सिनेजीवन: राजकुमार, कृति स्टारर 'हम दो हमारे दो' का टीजर रिलीज और विक्रम भट्ट ने रचाई गुपचुप शादी?

'हम दो हमारे दो' के निमार्ताओं ने राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर आगामी फिल्मका टीजर रिलीज कर है, जो कमेडी से भरपूर है और फिल्ममेकर और प्रड्यूसर विक्रम भट्ट ने गुपचुप शादी रचा ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी! रणवीर और आलिया दिल्ली में करेंगे शूटिंग

करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। मुंबई शेड्यूल के बाद अब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दिल्ली रवाना होने वाले हैं, जहां फिल्म की बाकी की शूटिंग होगी। एक- दो दिनों में पूरी टीम दिल्ली पहुंचने वाली है। ईटाइम्स के रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली में 20 से 25 दिनों का शेड्यूल है, जिसके बाद फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पूरा हो जाएगा। धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी दिल्ली पहुंच रहे हैं या नहीं.. इसकी खबर नहीं मिली है। दरअसल, फिल्म की कहानी एक बंगाली लड़की और एक पंजाबी लड़के के बीच की लव स्टोरी है। लिहाजा, फिल्म को मुख्य तौर पर दिल्ली में ही शूट करना था। फिल्म का पहला शेड्यूल दिल्ली में ही था, लेकिन कोविड की वजह से यह पोस्टपोन किया गया। वहीं, इस बीच, करण जौहर ने मुंबई में धर्मेंद्र के साथ इनडोर शूटिंग पूरी कर ली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विक्रम भट्ट ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी?

फिल्ममेकर और प्रड्यूसर विक्रम भट्ट ने गुपचुप शादी रचा ली है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो विक्रम भट्ट ने सीक्रेट शादी की। मीडिया रिपोर्ट्स में विक्रम भट्ट की शादी से लेकर वाइफ तक सभी डिटेल सामने आई है। विक्रम भट्ट की शादी को लेकर ये बताया जा रहा है कि उन्होंने पिछले साल गुपचुप शादी रचाई। उनकी पत्नी का नाम श्वेताबंरी सोनी हैं। करीब सालभर बाद विक्रम भट्ट ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया। हालांकि जब मीडिया ने उनसे शादी के बारे और पत्नी के बारे में पूछने के लिए कॉल किया तो उन्होंने इस बारे में बातचीत नहीं की। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनकी शादी की खबर पक्की है। हालांकि विक्रम भट्ट ने खुद अभी ऑफिशियल तौर पर अपनी शादी को लेकर नहीं बताया है। अभी उनकी ओर से पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि शादी की खबरों के साथ ही विक्रम भट्ट मीडिया में छाए हुई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभिषेक बनर्जी जी5 की 'रश्मि रॉकेट' में निभा रहे वकील की भूमिका, शेयर किया अपना एक्सपीरिएंस

आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में एक वकील की भूमिका निभा रहे अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने अदालत में पेश होने की तैयारी के लिए एक अनोखा रास्ता अपनाया था। उनका कहना है कि वकील कलाकार होते हैं क्योंकि वे बहुत अभ्यास करते हैं। अभिषेक ने अपनी भूमिका का विस्तार से वर्णन करते हुए साझा किया कि मैं कार्यवाही देखने के लिए अदालतों में जाना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से मैं लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं कर सका क्योंकि अदालतें 50 प्रतिशत क्षमता पर काम नहीं कर रही थीं और आम जनता को वहां जाने की अनुमति नहीं थी। हालांकि, मैंने अपने वकील दोस्तों से मदद मांगी थी। "मेरे बहुत अच्छे वकील मित्रों में से एक वरिष्ठ अधिवक्ता हैं और अपनी कंपनी चलाते हैं। मैंने उनसे बात की और उन्होंने मुझे एक वकील के जीवन के बारे में बताया और मैंने उन्हें भी फोलो किया। उन्होंने मुझे बताया कि कुछ वकील स्टार होते हैं और लोग विशेष रूप से उनकी कार्यवाही सुनने जाते हैं" अभिषेक ने कहा कि उनके दोस्त ने उन्हें यह भी बताया कि वकीलों की अपनी प्रदर्शन शैली होती है और वे जज को लुभाने और साजि़श करने के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज, आवाज और भाषण को बदल सकते हैं और यही उन्होंने भी करने की कोशिश की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राजकुमार, कृति स्टारर 'हम दो हमारे दो' का टीजर रिलीज

'हम दो हमारे दो' के निमार्ताओं ने बुधवार को राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर आगामी फिल्मका टीजर रिलीज कर है, जो कमेडी से भरपूर है। 'हम दो हमारे दो' के टीजर में बड़ी दुविधा में नजर आते है, जब उनकी लव लेडी कृति उनसे अपने माता-पिता को उनकी शादी के बारे में बात करने के लिए कहती है, और घर आने के लिए बोलती है। आगे क्या होता है, यह तो मूवी रिलीज के बाद ही पता चलता है। लेकिन टीजर देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म मनोरंजन, कॉमेडी और इमोशन से भरपूर होने वाली है। दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत, 'हम दो हमारे दो' में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी हैं। यह अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित है, साथ ही मैडॉक ओरिजिनल फिल्म को दिनेश विजान ने निर्मित किया है। 'हम दो हमारे दो' 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

सब्बीर खान की 'अद्भुत' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन, डायना

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा फिल्म निमार्ता सब्बीर खान की सुपर नैचुरल थ्रिलर 'अद्भुत' में अभिनय करेंगे। सब्बीर खान ने कहा कि जब सिनेमाई अनुभवों और रचनात्मक निर्देशन की बात आती है तो हम हमेशा एक ही पृष्ठ पर होते हैं। हम इस कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं जो नवाजुद्दीन, डायना, श्रेया और रोहन जैसे पावरहाउस कलाकारों को एक साथ लाता है। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को बड़े पैमाने पर जोड़ेगी। 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग बुधवार से शुरू हो रही है। यह सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया द्वारा वितरित और निर्मित है। सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया के प्रबंध निदेशक, विवेक कृष्णनी ने कहा कि जहां तक शैलियों की बात है, अलौकिक और रहस्यमय कथाओं ने हमेशा दर्शकों को आकर्षित किया है और यह फिल्म सबसे मनोरम कहानी आर्क्‍स में से एक है जिसे मैंने कुछ समय पहले पढ़ा है। कृष्णा ने आगे कहा कि फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी, रोहन मेहरा जैसी पावरफुल कास्ट और सब्बीर के निर्देशन में विजेता साबित होगी है। फिल्म में एक दिमागी झुकाव शामिल है जो आपको आखिरी तक अनुमान लगाने पर मजबूर करेगा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia