सिनेजीवन: गंगूबाई काठियावाड़ी के मेकर्स को झटका, फिल्म हुई लीक और करणवीर बने 'लॉक अप' के 5वें प्रतियोगी

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को बड़ा झटका लगा है, खबर है कि फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है और अभिनेता करणवीर बोहरा कंगना रनौत के 'लॉक अप' के पांचवें प्रतियोगी बने हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गंगूबाई काठियावाड़ी के मेकर्स को झटका! रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी समय से चर्चा है और इसको लेकर फैंस कई दिनों से उत्सुक थे। आलिया भट्ट के दमदार अभिनय को देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब जो खबर आ रही है वो गंगूबाई काठियावाड़ी के मेकर्स के लिए काफी बुरी साबित होने वाली है। अब, रिपोर्टों के अनुसार, मूवी को Movierulz, Tamilrockers, और अन्य वेबसाइटों जैसी पायरेसी साइटों पर लीक कर दिया गया है। जी हां, लीक हो जाने के कारण फिल्म की कमाई को बड़ा झटका लग सकता है और मेकर्स इस खबर से काफी ज्यादा परेशान हैं। कई बार देखा जाता है कि, फिल्म जब रिलीज होती है तो उसपर लीक होने का खतरा मंडराता रहता है। फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छी रेटिंग दी है। फैंस का कहना है कि अली भट्ट ने गंगूबाई का किरदार निभाया है। सिनेमाघरों में फिल्म के वीडियो शूट करना अपराध है, फिल्म की पायरेटेड प्रतियां प्रसारित करना भी अपराध है। इसलिए गैरकानूनी गतिविधियों का सहारा न लें। गंगूबाई काठियावाड़ी एक ऐसी फिल्म है जिसका आनंद केवल बड़े पर्दे पर ही लिया जा सकता है। पायरेसी को बढ़ावा न दें।

तब्बू ने खत्म की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग

कुछ समय से लगातार अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर ऐलान हुआ था लेकिन अभी तक फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। इसका एक कारण कोविड 19 भी रहा है। हालांकि दिनों पहले ये सामने आया था कि ये शानदार फिल्म फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी। कार्तिक और कियारा के अलावा, फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। अब, फिल्म ने आखिरकार अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और इस खबर को तब्बू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। तब्बू ने इंस्टाग्राम पर सेट के आखिरी दिन की एक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को एक फ्रेम में कैद करने में कामयाब रही। तस्वीर में पूरी टीम को सेलिब्रेशन और केक काटने के लिए एक साथ आते देखा जा सकता है। तस्वीर को शेयर करते हुए तब्बू ने कैप्शन में लिखा, "अंत भला तो सब भला।

अभिनेता करणवीर बोहरा बने कंगना रनौत के 'लॉक अप' के पांचवें प्रतियोगी

कंगना रनौत के आगामी कैप्टिव रियलिटी शो 'लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' ने अपने चुनौतीपूर्ण फॉरमेट से सभी को स्तब्ध कर दिया है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं। हर कोई कंटेस्टेंट के खुलासे का इंतजार कर रहा है, ऐसे में निर्माताओं ने अब 'लॉक अप' के पांचवें सेलिब्रिटी प्रतियोगी की घोषणा कर दी है। इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़ उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर 'फ़ॉर ग्रांटेड' लेते हैं। 'लॉक अप' का पहला एपिसोड कल रात 10 बजे से रात 11 बजे तक प्रसारित किया जाएगा।

ऐश्वर्या राजेश की 'काना' 18 मार्च को चीन में रिलीज होगी

निर्देशक अरुणराज कामराज की महिला केंद्रित खेल फिल्म 'काना', जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश मुख्य भूमिका में हैं, चीन में 18 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक सफलता मिली थी। इसका निर्माण अभिनेता शिवकार्तिकेयन के शिवकार्तिकेयन प्रोडक्शंस द्वारा किया गया था। अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। ट्विटर पर, उन्होंने कहा, "यह घोषणा करते हुए रोमांचित और प्रसन्नता हो रही है कि मेरी पसंदीदा 'काना' में से एक, 18 मार्च को चीन में रिलीज होगी।" इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री ने कहा, "अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। 'काना' के सभी प्यार और सफलता के लिए धन्यवाद। अवसर के लिए अरुणराज कामराज, शिवकार्तिकेयन को धन्यवाद।"


सिद्धू जोन्नालगड्डा और नेहा शेट्टी-स्टारर 'डीजे टिल्लू' को अस्थायी OTT रिलीज मिली

12 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म 'डीजे टिल्लू' अब अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। 'डीजे टिल्लू' के निर्माताओं ने उसी के बारे में एक घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। ओटीटी रिलीज की घोषणा के बावजूद, निर्माताओं ने एक सटीक तारीख जारी नहीं की है। ओटीटी रिलीज की घोषणा करते हुए, तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा ने लिखा, 'कमिंग सून'। खबर है कि मेकर्स मार्च में कभी भी फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि फिल्म अभी भी कुछ सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। सूत्रों की माने तो फिल्म 10 मार्च को अहा वीडियो पर आएगी। सिद्धू जोन्नालगड्डा और नेहा शेट्टी अभिनीत, 'डीजे टिल्लू' ने केंद्रों से अच्छी समीक्षाओं के साथ, शानदार नाटकीय राजस्व दर्ज किया। 'डीजे टिल्लू' का निर्देशन विमल कृष्णा ने किया है और यह नए जमाने की कहानी के साथ एक उचित कॉमेडी एंटरटेनर है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia