सिनेजीवन: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला गाना 'ढोलीड़ा' रिलीज और इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 'पृथ्वीराज'

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नया गाना 'ढोलीड़ा' रिलीज किया है और एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कंगना ने शेयर किया एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' का फस्र्ट लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एकता कपूर के नए रियलिटी शो 'लॉक अप' का फस्र्ट लुक साझा किया। शो की होस्ट कंगना हैं। उन्होंने लिखा, मेरे सामने अब सबको घुटने टेकने पड़ेंगे ! इस जेल में होगा अत्याचारी खेल। कल टीजर होगा आउट। हैशटैग लॉकअप स्ट्रीमिंग फ्री 27 फरवरी को ऑल्टबाला जी और एमएक्स प्लेयर पर। शो के पहले पोस्टर में कंगना को जेल में पोज देते हुए दिखाया गया है, जिसमें बैकग्राउंड में पुलिस वाले हैं। शो में 16 सेलेब्रिटीज होंगे। इन कंटेस्टेंट्स को जेल के अंदर बंद कर दिया जाएगा और रियलिटी शो में जमानत का कॉन्सेप्ट भी होगा। कुछ नामों में दिव्यंका त्रिपाठी, मानव गोहिल, हिना खान, श्वेता तिवारी, सुरभि ज्योति, उर्फी जावेद, आदित्य सिंह राजपूत, मल्लिका शेरावत, अनुष्का सेन, अवनीत कौर, चेतन भगत, हर्ष बेनीवाल, शहनाज गिल, वीर दास, पूनम पांडे और अन्य शामिल हैं। 'लॉक अप' 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला गाना 'ढोलीड़ा' हुआ रिलीज

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नया गाना 'ढोलीड़ा' रिलीज किया है। फिल्म के गरबा नंबर 'ढोलीड़ा' में गंगूबाई को ढोल की धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है। कुमार द्वारा लिखे गए गीतों के साथ भंसाली की संगीत रचना गरबा के वास्तविक सार को पकड़ती है। फुट टैपिंग नंबर जाह्न्वी श्रीमानकर और शैल हाडा द्वारा गाया गया है, और कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। इस खूबसूरत ट्रैक के साथ, भंसाली ने वास्तव में पूरे भारत को फिर से अपनी ताल पर नाचने पर मजबूर कर दिया है। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 'पृथ्वीराज', रिलीज डेट का हुआ ऐलान

एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' काफी विवादों में रही। अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स ने चार ग्रैंड मोशन पोस्टर भी रिलीज किए हैं। 'पृथ्वीराज' से सोनू सूद, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार का मोशन पोस्टर सामने आया है। मोशन पोस्टर्स में सोनू सूद, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय हाथ में तलवार लिए हुए नजर आ रहे हैं। मानुषी रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। वहीं संजय दत्त हाथ में झंडा लिए, सिर पर पगड़ी बांधे और व्हाइट कपड़ें पहने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। इसके अलावा सोनू सूद पंडित बने हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन मोशन पोस्टर्स को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे। वहीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह कन्नौज की राजकुमारी संयोगिता का रोल प्ले कर रही है।

ऑस्कर 2022 समारोह: कोविड टीकाकरण प्रमाण पत्र की आवश्यकता

इस साल के ऑस्कर समारोह में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित लोगों को कोविड के खिलाफ टीकाकरण का प्रमाण दिखाने की आवश्यकता नहीं होगी। 2021 के एक समारोह के बाद ऑस्कर 27 मार्च को अपने आगामी समारोह के लिए हॉलीवुड बुलेवार्ड के डॉल्बी थिएटर में होगा। अभी यह तय नहीं है कि इस साल दर्शकों की संख्या कम हो सकती है या नहीं। पिछले साल के समारोह में स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार, व्यक्तिगत रूप से उपस्थित लोगों के लिए सख्त कोविड परीक्षण और मास्किंग नीतियां शामिल थीं। टीकाकरण के प्रमाण को प्रोत्साहित करने वाले दिशानिर्देश बड़े पैमाने पर होने वाले आयोजनों के लिए आम हो गए हैं, खासकर लॉस एंजिल्स में। हालांकि अकादमी उपस्थित लोगों को टीका लगाने का सुझाव देगी, 2022 के ऑस्कर समारोह में उपस्थित लोगों को उपस्थित होने से पहले परीक्षण करने की भी आवश्यकता होगी।

इस नियम के तहत, अकादमी तकनीकी रूप से 'इनडोर मेगा इवेंट्स' पर लॉस एंजिल्स काउंटी की नीति का अनुपालन कर रही है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस सीजन के अन्य पुरस्कार कार्यक्रम, जैसे कि स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड और क्रिटिक्स चॉइस एसोसिएशन, में अभी भी उपस्थित लोगों को टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा। लॉस एंजिल्स काउंटी में इनडोर मास्क जनादेश को हटाने में कुछ बाकी है। मंगलवार को, सार्वजनिक स्वास्थ्य निदेशक बारबरा फेरर ने संकेत दिया कि बहुत कम मामले के चलते जल्द से जल्द मास्क आवश्यकताओं को अप्रैल में हटाया जा सकता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia