सिनेजीवन: OTT पर इस दिन रिलीज होगी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और अथिया शेट्टी-केएल राहुल इस साल कर सकते हैं शादी?

बड़े पर्दे पर फैंस से जबरदस्त प्यार और प्रशंसा बटोरने के बाद, आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी 26 अप्रैल, 2022 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी और खबर है कि सुनील और माना शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 2022 की 'विंटर' शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रणवीर सिंह बोले- 'जयेशभाई जोरदार' में मेरा किरदार कर देगा हैरान

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वह फिल्म के ट्रेलर को मिली सफलता से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा हर पहलू पर उनकी बारीक नजर रही है। रणवीर कहते हैं, मैं एक्साइटेड हूं, क्योंकि यह फिल्म एक विशेष थीम पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए एक सामाजिक संदेश दिया गया है। यह फिल्म आपको हसाएगी भी। यह एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है। जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर हैं। रणवीर सिंह आगे कहा है, मैंने दिव्यांग ठक्कर के साथ मिलकर बहुत ही अनोखे किरदार पर गहराई से काम किया। भाव, बॉडी लैंग्वेज, उच्चारण, आवाज, चाल आदि पर खास ध्यान दिया है। मुझे खुशी है कि लोग मेरी इस मेहनत को सराह रहे हैं। लोगों का फीडबैक मेरे लिए काफी मायने रखता है। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। फिल्म के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह आगे कहते है, यह एक बहुत ही खास कहानी है। मेरा किरदार दर्शकों को हैरान कर देगा। फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट 'अर्जुन रेड्डी' फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आएंगी। शालिनी पांडे की यह पहली हिंदी फिल्म है। वो इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन दिव्यांग ठक्कर ने किया है जबकि प्रॉड्यूस मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' अब नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

बड़े पर्दे पर फैंस से जबरदस्त प्यार और प्रशंसा बटोरने के बाद, आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी 26 अप्रैल, 2022 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। गंगूबाई की कहानी अब आप नेटफ्लिक्स पर हिंदी और तेलुगु दोनों भाषा में देख सकेंगे। एस हुसैन जैद द्वारा लिखित पुस्तक- मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित, गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी गुजरात के एक छोटे से शहर काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। संजय लीला भंसाली द्वारा लिखित और निर्देशित ये फिल्म शानदार अभिनय, संगीत और सिनेमेटोग्राफी की वजह से खूब चर्चा में रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 128 करोड़ के लगभग का कलेक्शन किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी के फिल्म निर्माता, संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म आने के बारे में बात करते हुए कहा, "गंगूबाई काठियावाड़ी मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है और हम इसे वैश्विक स्तर पर मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं। जबकि फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस आने के लिए प्रोत्साहित किया है, मुझे खुशी है कि फिल्म अब नेटफ्लिक्स के साथ भारत और दुनिया भर में और भी अधिक दर्शकों तक पहुंचेगी।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस साल कर सकते हैं शादी?

सुनील और माना शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 2022 की 'विंटर' शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। केएल राहुल और अभिनेता अथिया शेट्टी इस साल एक "विंटर वेडिंग" में शादी करने के लिए तैयार हैं, पिंकविला की एक विशेष रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल और एक्ट्रेस अथिया इसी साल एक दूसरे से शादी करेंगे। रिपोर्ट में आगे खुलासा हुआ कि दोनों के परिवार ने पहले से ही जोड़े के विवाह समारोह के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कथित तौर पर यह जोड़ा कर्नाटक में शादी के लिए तैयार है क्योंकि अथिया के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी का जन्म मुल्की, मैंगलोर में एक मंगलोरियन तुलु-भाषी परिवार में हुआ था, और राहुल उसी शहर से हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'गिल्टी माइंड्स' में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए कोर्ट की सुनवाई में लिया हिस्सा'

सचिन पिलगांवकर की बेटी और एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर अपनी अपकमिंग लीगल ड्रामा सीरीज 'गिल्टी माइंड्स' की रिलीजिंग का इंतजार कर रही है। इस सीरीज में वह कशफ क्वेज का किरदार निभा रही हैं। वेबसीरीज को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, मुझे याद है कि जब मैं पहली बार 'गिल्टी माइंड्स' के लिए ऑडिशन देने गई थी, तब मैंने कशफ काज नाम पढ़ा था, मैं इस किरदार के प्रति खिंचाव महसूस करने लगी। मुझे लगा जैसे ये किरदार मेरा ही हो। मुझे अच्छे से पता था कि इस किरदार को निभाने में कब और कहां भावनात्मक सीमा रखनी होगी।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'कशफ' एक बहुत ही निजी व्यक्ति है। जब वह अपने निजी जीवन में होती है तो वह आसानी से खुद को व्यक्त नहीं कर पाती, लेकिन वह अपने काम को लेकर हमेशा सक्रिय रहती है। वह अपने ओहदे का इस्तेमाल लोगों की मदद करने के लिए करती है। वह एक वकील के रूप में सही और गलत की मजबूत समझ रखती है। श्रिया ने आगे कहा, मैंने अपने किरदार को बेहतर तीरके से निभाने के लिए अपने बहुत से दोस्तों से बात की जो पेशे से वकील हैं। मैंने एक दो बार उच्च न्यायालय का दौरा भी किया क्योंकि यह समझना महत्वपूर्ण था कि कितने स्वाभाविक और प्रामाणिक रूप से अलग-अलग वकील हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia