सिनेजीवन: Netflix ने इतने करोड़ में खरीदे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के राइट्स और प्रभास की 'सालार' पर नक्सली हमले का डर!

फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अपने थिएटर रिलीज के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाका करेगी। खबर है कि इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने काफी भारी-भरकम रकम देकर खरीदा है और प्रभास को फिल्म सलार की शूटिंग की जगह पर नक्सली हमले का डर सता रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

थिएटर रिलीज के बाद नेटफ्लिक्स पर धमाका करेगी आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी!

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अपने थिएटर रिलीज के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाका करेगी। खबर है कि आलिया भट्ट की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने काफी भारी-भरकम रकम देकर खरीदा है। जानकारी के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी के डिजिटल राइट्स 70 करोड़ रुपए में नेटफ्लिक्स को बेचे गए हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में इसको लेकर दावा किया गया है। इसके अलावा खबर है कि संजय लीला भंसाली अपना डिजिटल डेब्यू भी करने वाले हैं जिसमें आलिया भट्ट को लेने का मन वो बना रहे हैं। दरअसल संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज.. हीरामंडी में भी आलिया भट्ट का नाम लगातार सामने आ रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आमिर खान की अगली फिल्म होगी शानदार कॉमेडी?

खबर आई है कि आमिर खान की अगली फिल्म होगी शुभ मंगल सावधान डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना के साथ। अब खबर है कि ये फिल्म भी फाईनल हो चुकी है। ये फिल्म चैंपियन्स नाम की एक स्पैनिश फिल्म का रीमेक होगी। चैंपियन्स एक कॉमेडी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म एक शराबी कोच के बारे में है जिसे सोशल सर्विस के तौर पर एक ऐसी बास्केटबॉल टीम दी गई जिसके खिलाड़ी, differently abled हैं और हर खिलाड़ी के शारीरिक या मानसिक विकास में कोई ना कोई कमी रह गई है। इस टीम को आमिर को सौंपा जाएगा और फिर आमिर इस टीम को चैंपियन्स की ऐसी टीम बनाएंगे जिसे जीतने के अलावा कुछ नहीं आता है। लेकिन आमिर खान, कौन से खेल के कोच बनेंगे ये फिलहाल तय नहीं किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस एक्टर ने शुरू की रोहित शेट्टी की सर्कस की शूटिंग

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस जोरों शोरों से शूट की जा रही है। पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस, संजय मिश्रा से लेकर मुकेश तिवारी जैसे कई कलाकार इस फिल्म में नजर आएंगे। अब इस फिल्म में एक और कॉमेडियन जगत का बड़ा नाम शामिल हो गया है। जी हां, ये नाम है जॉनी लीवर। जॉनी लीवर ने रोहित शेट्टी की सर्कस कास्ट को ज्वाइन किया। इसकी पुष्टि रणवीर सिंह ने खुद की। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल पोस्ट शेयर किया। एक तस्वीर शेयर की जिसमें साफ साफ ये लिखा है कि जॉनी लीवर रोहित शेट्टी की सर्कस को ज्वाइन कर रहे हैं। इसके बाद सर्कस फिल्म एक बार चर्चा में आ गई। फिल्म में कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। तो वहीं रणवीर सिंह भी रोहित शेट्टी के साथ सिंबा के बाद एक बार फिर काम कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी पहले बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और अब फैंस को फिर से सर्कस से वैसी ही उम्मीदें हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रभास की 'सालार' पर नक्सली हमले का डर

साल 2021 से पहले ही बाहुबली फेम प्रभास केजीएफ 2 के शूटिंग का सारा काम खत्म करने का बाद अब उनका सारा फोकस सलार के ऊपर आ गया है। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग की जगह पर नक्सली का डर छाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केजीएफ 2 फेम निर्देशक प्रशांत नील की इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने खुले कोलमाइन्स को शूटिंग के लिए सही माना है। फिल्म के कई अहम सीन गोदावरीखानी कोल माइन्स में फिल्माया जाएगा। जहां पर ये शूटिंग तय की गई है वो जगह नक्सलियों के इलाके में आता है। ऐसे में पूरी टीम को इससे खतरा हो सकता है। ये भी बताया जा रहा है कि यहां पर अवैध तौर से कोयला निकालने की आपराधिक घटनाएं होती रहती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक्स मैनेजर गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत के एक्स मैनेजर और खास दोस्त ऋषिकेष पवार को काफी समय से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, ढूंढ रही थी लेकिन ऋषिकेष किसी के हाथ नहीं लग रहे थे और अंडरग्राउंड थे। आखिरकार, NCB ने ड्रग्स केस में ऋषिकेष पवार को भी अरेस्ट कर लिया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर दीपेश सावंत ने अपने बयान में साफ कहा था कि ऋषिकेष ही सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करते थे और तब से ही ऋषिकेष को ढूंढा जा रहा था लेकिन वो NCB के हाथ नहीं लग पाए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषिकेष ने कुछ ही समय सुशांत के साथ काम किया था। लेकिन दीपेश सावंत ने अपने बयान में कहा था कि काम छोड़ने के बाद भी ऋषिकेष ड्रग्स सप्लाई करने के लिए सुशांत से मिलते रहते थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia