सिनेजीवन: सुशांत के नौकर का बड़ा खुलासा और CBI जांच की मांग को लेकर पटना HC में याचिका दायर

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुशांत के हेल्पर ने बिहार पुलिस को दिए गए बयान में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और इस मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पटना हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

13 जून की रात सुशांत ने नहीं की थी कोई पार्टी, एक्टर के हेल्पर ने किया खुलासा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के पीछे की असल वजह हर कोई जानना चाहता है। वहीं अब सुशांत के पिता ने छ दिन पहले ही बिहार पुलिस स्टेशन जाकर रेहा के के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और इसके बाद शक की सुई एक्ट्रेस और उसके परिवार पर आ गई है। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के हेल्पर ने बिहार पुलिस को दिए गए बयान में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। डीएनए की ताजा रिपोर्ट की मानें तो बीते बुधवार को ही पर्ल हॉर्बर बिल्डिंग में सुशांत के हेल्पर ने बिहार पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज किया है। पोर्टल के मुताबिक सुशांत के हेल्पर ने लगभग 2 घंटे तक अपना बयान दिया है और उसने साफ कहा है कि एक्टर के निधन से पहले घर में कोई भी पार्टी नहीं हुई थी और ना ही सुशांत किसी भी पार्टी में शामिल हुए थे। सुशांत इस बात का भी खुलासा किया है कि डिनर करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में सोने चले गए थे और 14 जून को वो जल्दी उठ भी गए थे।

इसे भी पढ़ें- सुशांत केस में FIR होते ही अंकिता लोखंडे ने कहा- Truth wins और सुप्रीम कोर्ट पहुंची रिया चक्रवर्ती

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत केस: पटना हाईकोर्ट में याचिका, सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मामला गंभीर होता जा रहा है। एक ही केस को फिलहाल मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस अपने तरीके से जांच कर रही है। बिहार पुलिस बीते तीन दिन में सुशातं के नौकर, बहन और दोस्त महेश शेट्टी के साथ एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान इस मामले को लेकर दर्ज करा चुकी है। लगातार बिहार पुलिस इसकी जांच कर रही हैं। वहीं सुशांत के परिवार का आरोप है कि मुंबई पुलिस इसकी जांच सही दिशा में नहीं कर रही है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ परिवार की तरफ से एफआईआर की गई है। आपको बता दें कि अब इस केस को लेकर सीबीआई जांच की मांग में पहले से अधिक तेजी आ गई है। इस मामले को लेकर पटना हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर सीबीआई जांच की मांग की गई है।

सिनेजीवन: सुशांत के नौकर का बड़ा खुलासा और CBI जांच की मांग को लेकर पटना HC में याचिका दायर

सुशांत मामले में खुलकर बोलीं अंकिता लोखंडे-'वह डिप्रेशन में नहीं थे'

बिहार पुलिस ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज किया है। सूत्रों ने इसकी जानकारी शुक्रवार को दी। बिहार पुलिस की एक टीम मामले की छानबीन के लिए मुंबई में है। टीम ने गुरुवार देर रात लोखंडे के आवास पर जाकर बयान दर्ज किया। वहीं सुशांत मामले में पहली बार अंकिता ने सामने आकर अपनी बात रखी है। एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता ने कहा- 'मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था। जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था। उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए वह 5 साल में वहां था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर का खुलासा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले ने एक अगल ही मोड़ ले लिया है। इस मामले में जितने खुलासे पिछले डेढ़ महीने से नहीं हुए, उतने इन दो तीन दिनों में ही हो गए है। अब हाल ही में सुशांत के जिम ट्रेनर ने भी एक्टर को लेकर कुछ खुलासे किए है। सुशांत के जिम ट्रेनर ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर 2019 से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। जिसका उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा था। मीडिया से बात करते हुए सुशांत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने बताया कि सुशांत ने इससे पहले कभी ये दवाइयां नहीं ली थी। इन दवाओं से सुशांत के हाथ और पांव लगातार कांप रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जाह्नवी की फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर इस दिन होगा जारी

फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 12 अगस्त को नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म का ट्रेलर 1 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। जाह्नवी ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज और फिल्म रिलीज की डेट सोशल मीडिया पर अनाउंस कर दी है। जाह्नवी कपूर ने गुंजन सक्सेना का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ये बेहद स्पेशल एक्सीपरियंस रहा है और मैं संभवतः इससे ज्यादा सम्मानित नहीं महसूस कर सकती। गुंजन सक्सेना का ट्रेलर 1 अगस्त को सुबह 10 बजे रिलीज होगा। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। फिल्म 12 अगस्त को नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next