सिनेजीवन: राजकुमार राव की 'हिट' का धांसू टीजर हुआ रिलीज और शक्तिमान पर बनेगी इतने करोड़ की सबसे बड़ी सुपरहीरो फिल्म!

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा-स्टारर सस्पेंस-थ्रिलर 'हिट: द फस्र्ट केस' के निमार्ताओं ने शुक्रवार को टीजर का रिलीज कर दिया है और शक्तिमान टीवी शो 90 के दशक में सबसे अधिक लोकप्रिय रहा है। बीते कई साल से यह रिपोर्ट सामने आ रही है कि इस पर निर्माता मुकेश खन्ना फिल्म बनाने की योजना कर रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अभिनीत 'हिट: द फस्र्ट केस' का टीजर आया सामने

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा-स्टारर सस्पेंस-थ्रिलर 'हिट: द फस्र्ट केस' के निमार्ताओं ने शुक्रवार को टीजर का रिलीज कर दिया है। इसमें राजकुमार विक्रम की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक पुलिस अधिकारी है, जो नौकरी के प्रति अपने समर्पण और अपने पिछले आघात से निपटने के बीच विभाजित है। टीजर राजकुमार राव के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक लापता महिला के रहस्य को सुलझाने की कोशिश कर रहा है, जो अपने भीतर के राक्षसों से लड़ रहा है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज के सहयोग से दिल राजू प्रोडक्शंस से 'हिट: द फस्र्ट केस' बनी है। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर ने किया है। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अभिनीत यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शक्तिमान पर बनेगी 300 करोड़ की सबसे बड़ी सुपरहीरो फिल्म!

शक्तिमान टीवी शो 90 के दशक में सबसे अधिक लोकप्रिय रहा है। बीते कई साल से यह रिपोर्ट सामने आ रही है कि इस पर निर्माता मुकेश खन्ना फिल्म बनाने की योजना कर रहे हैं। लंबे समय बाद मुकेश खन्ना ने शक्तिमान फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट अनुसार मुकेश खन्ना ने कहा है कि वह एक बड़े हाई बजट के साथ शक्तिमान को बड़े पर्दे पर लाया जाएगा। एक वेबसाइट से बात करते मुकेश खन्ना ने बताया है कि वह शक्तिमान शो को टीवी पर नहीं फिल्म के जरिए दर्शकों के सामने लाना चाहते हैं। मुकेश खन्ना ने कहा कि मेरे पास यह शक्तिमान का प्रोजेक्ट कई साल के बाद मेरे पास आया है। कई लोगों ने मुझे सलाह दी कि इस पर शक्तिमान का दूसरा सीजन बनाना चाहिए। वह आगे कहते हैं कि मैंने सोनी वालों के साथ इसे बनाने का निर्णय लिया। उन्होंने इसे सार्वजनिक कर दिया। यह बहुत बड़ी फिल्म है। तकरीबन 300 करोड़ के करीब की

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रॉबर्ट प्लांट ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में हिस्सा लेने से किया इनकार

लेड जेपेलिन फ्रंटमैन रॉबर्ट प्लांट ने कहा है कि, उन्होंने जॉर्ज आरआर मार्टिन की पुरस्कार विजेता फंतासी गाथा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के टीवी रूपांतरण में एक कैमियो को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह "टाइपकास्ट" नहीं होना चाहते। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने एप्पल म्यूजिक 1 के 'द स्ट्रोम्बो शो' पर एचबीओ शो देखा है, उन्होंने जवाब दिया, "नहीं"।

"मुझे उसमें एक भूमिका की पेशकश की गई थी।" उन्होंने मना क्यों किया, इस पर उन्होंने कहा, "मैं टाइपकास्ट नहीं करना चाहता। उन्होंने आगे कहा, "आइसलैंड सरकार के साथ आइसलैंड में सांस्कृतिक आदान-प्रदान का हिस्सा होने के नाते 'आप्रवासी गीत' और लेड जेपेलिन पर वापस जाएं। इसलिए उन्हें नहीं पता था कि वे अपने छोटे से द्वीप पर क्या आमंत्रित करेंगे।" प्लांट ने कहा, "मुझे पश्चिमी यूरोपीय इतिहास से शायद कांस्य युग से लेकर सभी पुराने धर्मों तक पसंद है .. जब हम वास्तव में अपनी पृथ्वी के संपर्क में थे।" "वाइकिंग चीज, आइसलैंड में खेलने और इस परि²श्य और लोगों का अनुभव करने का पूरा विचार। हां, मेरे पास जवाब देने के लिए बहुत कुछ है, क्योंकि मैंने कभी भी डबल-ब्लेड वाले कुल्हाड़ियों के साथ इतने सारे बैंड नहीं देखे हैं।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

विद्युत जामवाल और फारुक कबीर को मिला ग्लोबल वेलनेस अवॉर्ड्स

सुपरहिट बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक जोड़ी विद्युत जामवाल और फारुक कबीर को हाल ही में महाराष्ट्र राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भरत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में ग्लोबल वेलनेस अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। समकालीन समय में बॉलीवुड के सबसे फिट एक्शन हीरो के रूप में जाने जाने वाले विद्युत जामवाल को 'इंडियाज एक्शन सुपरस्टार ऑफ द ईयर' से सम्मानित किया गया। इतना ही नहीं, विद्युत के मृदु और विनम्र स्वभाव के बारे में मीडिया के साथ-साथ इंडस्ट्री में उनके साथियों के बीच भी काफी चर्चा रहती है। शीर्ष बॉलीवुड फिल्म निर्माता फारूक कबीर को इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए प्रशंसा प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है। विद्युत जामवाल की बात करें तो वो लगातार अपनी कई दमदार परफॉर्मेंस को लेकर खबरों में रहते हैं और उनके कुछ प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। खुदा हाफिज 2 की काफी चर्चा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia