जेएनयू में दीपिका की मौजूदगी के बाद ‘छपाक’ की टिकट कैंसिल करने के नाम पर सामने आया ‘भक्तों’ का फर्जीवाड़ा!

सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने छात्रों के समर्थन में जेएनयू पहुंचने पर दीपिका को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है और कहा है कि वह टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य हैं। इस वर्ग ने ट्विटर पर #BycottDeepika नाम से हैशटैग चलाया हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण के जेएनयू के छात्रों के समर्थन में पहुंचने के बाद कई लोगों ने उनकी सराहना की है। बॉलीवुड से जुड़े लोगों ने भी दीपिका के इस कदम की तारीफ की है। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा से लेकर गायक विशाल ददलानी, अभिनेत्री रिचा चड्ढा, स्वरा भास्कर सहित कई लोगों ने उनके इस कदम को बहादुरी भरा बताया है। इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करना का सिलसिला शुरू हो चुका है। मामला यहां तक पहुंच गया कि कई लोगों ने दीपिका की आने वाली फिल्म 'छपाक' के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने छात्रों के समर्थन में जेएनयू पहुंचने पर दीपिका को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है और कहा है कि वह टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य हैं। इस वर्ग ने ट्विटर पर #BycottDeepika नाम से हैशटैग चलाया हुआ है।

तो कुछ लोगों ने दीपिका की इस फिल्म के एडवांस बुकिंग टिकट कैंसिल कर इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि जितने लोगों ने स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं सब एक ही वक्त पर एक ही सिनेमा हॉल में फिल्म देखने जाने वाले थे। दरअसल जो टिकट कैंसिल हुई है वो गुजरात के वड़ोदरा के सिनेमार्क की है। उस एक टिकट पर तीन सीट बुक हुई थीं। गोल्ड- A8, A9 और A10। स्क्रीन-1 पर शाम 6 बजकर 50 मिनट में इसका शो था। 10 जनवरी को। कैंसिल कराने वाले को रिफंड में 420 रुपए मिले हैं। अब इसी एक स्क्रीनशॉट को लोग शेयर कर रहे हैं और फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं।

बीजेपी से जुड़े शेखर चहल नाम के एक शख्स ने भी उसी स्क्रीनशॉट को अपने ट्विटर पर शेयर किया और लिखा को वो ‘छपाक’ देखने नहीं जा रहे हैं, वो ‘तान्हाजी’ देखने जा रहे हैं। ट्विटर प्रोफाइल फोटो में यह शख्स पीएम मोदी के साथ खड़ा दिख रहा है।

जयंत शर्मा जय नाम के व्यक्ति ने भी ट्विटर पर वही कैंसिल टिकट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करके लिखा, ‘मैंने भी अपनी छपाक की बुकिंग कैंसिल कर दी है।’

कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने इनके झूठ को पकड़कर ट्विटर पर डाला।

हालांकि, असल में ये टिकट किसने बुक किया था, ये साफ नहीं हो सका है। हैरान करने वाली बात यह है कि लोग धड़ल्ले से एक ही स्क्रीनशॉट शेयर कर बुकिंग रद्द करने का दावा कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि सारे ही लोग वडोदरा में रहते हैं और सब साथ में ही जा रहे थे।

बता दें कि दीपिका पादुकोण के जेएनयू के छात्रों के समर्थन में पहुंचने के बाद से ही बीजेपी के निशाने पर हैं। पार्टी से जुड़े लोग उनकी फिल्म ‘छपाक’ का भी बॉयकॉट करने की अपील की है। इसकी शुरुआत की दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने। बग्गा ने दीपिका के जेएनयू के छात्रों के साथ मौजूद होने की फोटो ट्वीट कर कहा कि दीपिका पादुकोण की फिल्म का बॉयकाट करें क्योंकि उन्होंने टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन किया है।

लोकप्रिय
next