सिनेजीवन: ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज डेट आई सामने और नीतू कपूर ने मांगी ऐसी मन्नत जो अब नहीं हो सकती पूरी!

फिल्म गुलाबो सिताबो को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया, अमेजन प्राइम पर ये फिल्म 12 जून को रिलीज होगी और अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग में अपने कुली के दिनों की यादें साझा की। जब वो आईसीयू में ज़िंदगी और अस्पताल के बीच झूल रहे थे और पूरा देश उनके लिए प्रार्थना कर रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज की जाएगी गुलाबो-सिताबो

फिल्म गुलाबो सिताबो काफी समय से लोगों के बीच चर्चा में है। फिल्म में पहली दफा आयुष्मान खुराना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन संग काम करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म पहले थिएटर में रिलीज होने जा रही थी मगर लॉकडाउन की वजह से इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया। ये फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा। हाल ही में अमेजन ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस बात की जानकारी दी हुई है कि फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर कब जारी किया जाएगा और फिल्म कब रिलीज होगी। वीडियो में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा और ये मूवी अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज की जाएगी।

नीतू कपूर को याद आए ऋषि कपूर

दिग्गज अभिनेत्री नीतू सिंह ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा और पोती समारा के साथ एक पारिवारिक तस्वीर साझा की है। नीतू ने सोमवार तड़के इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जहां परिवार कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है। भावुक नीतू ने लिखा, "मेरी इच्छा है कि यह चित्र जैसा है वैसा ही बना रहे।" हाल ही में, रिद्धिमा ने पूरे कपूर परिवार की एक और क्लासिक तस्वीर के साथ प्रशंसकों का खुश कर दिया था। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर, नीतू कपूर, ऋषि कपूर और रणधीर कपूर आदि कई लोग थे। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली थी। वह पिछले दो वर्षों से ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे। वह 67 वर्ष के थे।

अमिताभ बच्चन ने बांटा ICU के दिनों का दर्द

अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग में अपने कुली के दिनों की यादें साझा की। जब वो आईसीयू में ज़िंदगी और अस्पताल के बीच झूल रहे थे और पूरा देश उनके लिए प्रार्थना कर रहा था। अमिताभ बच्चन ने लिखा ये जो नाक पर निशान है। ये तब काट कर कुछ पाईप यहीं सिल दिए गए थे। क्योंकि मैं हमेशा इलाज के दौरान परेशान होकर उन्हें नोच देता था। मैं कोमा में ही रहता था, अकसर बेहोशी में। इसलिए ये पाईप सिल दिए गए थे जिससे कि मैं ज़िंदा रह सकूं और इन्हें नोंच कर ना फेंक दूं। इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी आवाज़ कैसे खोई थी। अमिताभ बच्चन ने लिखा ये जो गर्दन के नीचे एक निशान है। उन दिनों में गर्दन काट कर एक मशीन लगाई गई थी। जिससे कि आप सांस ले सकें। और जब तक मशीन रहती थी आपकी आवाज़ चली जाती थी। कुछ बोल नहीं सकते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बॉलीवुड डांसर का खुलासा -"3 महीने से काम नहीं है, घर का किराया देने के पैसे नहीं हैं

बॉलीवुड में बतौर बैकअप डांसर लंबे समय से काम कर रही कुरनलिया लवत ने अपना दुख शेयर किया है। डांसर ने खुलासा किया है कि वो पैसे की कमी से जूझ रही हैं। लगातार 3 महीने से काम ना मिलने की वजह से अब उन्हें किराया देने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। बॉलीवुड में बैकअप डांसर के तौर पर काम करने वालीं कुरनलिया लवत का कहना है कि उन्होंने कंगना रनौत और शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ डांस किया है। लेकिन 3 महीने से उनके पास कोई काम नहीं है। उन्होंने बताया, 'मैं मलाड में रहती हूं और मैं अब किराए का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मेरे माता-पिता मुझसे कुछ भी उम्मीद नहीं कर रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि काफी समय से मुझे कोई काम नहीं मिला है। मुझे उनके बुढ़ापे में उनकी मदद नहीं करने को लेकर काफी बुरा लग रहा है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अनुराग कश्यप की 'चोक्ड: पैसा बोलता है' को रिलीज डेट मिली

अनुराग कश्यप की नई फिल्म 'चोक्ड: पैसा बोलता है' को रिलीज डेट मिल गई है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 5 जून को स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में सैयामी खेर और रोशन मैथ्यू ने भी अभिनय किया है। अनुराग ने कहा, " फिल्म 'चोक्ड: पैसा बोलता है' मेरे दिल के बहुत करीब है। यह एक मजबूत इरादों वाली मध्यम वर्गीय गृहिणी की कहानी है। जो हर रात अपने रसोई के सिंक से पैसा बहते हुए पाती है और ये सब कैसे उसके जीवन को बदल देता है। यह फिल्म रिश्ते, सच्चाई, शक्ति और पैसे के बीच अनिश्चित संतुलन के बारे में है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय