सिनेजीवन: रिलीज होने के कुछ ही घंटों में HD में लीक हुई गुलाबो सिताबो और सच साबित हुई इस शख्स की भविष्यवाणी!

फिल्म गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' के ओटीटी पर रिलीज कराए जाने को लेकर कोमल नाहटा की भविष्यवाणी सच साबित हुई है और करीना कपूर ने एक खुलासा किया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सच साबित हुई इस शख्स की भविष्यवाणी! गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' ओटीटी पर होगी रिलीज

इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र और शीर्ष व्यापार विश्लेषकों में से एक, कोमल नाहटा ने पहले ही अपने वीडियो में भविष्यवाणी की थी कि फिल्म 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' को जल्द ही सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा और यह वीडियो उन्होंने 24 अप्रैल 2020 में अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था। अपने अन्य वीडियो में, नाहटा ने विस्तृत आंकड़ों के साथ समझाया, क्यों निर्माता जल्द ही जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म के लिए डिजिटल रिलीज का विकल्प चुनने जा रहे हैं। सिनेमा हॉल फ़िलहाल फिर से खुलने की शून्य जानकारी के साथ बंद हैं और सिनेमा प्रेमियों की सुरक्षा के कारण भी सिनेमाघरों पर असर पड़ेगा, जो लॉकडाउन हट जाने के बाद भी एक महत्वपूर्ण अंतर के साथ मुनाफे में कटौती का कारण बनेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गुलाबो सिताबो HD में पूरी फिल्म Leak

इस साल की एक और बहुप्रतिक्षित फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हो गई। अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे आज सुबह रिलीज किया गया। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी रिलीज होने के महज कुछ घंटे के भीतर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की ये फिल्म एचडी प्रिंट के साथ लीक हो गई है। रिलीज होने के साथ फिल्म को सर्च में फ्री में खोजा जाता है। गुलाबो सिताबो को भी HD प्रिंट, फुल मूवी डाउनलोड , गुलाबो सिताबो फ्री मूवी लिख कर गूगल पर सर्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि गुलाबो सिताबो का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया है। जहां पर फिल्म में लखनऊ के दो फुकरे मिर्जा और बांके की कहानी को अनोखे तरीके से पेश किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

करीना का खुलासा, सबने मारे थे ताने-" मत करो सैफ से शादी

बेबो यानी करीना कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करीना कपूर ने खुलासा किया कैसे जब वह सैफ अली खान से शादी करने जा रही थी तो सबने उन्हें चेतावनी थी कि तुम पछताओगी। ये फैसला गलत है। सबने ताने मारे थे कि सैफ अली खान पहले से शादीशुदा है, वह तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। दरअसल करीना कपूर का ये वीडियो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण से जुड़ा है। जब करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा गेस्ट के तौर पर शो में पहुंची थी। करण के सवाल का जवाब देते हुए करीना कपूर ने अपनी शादी से जुड़ा ये खुलासा किया था। करण जौहर के शो पर करीना कपूर ने कहा था कि, जब उन्होंने सैफ से शादी करने का फैसला किया तो कुछ लोगों ने बहुत बाते कहीं। उन्होंने कहा कि मेरा ये निर्णय गलत है, मैं कैसे किसी शादीशुदा, तलाकशुदा और जिसके दो बच्चे हैं उसके साथ शादी कर सकती हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'ब्रीद : इन द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज होगी

अमेजन प्राइम वीडियो ने घोषणा की कि अमेजन ऑरिजिनल श्रृंखला 'ब्रीद' का बहुप्रतीक्षित नया सीजन 10 जुलाई, 2020 को रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज के साथ बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वहीं, अभिनेता अमित साध एक बार फिर अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत को दोहराते हुए नजर आएंगे। साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर 'ब्रीद : इन द शैडोज' अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गई हैं। यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

धर्मेंद्र के करनाल स्थित 'HE-MAN RESTRAUNT' पर स्टाफ ने किया कब्जा

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। खबरें हैं कि धर्मेंद्र के करनाल में जीटी रोड स्थित 'ही-मैन रेस्टोरेंट' पर कंपनी के कर्मचारी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर कब्जा कर लिया है। इतना ही नहीं वह कर्मचारी खुद को कंपनी का जनरल मैनेजर बताकर कंपनी को ब्लैकमेल कर रहा है। फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी नवदीप सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। अब उसने 27 मई को एक मेल में अपने आप को पार्टनर बताया और 1.5 करोड़ रुपए की मांग की।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next