथ 'केकेके 12' में शामिल हुए हैं। उन्होंने पिछले शो में प्रतीक सहजपाल के साथ एक दोस्ताना रिश्ता साझा किया और कहा कि प्रशंसकों को इस शो में भी इसी तरह के समीकरण देखने को मिलेंगे। अपने अन्य सह-प्रतियोगियों के बारें में बात करते हुए निशांत ने कहा है, "तुषार कालिया मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं। रुबीना, मुझे पसंद है कि वह 'बीबी' में कितनी हठी थी और जन्नत जुबैर 'छोटा पैकेट बड़ा धमाका' के टैग पर पूरी तरह से फिट बैठता है। मुझे सृति झा बहुत प्यारी लगी। मैं उनका दूसरा पहलू देखना चाहता हूं।"

मेजबान रोहित शेट्टी के साथ अपने बंधन को साझा करते हुए निशांत ने कहा, "मैं इस शो में उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। उनके मार्गदर्शन और सीधेपन की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुझे पसंद है जब लोग चीजें कहते हैं जैसे वे हैं, क्योंकि यह हमेशा एक अच्छी जगह से आता है लेकिन मैं वास्तव में शो में स्टंट से ज्यादा उनके प्रैंक को लेकर चिंतित हूं।"


फादर्स डे पर बोमन ईरानी ने अपनी कविता में पिता-बच्चे के रिश्ते का सार निकाला


फादर्स डे की पूर्व संध्या पर हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता बोमन ईरानी ने पिता और बच्चे के बीच के प्यार भरे बंधन को दर्शाती एक खूबसूरत कविता लिखी है। अभिनेता ने अपनी कविता में उल्लेख किया है कि एक पिता हमेशा अपने बच्चों की भलाई के लिए चिंतित रहता है, शायद वह उनके लिए अपनी भावनाओं और स्नेह को व्यक्त नहीं कर पाएगा। लेकिन एक पिता हमेशा अपने बच्चे का समर्थन करता है, चाहे वह अपने जीवन में किसी भी तरह का सामना कर रहा हो। अभिनेता ने मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, 'मासूम' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया, जो पिता-बेटी के रिश्ते को दर्शाता है। बोमन ईरानी ने कहा, "एक पिता और उसके बच्चों के बीच के बंधन पर शायद ही कभी चर्चा की जाती है, फिर भी वे अपने बच्चों के विकास के पीछे मूक स्तंभ हैं। लेकिन रिश्ते को मजबूत करने के लिए इसे खोलना और स्नेह व्यक्त करना महत्वपूर्ण है।"

अभिनेता ने कहा, "इस फादर्स डे, आइए अपने बच्चों के साथ अधिक संवाद करें और वे पिता बनें जो वे चाहते हैं कि हम बनें और एक नया पितृत्व स्थापित करें जो दयालु, प्रेमपूर्ण और प्रेरक होगा।" 'मासूम' पंजाब में सेट है और बोमन ईरानी एक रहस्यमय पिता की भूमिका निभा रहे हैं। इस सीरीज को मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है और गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत। यह पुरस्कार विजेता आयरिश श्रृंखला रक्त का एक भारतीय गायन है, जो किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की खोज करता है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia