सिनेजीवन: इलियाना ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर और 'सत्यप्रेम की कथा' का नया गाना 'आज के बाद' रिलीज

क्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने बॉयफ्रेंड की एक धुंधली सी तस्वीर पोस्ट की और दिल छू लेने वाला नोट लिखा और 'सत्यप्रेम की कथा' के निमार्ताओं ने 'आज के बाद' नामक एक नया गाना रिलीज किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर, शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने शनिवार को अपने बॉयफ्रेंड की एक धुंधली सी तस्वीर पोस्ट की और दिल छू लेने वाला नोट लिखा। इलियाना ने कैप्शन में लिखा: प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही सुंदर आशीर्वाद है। मैने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसे एक्सपीरियंस कर पाऊंगी, लेकिन मैं इस जर्नी के लिए अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं। मैं यह बता नहीं सकती कि अपने अंदर एक नन्ही जान को बड़े होते महसूस करना कितना प्यारा है। ज्यादातर दिनों में मैं अपने बंप को देख कर खुश हो जाती हूं, लगता है वो कह रहा है -मैं आपसे जल्द ही मिलने वाला हूं। और फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं, जो बहुत कठिन होते हैं, इसलिए कोशिश कर रही हूं। सब सह रही हूं और चीजें निराशाजनक भी लगती हैं।

उसने कहा: और आंसू भी हैं। इसके साथ गिल्ट भी होता है, लेकिन मुझे दिल की आवाज आती है कि मुझे आभारी होना चाहिए, इतनी छोटी सी बात पर रोना नहीं चाहिए और मजबूत होना चाहिए क्योंकि अगर मैं मजबूत नहीं हूं तो मैं किस तरह की मां बनूंगी। मुझे बस इतना पता है कि मैं बेबी से इतना प्यार करती हूं और अभी के लिए मुझे लगता है कि यह काफी है। अपने पार्टनर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा: और जिन दिनों मैं खुद पर दया करना भूल जाती हूं, यह प्यारा इंसान मेरी चट्टान बन कर रहता है। उसने मुझे सहारा दिया जब मैं टूटने वाली थी और मेरे आंसू पोछे। मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले सुनाता या मुझे गले लगाता जब वह जानता है कि उस पल में मुझे उसकी जरुरत है। इसके कारण अब सब कुछ इतना मुश्किल नहीं लगता।

'सत्यप्रेम की कथा' का नया गाना 'आज के बाद' रिलीज, मनन भारद्वाज और तुलसी कुमार ने दी आवाज

'सत्यप्रेम की कथा' के निमार्ताओं ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पर आधारित 'आज के बाद' नामक एक नया गाना रिलीज किया है। गाने को आईकॉनिक बड़ौदा पैलेस में शूट किया गया है। गाने को मनन भारद्वाज और तुलसी कुमार ने गाया है। वहीं 'आज के बाद' के संगीत और भावपूर्ण गीत मनन भारद्वाज द्वारा दिए गए हैं।

दिल को छू लेने वाली रोमांटिक धुन के साथ, यह गाना कार्तिक और कियारा की धमाकेदार केमिस्ट्री की झलक देता है। 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए एनजीई और नम: पिक्चर्स ने हाथ मिलाया है। साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान्स के साथ अपनी संबंधित फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


विक्की, सारा स्टारर 'जरा हटके जरा बचके' की पहले हफ्ते की कमाई 37.4 करोड़

अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान की हालिया रिलीज 'जरा हटके जरा बचके' ने पहले सप्ताह में 37.4 करोड़ रुपये की कमाई की है। लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ने 2 जून को अपने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपये के साथ छोटी शुरूआत की थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया: जरा हटके जरा बचके का पहला हफ्ता प्रभावशाली रहा। शुक्रवार को 5.49 करोड़, शनिवार को 7.20 करोड़, रविवार को 9.90 करोड़, सोमवार को 4.14 करोड़, मंगलवार को 3.87 करोड़, बुधवार को 3.51 करोड़, गुरुवार को 3.24 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 37.35 करोड़ रूपए रही।

आदर्श के अनुसार फिल्म को दूसरे सप्ताह में अच्छा करना चाहिए, जब तक कि प्रभास-स्टारर 'आदिपुरुष' 16 जून को बड़े पर्दे पर न आ जाए। आदर्श ने कहा: दूसरे हफ्ते में कारोबार अच्छा होना चाहिए। उम्मीद है कि रविवार की रात तक इसे 50 करोड़ का आंकड़ा पार करना चाहिए।

सारा अली खान और विक्की कौशल अभिनीत, यह फिल्म इंदौर के एक खुशहाल विवाहित जोड़े कपिल और सौम्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक संयुक्त परिवार में रहते हैं और एक दिन तलाक लेने का फैसला करते हैं। जब उनके परिवार को ये पता चलता है, तो चीजें योजना के अनुसार नहीं होती हैं, और इस प्रकार एक कॉमेडी शुरू होती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'आई लव यू' सीन के लिए 14 घंटे तक पानी में रहीं रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म 'आई लव यू' की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म के एक सीन के लिए, एक्ट्रेस को दो मिनट 30 सेकंड के लिए पानी के अंदर रहना पड़ा और इसकी तैयारी के लिए एक्ट्रेस ने वह सब कुछ किया जो वह पानी में रहकर कर सकती थी! ट्रेनिंग के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, भावनाओं को गहराई से समझने के लिए फिल्म के लिए मुझे एक खास तरह की सोच की जरूरत थी। कुल मिलाकर, मैंने अपनी भावनाओं के साथ सही मायने में जुड़ने के लिए एक महीने तक कड़ी तैयारी की। अंडरवाटर सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग पर अजहान एडनवाला नाम के एक स्कूबा प्रशिक्षक थे जिन्होंने मुझे दो मिनट 30 सेकंड के लिए अंडरवाटर होल्ड करने के लिए ट्रेंड किया।

सीक्वेंस दोपहर 2 बजे से सुबह 4 बजे तक शूट किया गया था। उसे दिन और रात दोनों सीक्वेंस के लिए पानी के नीचे शूट करना था। तो मैंने उसके कुछ सेंशन किए। कुल मिलाकर, भावनाओं से जुड़ने और फिल्म के लिए शारीरिक प्रशिक्षण के लिए हर रोज मेहनत की। उन्होंने आगे कहा: अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मैं दोपहर 2 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक पानी में थी और मैं पूरे दिन गीली थी और पानी बहुत ठंडा था।

वे हर शॉट के बाद मेरे ऊपर गर्म पानी डाल रहे थे ताकि मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए। पानी में क्लोरीन की वजह से आपकी आंखों में जलन हो रही थी, जोकि एक बड़ी चुनौती थी। लेकिन मैंने वास्तव में इस चुनौती का आनंद लिया। रकुल प्रीत सिंह और पावेल गुलाटी स्टारर रोमांटिक थ्रिलर 'आई लव यू' 16 जून को जियोसिनेमा पर अपने डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं। जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'आई लव यू' एक एथेना एंड द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन है, जिसे प्रशंसित फिल्म निर्माता निखिल महाजन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और ज्योति देशपांडे, सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस द्वारा निर्मित है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;