सिनेजीवन: सलमान ने बताया आखिर इस उम्र में भी वो क्यों करते हैं इतनी मेहनत? और अनुष्का-कोहली ने जुटाए 11 करोड़ रुपये

सलमान खान ने मीडिया को एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि आखिर वो 55-56 की उम्र में इतनी मेहनत क्यों करते हैं और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली ने कोविड पीड़ितों की मदद के लिए 11 करोड़ रूपये जुटाए

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान ने बताया क्यों 55-56 की उम्र में वो इतनी मेहनत करते हैं?

अभिनेता सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि उन्हें अपनी जिम्मेदारी का पूरा अहसास है और इसीलिए वह 55-56 की उम्र में भी पूरी मेहनत करते हैं। सलमान खान ने कहा, 'मेरा परिवार, सीनियर्स, जूनियर्स, बच्चे सभी मुझे फिल्मों में देखते हैं। लिहाजा, मुझे अपने ऑडियंस को देखते हुए अपनी भाषा और कंटेंट रखना होता है, नहीं तो यह सभी पर उल्टा प्रभाव भी डाल सकता है। अगली पीढ़ी को मुझे फॉलो कर रही है.. उन्हें लेकर भी मुझ पर जिम्मेदारी है। ये अच्छी बात है कि मैंने कभी कोई ब्रेक नहीं लिया है और लगातार काम करता रहा हूं। 3 दशकों के बाद भी उन्हें क्या बात लगातार काम करने के लिए प्रेरणा देती है, इस सवाल पर एक्टर ने कहा, 'मैं इसे एक 24*7 जॉब की तरह करता हूं। मैं सिर्फ काम करना चाहता हूं। भले एक फिल्म फ्लॉप हो जाए, मैं और मेहनत करता हूं। 55-56 की उम्र में भी मैं वो सारे स्टंट कर रहा हूं जो शायद मैंने 15-16 साल में किये होंगे। मैं इतना मेहनत कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि मेरी अगली पीढ़ी टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, रणवीर सिंह और आयुष हैं.. इसीलिए और मेहनत करते रहना है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अनुष्का और विराट ने कोविड पीड़ितों की मदद के लिए 11 करोड़ रूपये जुटाए

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली ने कोविड से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक कैंपेन की शुरूआत की थी, जिसके तहत उन्होंने अब तक 11,39,11,820 रुपये जुटाकर अपने लक्ष्य को पार कर लिया है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी साझा की। अनुष्का और विराट की जोड़ी ने हैशटैग इन दिस टूगेदर पहल की शुरूआत ''क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो'' के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है। विराट और अनुष्का ने 7 मई को अभियान शुरू किया था। अनुष्का और विराट ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इसमें योगदान देने के लिए धन्यवाद कहा है। इस कपल ने 2 करोड़ के डोनेशन के साथ इस कैंपेन की शुरूआत की थी। उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

आसिम रियाज ने ईद पर अपना डेब्यू रैप सॉन्ग 'बैक टू स्टार्ट' रिलीज किया

बिग बॉस 13 फेम स्टार और मॉडल असीम रियाज ने शुक्रवार को ईद के मौके पर रैपर के रूप में अपना डेब्यू ट्रैक रिलीज किया। असीम ने 'बैक टू स्टार्ट' को गाने के साथ लिखा भी है। असीम का कहना है कि 2015 से ही मैं इसकी तैयारी कर रहा था और श्रोताओं के लिए इसकी और पॉलिश करना चाहते थे। उन्होंने कहा, हम अपने चारों ओर एक नजर डालते हैं और हम देखते हैं कि सब कुछ बदल रहा है और बहुत सारे अच्छे बदलाव को अपनाया जा रहा है। मेरे पास 2015 से बैक टू स्टार्ट था और मैं इसे तब तक पॉलिश करना चाहता था जब तक श्रोताओं के लिए मैं इसे रिलीज करने के लिए तैयार नहीं हो जाता। आसिम ने कहा, मैं इसकी रिलीज से बहुत उत्साहित हूं। इस ईद पर मेरी इच्छा है कि सभी को इस बदलाव को अपनाने और आगे बढ़ने की ताकत मिले।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अजान सामी और माहिरा खान का म्यूजिक वीडियो ’तू’ रिलीज

अपने पहले सोलो म्यूजिक वीडियो मैं तेरा के साथ हलचल मचाने के बाद संगीतकार और गायक अज़ान सामी खान अपना नया म्यूजिक वीडियो ”तू” इस ईद में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। यह देखते हुए कि अब रिलीज के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं तो गायक ने सुपरस्टार माहिरा खान के कैमियो के साथ इसका आधिकारिक टीज़र आउट किया है। मूवी ट्रेलर जैसी झलक देते हुए यह संक्षिप्त टीज़र संगीत के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करता है लेकिन विशेष प्रभावों और एनीमेशन के साथ भरपूर शॉट्स दिखाते हुए मुख्य किरदार के बीच की केमिस्ट्री का संकेत ज़रूर करता है और हमें अज़ान की एक क्वर्की साइड भी दिखाता है, जो हमें उत्सुकता के साथ यह सोचने मजबूर करता है कि पूरा वीडियो आखिर क्या पेश करेगा। यह पहली बार होगा जब अजीम सामी खान और मजीरा खान दोनों ऑन-स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

रिलीज हुआ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' सीजन 1 और 2 ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। इस शो को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा इसकी मार्मिक प्रेम कहानी, अनकन्वेंशनल स्टोरी टेलिंग, भावपूर्ण गीत और शानदार परफॉर्मेंस के लिए खूब सरहाया गया है। और अब, एक नई कहानी और अलग कलाकारों के साथ सीजन 3 की घोषणा के बाद से, प्रशंसक को शो से जुड़े हर अपडेट का इंतेजार रहता है।

टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला और नवोदित सोनिया राठी अभिनीत, डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने 11 इंफ्लुएंसर्स के साथ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का टीजर सुबह 11:11 बजे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज कर दिया है। नंबर 11:11 सपनों और इच्छाओं के सच होने से जुड़ी एक संख्या है। और इस वक़्त दुनिया के जल्द से जल्द ठीक हो जाने के सिवाय अभी हमारी कोई बड़ी कामना है। ठीक वैसे ही जैसे हमारे नायक करते हैं, उनकी दुनिया के तहसनहस हो जाने के बाद।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia