सिनेजीवन: सैफ-ऋतिक की 'विक्रम वेधा' पर लगी औपचारिक मुहर और फिल्म 'भेड़िया' की रिलीज डेट का ऐलान

आखिरकार सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की साथ में आने वाली फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक पर औपचारिक मुहर लग ही गई है और फिल्म के मेकर्स ने भेड़िया की शूटिंग पूरी होने की घोषणा करते हुए एक स्पेशल मोशन पोस्टर शेयर किया है। मेकर्स ने बताया कि फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' की रिलीज डेट का ऐलान

आखिरकार सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की साथ में आने वाली फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक पर औपचारिक मुहर लग ही गई है। तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं विक्रम वेधा हिंदी की रिलीज डेट का भी मेकर्स ने ऐलान कर दिया है। साल 2017 में तमिल फिल्म विक्रम वेधा आई थी जिसमें साउथ सुपरस्टाइर विजय सेतुपति और आर माधवन नजर आए थे। दोनों की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और तब से ही हिंदी में बनाए जाने की चर्चा जारी थी। लेकिन अब जाकर विक्रम वेधा हिंदी वर्जन को लेकर कंफर्म खबरें सामने आई हैं। ट्विटर पर फिल्म एनालिटिक तरण आदर्श ने बताया सैफ अली खान और ऋतिक रोशन विक्रम वेधा रीमेक में नजर आएंगे। ये तमिल फिल्म का हिंदी वर्जन है जिसे पुष्कर गायत्री डायरेक्ट करेंगे। पुष्कर ने ही साउथ वाली विक्रम वेधा को भी डायरेक्ट किया था। विक्रम वेधा रीमेक 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। 30 सितंबर 2022 का मतलब ये है कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान ने गांधी जयंती बुक की है। 2 अक्टूबर की गांधी जयंती है और फिल्म इसी वीकेंड पर रिलीज हो रही है। फैंस के लिए ऋतिक और सैफ को साथ में देखना काफी दिलचस्प होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कृति सेनन और वरुण धवन की 'भेड़िया' की शूटिंग खत्म

फिल्म के मेकर्स ने भेड़िया की शूटिंग पूरी होने की घोषणा करते हुए एक स्पेशल मोशन पोस्टर शेयर किया है। भेड़िया का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने बताया कि फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। वहीं लीड एक्टर वरुण धवन ने भी इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग खत्म होने वाली है। बस एक काम बचा हुआ है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह शीशे के सामने लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे थे। बता दें, मूवी के काफी सीन कोरोना काल के मुश्किल दौर के बीच अरुणाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया गया है। फिल्म की बात करें तो भेड़िया एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 में रिलीज होगी।

सिनेजीवन: सैफ-ऋतिक की 'विक्रम वेधा' पर लगी औपचारिक मुहर और फिल्म 'भेड़िया' की रिलीज डेट का ऐलान

भूत पुलिस की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सैफ अली खान करेंगे धमाका!

ओटीटी पर रिलीज होने वाली भूत पुलिस काफी समय से चर्चा में चल रही है और हाल ही में फिल्म से सितारों के पोस्टर्स रिलीज किए किए गए थे। इस फिल्म में सैफ अली खान, यामी गौतम, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज जैसे सितारे नजर आने वाले हैँ। लेकिन अब जो खबर फिल्म से सामने आई है वो काफी शानदार है। दरअसल ऐलान कर दिया गया है कि ये फिल्म किस दिन रिलीज होगी। दरअसल ये फिल्म 17 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में इसको लेकर एक ऐलान किया गया है। सैफ अली खान का एक पोस्टर सामने आया था जिसको लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी। इस पोस्टर के बैकग्राउंड में कुछ मूर्तियां नजर आईं थीँ। इसके पहले भी कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो चुकीं हैँ। फिल्म की बात करें तो इसके निर्देशक पवन कृपलानी बना रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बेटी पलक के डेब्यू पर क्या बोलीं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी एक गर्वित मां हैं, क्योंकि बेटी पलक तिवारी हॉरर फिल्म 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत के लिए तैयार हैं। हालांकि, टेलीविजन स्टार को इस बात का पछतावा है कि वह पलक को अपने समर्थन से ज्यादा नहीं दे सकी क्योंकि वह मुख्य रूप से एक अलग उद्योग से संबंधित है। श्वेता ने आईएएनएस को बताया "मुझे बहुत गर्व महसूस होता है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला, उसने अपनी मेहनत और अपने ऑडिशन के साथ किया। मैं सिर्फ उसका समर्थन करने के लिए थी। मैं उसे एक अलग उद्योग में होने के अलावा और कुछ नहीं दे सकती थी। (मैं) टीवी उद्योग से संबंधित हूं और वह फिल्म उद्योग में प्रवेश करने जा रही है।" 40 वर्षीय श्वेता पिछले दो दशकों से अधिक समय से टेलीविजन उद्योग का हिस्सा हैं। उन्होंने 'कसौटी जि़ंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज के रूप में अपने प्रदर्शन के साथ लोकप्रियता हासिल की, और बाद में 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे शो में अभिनय किया। अभिनेत्री ने कहा, "इन दोनों उद्योगों में काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है। मुझे लगता है कि मैं उसकी ज्यादा मदद नहीं कर सकती थी, जिसका मुझे दुख है। वह इतनी मेहनती लड़की है और मुझे उस पर बहुत गर्व है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

विक्की कौशल ने नौ साल पहले दिया अपना पहला ऑडिशन याद किया

अभिनेता विक्की कौशल ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने पहले ऑडिशन की याद साझा की। अभिनेता ने 10 जुलाई 2012 को एक अभिनेता के रूप में अपने पहले ऑडिशन की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पुरानी तस्वीर साझा की। अभिनेता ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा 'आज से 9 साल पहले। शुक्र'। तस्वीर में विक्की व्हाइट टी-शर्ट पहने ऑडिशन व्हाइटबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल की पहली प्रमुख भूमिका 2015 में नीरज घायवान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मसान' में थी। बाद में, वह 'राजी', 'संजू', 'रमन राघव 2.0', 'लस्ट स्टोरीज' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के साथ प्रमुखता से बढ़े। उनकी परिभाषित भूमिका 2019 के युद्ध नाटक 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में थी, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।
विक्की की आने वाली फिल्में 'सरदार उधम सिंह', 'तख्त', 'सैम बहादुर', 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' और 'मिस्टर लेले' हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia