सिनेजीवन: फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज और 'साइना' के टीजर में दिखी परिणीति की दमदार झलक

इरोस इंटरनेशनल ने आज एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी एडवेंचर फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का बहुप्रतीक्षित हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया है और पोस्टर के बाद फिल्म 'साइना' का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर दमदार अंदाज में हुआ रिलीज

इरोस इंटरनेशनल ने आज एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी एडवेंचर फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का बहुप्रतीक्षित हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बीते दिन, 3 मार्च को, वल्र्ड वाइल्डलाइफ डे के अवसर पर, निर्माताओं ने राणा दग्गुबाती, प्रभू सोलोमन, विष्णु विशाल, श्रीया पिलगांवकर और जोया हुसैन की उपस्थिति में क्रमश: चेन्नई और हैदराबाद में त्रिभाषी फिल्म का बहुप्रतीक्षित तमिल और तेलुगू ट्रेलर रिलीज कर दिया है। और अब, टीम ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म का हिंदी वर्जन 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर जारी कर दिया है। अरन्या और कादान के ट्रेलर ने दर्शकों को अपने पैमाने और प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया है। ट्रेलर ने 26 मार्च रिलीज होने वाली इस फिल्म की एक छोटी सी झलक साझा की है।

राणा सभी तीनों वर्शन में बिल्कुल अलग अवतार में मुख्य पात्र निभा रहे है। हिंदी वर्जन 'हाथी मेरे साथी' में वह पुलकित सम्राट के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और विष्णु विशाल कादान (तमिल) व अरन्या (तेलुगू) में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है, जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली श्रृंखला और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है।

'साइना' टीडर: बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल बनीं नजर आईं परिणीति चोपड़ा

पोस्टर के बाद फिल्म 'साइना' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। अमोल गुप्ते के निर्देशन में बनी इस बॉयोपिक फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म का टीजर काफी अच्छा है। जहां पोस्टर को लेकर फिल्म काफी ट्रोल हो रही थी, वहीं टीजर को पॉजिटिव रिस्पॉस मिल रहा है। 'साइना' 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टीजर को साइना नेहवाल ने भी शेयर किया है.. और लिखा- Always makes me proud to see my national flag soar high! बता दें, इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। परिणीति के फ़िल्म करियर की यह पहली स्पोर्ट्स बायोपिक फ़िल्म है। और कहीं ना कहीं काफी महत्वपूर्ण भी। परिणीति की पिछली कुछ फिल्मों को अच्छा रिस्पॉस नहीं मिला है, लेकिन 'साइना' से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग कर रहे हैं अभिषेक बच्चन

कुछ ही दिनों पहले अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर की फिल्म 'दसवीं' से तीनों कलाकारों का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म की शूटिंग चल रही है। वहीं, अब जूनियर बच्चन ने शूटिंग से अपना एक और लुक शेयर किया है, जो काफी जबरदस्त दिख रहा है। दिनेश विजन के बैनर तले इस फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं। फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा- #Dasvi का दसवां दिन.. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक बिना पढ़ा लिखा, लालची और भ्रष्ट राजनीतिज्ञ का किरदार निभा रहे हैं, जो आगे चलकर मुख्यमंत्री भी बनता है। उनका नाम है- गंगा राम चौधरी गंगा राम चौधरी को जेल भी जाना पड़ता है जहां वह मेहनत के कामों से बचने के लिए दसवीं कक्षा की परीक्षा देने की तैयारी करता है। इसके जरिए अभिषेक शिक्षा का महत्व समझाएंगे। 22 फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं दिनेश विजन, संदीप लेजेल और शोभना यादव।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोनाक्षी सिन्हा ने की अगली फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी अगली परियोजना की घोषणा की। अभिनेत्री को अगली बार ओटीटी रिलीज बुलबुल तरंग में देखा जाएगा। अभिनेत्री ने खुद की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह नीली सलवार कमीज में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं। शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "बुलबुल से मिलो .. एक लड़की अपने सपने को सच करने के लिए बाहर निकली। मेरी अगली फिल्म बुलबुल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग को तैयार।" फिल्म को श्रीनारायण सिंह ने निर्देशित किया है और कहा जाता है कि यह एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। फिल्म में राज बब्बर और ताहिर राज भसीन भी हैं। सोनाक्षी सिन्हा दबंग, लुटेरा, अकीरा और मिशन मंगल में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, वह अपनी अगली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया पर काम कर रही हैं। सोनाक्षी के अलावा, फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर, अम्मी विर्क, प्रणिता सुभाष और नोरा फतेही भी होंगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

श्रेया घोषाल ने की प्रेगनेंसी की घोषणा

गायिका श्रेया घोषाल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ एक खुशखबरी साझा की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की है और उसके साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की है। मां बनने जा रहीं श्रेया ब्लू और ग्रीन कलर के ड्रेस में अपने बेबी बंप के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "श्रेयादित्य का बेबी आने वाला है। शिलादित्य और मैं इस खबर को आपके साथ साझा करते हुए बहुत रोमांचित हैं। आप सभी के प्यार और आर्शीवाद की जरूरत है क्योंकि हम अपनी जिंदगी में एक नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं।"

श्रेया की ये पोस्ट आते ही पूरी फिल्म बिरादरी से बधाईयों का तांता लग गया। डांसर शक्ति मोहन ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, 'बधाई हो'। वहीं अभिनेत्री सोफी चौधरी ने लिखा,"यह अद्भुत खबर है!!! आपको ढेर सारा प्यार और बधाईयां।" वहीं गायक-संगीतकार विशाल ददलानी ने लिखा, "ओएय्य्य, गुप्लु !!! श्रेया घोषाल और शिलादित्य मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। ढेर सारी बधाइयां।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;