गैंगस्‍टर अबू सलेम ने फिल्म ‘संजू’ के मेकर्स को भेजा कानूनी नोटिस, कहा, मेरे बारे में दी गई गलत जानकारी

फिल्म ‘संजू’ लेकर गैंगस्टर अबु सलेम ने फिल्म मेकर्स को नोटिस भेजा है। अबु सलेम की ओर से विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी सहित अन्यों के खिलाफ मानहानि का केस करने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि फिल्म में उनके किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई बम धमाकों में शामिल अबू सलेम ने फिल्‍म ‘संजू’ के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा है। अबू सलेम ने फिल्म में उनके बारे में गलत जानकारी दिखाने का आरोप लगाया है।

अबू सलेम का कहना है कि फिल्‍म 'संजू' में उसके किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है। उसके बारे में गलत जानकारी फिल्‍म में दी गई है। अबु सलेम की ओर से विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी सहित अन्यों के खिलाफ मानहानि का केस करने की भी बात कही है। नोटिस में कहा गया है कि अगर 15 दिनों में माफी नहीं मांगी गई, तो फिल्‍ममेकर्स के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया जाएगा।

अबू सलेम को 2005 में पुर्तगाल से प्रत्यर्पण करवा कर भारत लाया गया। सलेम और मोनिका बेदी को फर्जी वीजा की वजह से पुर्तगाल में गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई बम कांड के आरोपियों में से एक अबू सलेम इस वक्त मुंबई की तलोजा जेल में सजा काट रहा है।


खबरों के मुताबिक, अबू सलेम ने फिल्‍म में उस दृश्‍य को लेकर आपत्‍ति जताई है, जिसमें रणबीर कपूर (जो संजय दत्‍त का किरदार निभा रहे हैं) ये कहते हैं कि उन्‍हें हथियारों की सप्‍लाई सलेम से जुड़े कुछ लोगों ने की थी। सलेम के मुताबिक, उनका कोई भी साथी इस तरह से हथियार और गोला बारूद की सप्‍लाई नहीं करता है।

बता दें, संजू 2018 की अब तक की सबसे बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्मों में से है। मूवी ने 300 करोड़ क्लब में एंट्री की है। फिल्म में संजय दत्त के रोल को रणबीर कपूर ने निभाया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia