हिंदी और तमिल TV एक्टर पवन का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 25 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, फैंस में शोक की लहर

एक्टर ने 25 साल की उम्र में शुक्रवार सुबह 5 बजे आखिरी सांस ली। उनके पार्थिव शरीर को कर्नाटक के मांड्या जिले में उनके पैतृक स्थान ले जाया जाएगा, जहां उनके परिवार द्वारा अंतिम संस्कार किया जाएगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

तमिल और हिंदी टीवी शो में काम कर चुके एक्टर पवन का शुक्रवार को उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने 25 साल की उम्र में शुक्रवार सुबह 5 बजे आखिरी सांस ली। उनके पार्थिव शरीर को कर्नाटक के मांड्या जिले में उनके पैतृक स्थान ले जाया जाएगा, जहां उनके परिवार द्वारा अंतिम संस्कार किया जाएगा। 25 वर्षीय दिवंगत अभिनेता नागराजू और सरस्वती के बेटे हैं।

उनके निधन की खबर स्पंदना राघवेंद्र के निधन के कुछ दिनों बाद आई है, जिनकी 8 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के चलते मौत हो गयी थी।

कन्नड़ अभिनेता-गायक विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना का सोमवार को कार्डियक अरेस्ट से बैंकॉक में निधन हो गया था। वह छुट्टियां मनाने बैंकॉक गई थीं।

विजय ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में बड़े पैमाने पर काम किया है और वह एक फिल्मी परिवार से हैं। वह दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीथ राजकुमार के चचेरे भाई हैं, जिनका अक्टूबर 2021 में कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया।

बेंगलुरु की रहने वाली स्पंदना, सहायक पुलिस आयुक्त बी.के. शिवराम की बेटी थीं। उन्होंने 2007 में विजय राघवेंद्र से शादी की।

स्पंदना ने कथित तौर पर सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां सोमवार को उनका निधन हो गया। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उन्हें लो बल्ड प्रेशर था। स्पंदना के परिवार में विजय और उनका बेटा शौर्य हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;