सिनेजीवन: अमिताभ-रश्मिका को झटका! रिलीज होते ही लीक हुई गुडबाय और Tara VS Bilal का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को झटका लगा है, उनकी फिल्म गुडबाय रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है और तारा और बिलाल की दुनिया की एक झलक देते हुए, निर्माताओं ने आज फिल्म के ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म गुडबाय को लेकर चर्चा में चल रहे थे और ये फिल्म बीते दिन 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन नई नई रिलीज हुईं फिल्मों को लेकर एक समस्या अक्सर देखने को मिलती है कि फिल्म रिलीज के तुरंत बाद ही ऑनलाइन लीक कर दी जाती है और इसको लेकर लगाम नहीं लगाई जा रही है। हालांकि कई बार कोशिश हुई है और मेकर्स के शिकायत पर एक्शन लिया गया है। इस वक्त फिल्म गुडबाय को लेकर खबर है कि फिल्म लीक हो गई है और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर ये मौजूद है। कई ऐसी पाइरेसी वाली साइट्स हैं जो कि फिल्म को लीक करतीं हैं और इसका नुकसान सीधे मेकर्स को उठाना पड़ता है। इस फिल्म को टोरंट और तमिलरॉकर्स के अलावा भी कई साइट्स पर पाया जा सकता है। इन पाइरेसी वाली साइट्स पर फिल्म आती है तो इसको कई बार ब्लॉक कर दिया जाता है लेकिन हर बार किसी दूसरी वेबसाइट के जरिए पाइरेसी की जाती है।

कल्कि कोचलिन, दीप्ति नवल फिल्म 'गोल्डफिश' में आएंगी नजर

भारतीय अभिनेत्रियां कल्कि कोचलिन और दीप्ति नवल सिनेमैटोग्राफर पुशन कृपलानी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'गोल्डफिश' में नजर आएंगी। फिल्म मनोभ्रंश के विषय का पता लगाएगी। फिल्म अनामिका की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक अर्ध-भारतीय अर्ध-अंग्रेजी महिला है, जो अपनी मां के मनोभ्रंश और अपने बचपन के निशान से निपटने के लिए यूके लौटती है। कृपलानी ने वैरायटी को बताया, "स्वतंत्र सिनेमा बनाना बहुत मुश्किल है, क्योंकि इसे आसानी से वित्त पोषित नहीं किया जाता है और इसलिए मुझे इस फिल्म को बनाने में इतना समय लगा है। मुझे लगता है कि बड़े सवालों से निपटना मानवीय रिश्तों के छोटे हिस्सों की जांच करके ही संभव है।" कृपलानी अपने प्रशंसित निर्देशन की पहली फिल्म 'द थ्रेशोल्ड' के सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौट रहे हैं।

कृपलानी ने कहा, "अगले एक या दो दशक में मनोभ्रंश भी सबसे बड़ी चिंताओं में से एक होने जा रहा है। मुझे लगता है कि हर किसी के पास जल्द ही होगा यदि वे पहले से ही इस स्थिति वाले किसी व्यक्ति से संपर्क नहीं कर पाए हैं।" वैराइटी के अनुसार, कलाकारों में गॉर्डन वॉर्नके, रजित कपूर और भारती पटेल भी शामिल हैं। नेवल ने वैरायटी से कहा, "इस भूमिका के लिए शोध करने में मुझे ज्यादा समय नहीं लगा क्योंकि मैं किसी ऐसे व्यक्ति को जानता हूं जिसे डिमेंशिया है - यह मेरे व्यक्तिगत अनुभव का हिस्सा है। मैंने अपने किसी करीबी को डिमेंशिया से पीड़ित पाया है। इसलिए जब मैंने पढ़ा भूमिका, मुझे लगा कि यह मेरे लिए कुछ ऐसी व्याख्या करने का मौका है जिसे मैं करीब से जानता हूं।" उन्होंने आगे कहा, "डिमेंशिया बुढ़ापे की एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। इसलिए यह कुछ दुर्लभ या सामान्य नहीं है - हम इसे चारों ओर देखते हैं"।

TARA VS BILAL का ट्रेलर हुआ रिलीज

तारा और बिलाल के रूप में हर्षवर्धन और सोनिया की पहली झलक ने दर्शकों के बीच अपने विशिष्ट रूप के लिए काफी हलचल मचाई। तारा और बिलाल की दुनिया की एक झलक देते हुए, निर्माताओं ने आज फिल्म के ट्रेलर रिलीज कर दिया है। टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार ने कहा, “हमारा उद्देश्य हमेशा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना रहा है और तारा बनाम बिलाल इसका एक और उदाहरण होगा। जॉन के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है और मैं इस फिल्म के लिए कलाकारों द्वारा की गई कड़ी मेहनत को देख सकता हूं। हमें उम्मीद है कि दर्शक खुले दिल से फिल्म का स्वागत करेंगे।"

फिल्म के बारे में बोलते हुए हर्षवर्धन राणे ने कहा, “मेरी पहली फिल्म के बाद, सोशल मीडिया पर लोग फिल्म निर्माताओं से मुझे फिर से एक रोमांटिक फिल्म में लेने का अनुरोध कर रहे हैं, मैं दर्शकों को भरपूर फिल्म देने के लिए भूषण सर और जॉन सर का बहुत आभारी हूं। लंबे समय के बाद मधुर रोमांस"। लीडिंग लेडी सोनिया राठी ने व्यक्त किया, "तारा मेरे दिल के बहुत करीब एक चरित्र है। हर्षवर्धन और पूरी टीम के साथ काम करना एक धमाका था। हमने उसी पर बहुत सारे मजेदार पल बिताए हैं और यह एक रोमांच जैसा महसूस हुआ। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी फिल्म उतनी ही पसंद आएगी, जितनी हमें इसे बनाने में मिली है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;